blogid : 319 postid : 1176681

खलबली मचाने वाले ये हैं बॉलीवुड के 11 चर्चित स्कैंडल

Posted On: 12 May, 2016 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

‘जो है नाम वाला वही तो बदनाम है’ आपने इस मशहूर गाने के ये बोल तो जरूर सुने होंगे. इस बात में सच्चाई भी है कि जो व्यक्ति जितना सफल होता है उतने ही विवाद उससे जुड़े होते हैं. इसी तरह बॉलीवुड में भी ऐसे कितने ही सितारे हैं जो किसी विवादित घटना की वजह से कई दिनों तक सुर्खियों में रहे. आइए, हम आपको बताते हैं बी-टाउन के कुछ ऐसे स्कैंडल जो कई दिनों तक सुर्खियों में रहे.

नो सलमान फोटोग्राफ

फिल्म ‘किक’ के प्रोमोशन के दौरान सलमान के बॉडीगार्ड ने मीडिया और फोटोग्राफर्स के साथ हाथापाई शुरू कर दी थी. ये मामला मीडिया में इतना उछला कि सलमान को सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा. सबने मिलकर सल्लू का बॉयकाट किया था.


salman

प्रीति ने मारा नेस वाडिया को थप्पड़

लम्बे समय से अपने बॉयफ्रेंड नेस वाडिया के साथ रिलेशनशिप में रही प्रीति ने नेस को सरेआम थप्पड़ मार दिया था. उनका कहना था कि नेस ने उनके साथ छेड़छाड की थी.


priti ness


श्रद्धा का मीडिया ने किया बॉयकाट

श्रद्धा ने दो मौकों पर फोटोग्राफर्स को पोज देने से मना कर दिया था. जिसकी वजह से मीडिया ने काफी दिनों तक उन्हें कोई कवरेज नहीं दी.


sharaddha kapoor


सेक्स वर्कर के रूप में श्वेता की गिरफ्तारी

‘मकड़ी’ फिल्म में नेशनल फिल्म फेयर अवार्ड जीत चुकी श्वेता बसु को एक होटल से सेक्स वर्कर के तौर पर गिरफ्तार किया गया था. इस मामले से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हडकंप मच गया था.


shweta


कैटरीना-रणबीर की फोटो पर मचा बवाल

एक कैमरामैन ने कैटरीना-रणबीर की चोरी छुपे फोटो लेने की कोशिश की थी. इस बात से रणबीर को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने न सिर्फ कैमरामैन का कैमरा तोड़ दिया बल्कि उसके साथ गाली-गलौच करने से भी पीछे नहीं हटे.


ranbeer


Read : बॉलीवुड में पहुंचने के लिए इसे जरिया बनाया इन अभिनेत्रियों ने

प्रियंका के फ्लैट में सेक्स रैकेट

प्रियंका का नाम उस वक्त फिल्मों से ज्यादा अपने फ्लैट की वजह से सुर्खियों में आ गया था. क्योंकि किराये पर दिए इस फ्लैट में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जाने की खबर मिली थी.


priyanka


चोरी की थी ‘लिंगा’ फिल्म!

सोनाक्षी और रजनीकांत का उस वक्त बहुत मजाक उड़ाया गया जब वो ‘लिंगा’ फिल्म में काम कर रहे थे. कई लोगों का कहना था कि इस फिल्म का आइडिया चोरी का था.

rajni


ऋतिक-सुजैन का तलाक

12 साल पुरानी शादी अचानक टूटने से पूरा बी-टाउन ही नहीं बल्कि फैंस भी हैरान रह गए. इस पूरे मामले में मीडिया में इन दोनों से जुड़ी आए दिन नई खबरें सुनने को मिलती थी.

suzanne


Read : बॉलीवुड में काम करके सफल हुईं ये 6 हॉट विदेशी अभिनेत्री

गौहर खान को शो के दौरान मारा थप्पड़

एक म्यूजिकल शो में गौहर को ऑडियंस में बैठे एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया. उस आदमी का कहना था कि गौहर ने छोटे कपड़े पहन रखे थे जिससे उसे गौहर पर गुस्सा आ गया.

gaurhar


पीके के पोस्टर पर हंगामा

फिल्म के पोस्टरों में लोगों को कम कपड़ों के साथ हिरोइन देखने की ही आदत है इसलिए जब पीके फिल्म में जब आमिर का बिना कपड़ों वाला पोस्टर लांच हुआ तो काफी दिनों तक ये मामला गर्माता रहा.

amir


‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में मल्लिका की डर्टी फोटो

इस फिल्म में मल्लिका बिना कपड़ों के तिरंगा लपेटकर बैठी है. जिस पर खासा विवाद देखने को मिला था. इस फिल्म ने बाक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया…Next

mallika

Read more

ये हैं बॉलीवुड के अब तक के इतिहास में बनी 7 सबसे दमदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्में

इन 20 बॉलीवुड फिल्मों को देखना चाहिए आपको, जो सच्ची घटनाओं पर है आधारित

ये 7 बॉलीवुड सितारे रियल लाइफ में कर चुके हैं भूतों का सामना, बताया अपना अनुभव




Tags:                                   

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran