blogid : 319 postid : 1180763

जब इस अभिनेता ने एक आदमी का पैर काटकर बचाई थी शशि कपूर की जान

Posted On: 24 May, 2016 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

कभी-कभी ऐसा होता है कि किसी फिल्म को देखते-देखते हम इतना खो जाते हैं कि हमें याद ही नहीं रहता कि पर्दे पर हो रही घटनाएं काल्पनिक है. खासतौर पर किसी फिल्म में इमोशनल सीन को देखकर तो हम उसमें इतना खो जाते हैं कि कभी-कभी हमारी आंखों से आंसू तक छलक जाते हैं. ऐसे में जरा सोचिए, जब हम इन फिल्मों को एक पल के लिए हकीकत समझ लेते हैं तो किसी छोटे बच्चे के लिए तो ये फिल्में पूरी तरह हकीकत ही है.


shashi kapoor movie


ऐसे में जब इन फिल्मों की शूटिंग होती है तो कोई भी व्यक्ति इसे हकीकत समझ सकता है. ऐसा ही कुछ वाक्या पेश आया था मशहूर फिल्म अभिनेता शशि कपूर के साथ. हाल ही में प्रकाशित हुई किताब ‘शशि कपूर: द हाउसहोल्डर, द स्टार’ में शशि कपूर की जिदंगी से जुड़े कई यादगार लम्हों का जिक्र किया गया है. असीम छाबडा की लिखी इस किताब में सैफ की मां शर्मिला टैगोर ने बताया कि ‘पाप और पुण्य’ फिल्म की शूटिंग के लिए शशि और मैं जयपुर में थे.



shashi kapoor

Read : ये हैं बॉलीवुड के अब तक के इतिहास में बनी 7 सबसे दमदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्में

मेरा बेटा सैफ उस वक्त 2 साल का था. शशि की पत्नी और बच्चे भी वहां थे. कपूर परिवार के लोग मेरे बेटे के साथ खेल रहे थे और सैफ शशि कपूर को शशि अंकल कहने लगा. धीरे-धीरे सैफ को उनसे लगाव हो गया. किताब में आगे लिखा है कि एक दिन शशि एक दृश्य की शूटिंग कर रहे थे जिसमें एक विलेन को उन पर हमला करना था. सैफ को लगा कि यह व्यक्ति शशि अंकल से झगड़ा कर रहा है और वो किसी बड़ी मुसीबत में फंसने वाले हैं.


saif


फिर सैफ ने उसके पैर में काट लिया. सैफ की इस हरकत को देखकर एक पल के लिए वहां मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए लेकिन कुछ ही देर में सभी को ये पूरा माजरा समझ आ गया. दरअसल, सैफ इतना छोटा था कि उसे पता नहीं चला कि ये सब रीयल में नहीं बल्कि रील लाइफ में हो रहा है…Next


Read more

ले-देकर इन 10 फॉर्मूलों पर ही बनती हैं बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फिल्में

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने शादी के बाद लिया तलाक

ओएमजी! बॉलीवुड की सबसे महँगी अभिनेत्रियाँ हैं इतनी संपत्ति की मालकिन



Tags:                               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran