Menu
blogid : 319 postid : 1184285

कपिल के शो में इस मजाक से नाराज हुई सिंगर, कहा संभलकर बोलो

मीका सिंह ना चाहते हुए भी कुछ ऐसा कर देते हैंं कि सुर्खियों में आ जाते हैं. हाल ही में छोटे पर्दे का मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी सह कलाकार और प्रसिद्ध सिंगर कणिका कपूर को कुछ ऐसा कह गए कि कणिका लाल पीली हो गई. आपको बता दें यह एपिसोड पिछले हफ्ते सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो चुका है. इस एपिसोड में वेस्टइंडीज के स्टार प्लेयर क्रिस गेल भी मौजूद थे. शो के दौरान मीका ने मजाक में कणिका को कुछ ऐसा कहा कि वह थोड़ी असहज हो गई और उन्होंने मीका के बगल से अपनी सीट तक बदल दी और दूसरी जगह जाकर बैठ गईंं.


kanika


मीका ने कणिका से किया था मजाक !

दरअसल मीका वेस्टइंडीज के स्टार प्लेयर क्रिस गेल को पंजाबी सिखा रहे थे. मीका ने क्रिस को कुछ पंजाबी शब्द बोलेने को कहा. उन्होंने क्रिस को कणिका की ओर देखकर ‘भाभीजी सतश्रीआकाल’ कहने को कहा. क्रिस ने ऐसा ही किया. इसके बाद मीका ने गेल को भाभीजी का मतलब समझाते हुए कहा कि, “भाभीजी का मतलब होता है भाई की पत्नी और तुम हुए इनके देवर.” मीका के इस शब्द से कणिका गुस्से में आ गईं और बोलीं, “क्या बोल रहे हो, संभलकर तो बोलो.” मीका ने बात को संभालते हुए उनसे कहा कि वह केवल मजाक कर रहे थे, इसमें नाराज होने की कोई बात नहीं. वह केवल क्रिस को पंजाबी सिखा रहे थे.


Read : दी कपिल शर्मा शो’ में कौन है यह लड़का, क्या है कपिल से इसका रिश्ता


kanika 11



मीका का विवादों से है पुराना रिश्ता

मीका जहां हो वहां विवाद खुद ब खुद पहुंच जाता है. आप को याद ही होगा मीका और राखी का मशहूर किस्सा. जहां मीका ने राखी को सरेआम किस कर लिया था, जिसपर राखी ने काफी बवाल भी किया था. इस मामले में राखी ने मीका को कोर्ट में भी खींचा था. मीका ने भी राखी से बदला लेने के लिए उनपर एक गाना बना दिया था, जो काफी पॉपुलर भी हुआ था. हालांकि अब दोनों खुद को दुश्मन नहीं मानते और कई रियलिटी शो में एक साथ देखे जा चुके हैं.


rakhi


पहले भी विवादों में रहा है कपिल का शो

कुछ दिन पहले ही कपिल के शो को लेकर नर्सों ने नाराजगी जाहिर की थी. उनका कहना था कि कपिल अपने नए शो में नर्सों का जो किरदार दिखा रहे हैं वह बेतूका और फूहड़पन से भरा हुआ है. कई जगहों पर कपिल के खिलाफ विरोध भी हुए. हालांकि कपिल ने अभी तक अपने शो से नर्सों के करिदार को नहीं हटाया हैं… Next


Read More :

पहले ही सॉन्ग से कामयाबी की बुलंदी पर पहुंची ये पॉप सिंगर

शो में कपिल ने की यह हरकत, मामला एफआईआर तक!

सनी लियोन नहीं असली बेबी डॉल तो कोई और है….जानना चाहते हैं हम यहां किसकी तारीफ कर रहे हैं?

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh