Menu
blogid : 319 postid : 1181049

यह हैं बॉलीवुड की नई हिरोइन, इस फिल्म में बड़े सितारे के साथ करेंगी काम

नेहा शर्मा का नाम अगर आप को अभी तक याद है तो अच्छी बात है क्योंकि उनकी ही छोटी बहन जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, जी हां मॉडल और किंगफिशर कलैण्डर गर्ल रह चुकी आइशा शर्मा अपना बॉलीवुड डेब्यू खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ करेंगी. आइशा निर्माता निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैण्ड में नजर आएंगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी भी है. फिल्म में मुख्य भूमिका में सोनाक्षी रहेंगी जबकि नेहा फिल्म की दूसरी अभिनेत्री रहेंगी. आइशा इस मौके को पाकर बेहद खुश हैं.


pic25


इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू की जाएगी और यह 2017 में प्रदर्शित होगी. फिल्म की शूटिंग लंदन, पंजाब और मुम्बई जैसे शहरों में होगी. पहले कहा जा रहा था कि, आइशा शर्मा साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘जुडवा-2 से वरुण धवन के साथ डेब्यू करेंगी, जिसका निर्देशन डेविड धवन करेंगे. लेकिन जुडवा-2 पर अभी तक कोई काम शुरू नहीं हुआ है.


ऐसे में आइशा को जैसे ही विपुल ने अपनी फिल्म का प्रस्ताव दिया उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया. ऐसा कहा जा रहा है कि ‘नमस्ते इंग्लैण्ड विपुल की ही फिल्म ‘नमस्ते लंदन का सिक्वल है. लेकिन विपुल ने इस बात से साफ इंकार किया है. विपुल ने एक बयान में कहा कि, नमस्ते लंदन का इस फिल्म से कोई लेना देना नहीं हैं. दोनों ही फिल्में बिल्कुल अलग हैं. जो लोग इसे सिक्वल समझ रहे हैं वो फिल्म देखकर अपनी गलतफहमी दूर कर लेगें.



नेहा को भले ही फिल्मों में ज्यादा सफलता ना मिली हो लेकिन उनकी बहन आइशा के कदमों ने बॉलीवुड में हलचल जरूर मचा दी है. इस फिल्म में लोग आइशा के लुक्स को देखने के लिए जरूर बेकरार नजर आएंगे. सोनाक्षी और अक्षय की जोड़ी पहले भी दर्शक देख चुके हैं, ऐसे में आइशा अपने ग्लैमर का तड़का किस तरह से लगाती हैं, ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा…Next

Read More :

ये हैं बॉलीवुड के अब तक के इतिहास में बनी 7 सबसे दमदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्में

ये 7 बॉलीवुड सितारे रियल लाइफ में कर चुके हैं भूतों का सामना, बताया अपना अनुभव

खलबली मचाने वाले ये हैं बॉलीवुड के 11 चर्चित स्कैंडल


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh