Menu
blogid : 319 postid : 1175340

ब्रेकअप के बाद आज भी एक दूसरे के साथ काम करते हुए नजर आए ये बॉलीवुड सितारे

कहावत है कि भारतीय राजनीति में ना स्थाई रूप से कोई दोस्त होता है और ना ही कोई दुश्मन. यह बात हिंदी सिनेमा में भी लागू होती है. बॉलीवुड में कुछ साल पहले जो अंजान थे वह आज दोस्त हैं और जो सालों से दोस्त रहे हैं वह दुश्मन बन चुके हैं. हालांकि यह दोस्ती-दुश्मनी बॉलीवुड कपल्स के रिलेशनशिप में भी देखने को मिलती है.

इसके बावजूद भी कुछ कपल्स ऐसे हैं जो ब्रेकअप के बाद भी एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. इससे यह पता चलता है कि काम अपनी जगह और रिलेशनशिप अपनी जगह.

आइए जानते हैं उन बॉलीवुड कपल्स के बारे में जो ब्रेकअप के बाद एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं.


रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा

2010 में आई फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के बाद रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा एक-दूसरे के प्यार में घायल हो गए थे, लेकिन कुछ साल बाद ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. ब्रेकअप के बाद हाल ही में आई जोया अख्तर की फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में दोनों ने एक साथ काम किया है.


dil-dhadakne


रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

आज से कुछ साल पहले मीडिया में सबसे ज्यादा जिस बॉलीवुड कपल्स की चर्चा हुई वह थी रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण. बात शादी तक भी पहुंच गई थी लेकिन बीच में कुछ ऐसा हुआ कि दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए. ब्रेकअप के बावजूद भी दोनों ने फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ में एक-दूसरे के साथ काम किया और लोगों को इनकी केमेस्ट्री भी पसंद आ रही है.


tamasha


शाहिद कपूर और करीना कपूर

2007 की फिल्म ‘जब वी मेट’ के बाद से दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे. दोनों ने एक साथ काम न करने का निर्णय लिया था. लेकिन नौ साल बाद शाहिद कपूर और करीना कपूर फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में एक साथ दिखे. इस फिल्म में शाहिद-करीना के अलावा आलिया भी हैं.


read: आज के ये 5 बॉलीवुड सितारे रह चुके हैं जूनियर आर्टिस्ट


shahid-alia-kareena


रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ

बॉलीवुड दुनिया में लेटेस्ट ब्रेकअप इन दोनों का हुआ है. इस पहले सलमान खान के ब्रेकअप के बाद से कटरीना कैफ अभिनेता रणबीर कपूर के साथ थी, लेकिन इसके बावजूद भी दोनों फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में काम कर रहे हैं. हालांकि फिल्म के निर्देशक को दोनों को एक साथ काम करवाने में परेशानी हो रही है.


ranbir-kapoor



सलमान खान और कटरीना कैफ

कभी एक दूसरे पर मरने वाले सलमान खान और कटरीना कैफ ब्रेककप के बाद कबीर खान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ में साथ दिखे. यह फिल्म 2012 में आई थी…Next


ek tha


read more:
बॉलीवुड में पहुंचने के लिए इसे जरिया बनाया इन अभिनेत्रियों ने

बॉलीवुड में एक्टिंग करने से पहले ये एक्टर थे चौकीदार, जानिये इनकी कहानी

क्रिकेट विश्व कप मैच में इन बॉलीवुड स्टारों ने की कमेंट्री


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh