blogid : 319 postid : 1183782

इन्होंने लिया सलमान से पंगा हुआ ये हाल

Posted On: 2 Jun, 2016 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर सलमान इन दिनों अपने कॅरियर के सबसे अच्छे मुकाम पर हैं. कभी फिल्मों में आने के लिए सलमान ने जिनसे मदद मांगी आज वो भी सलमान को झुक कर सलाम करते हैं. इंडस्ट्री का भाईजान कोई है तो वह सिर्फ सलमान ही हैं. बॉलीवुड के इस भाई ने अपना हाथ जिस पर रखा उसका सिक्का इंडस्ट्री में चल गया और जिसके सिर से सलमान का हाथ हटा, तो समझो उसका बुरा दौर शुरू हो गया. यही वजह है कि आज इंडस्ट्री का कोई भी दिग्गज सलमान से पंगा लेने से डरता है और जिसने पंगा ले लिया उसे पछतावे के अलावा कुछ और हासि‍ल नहीं होता. हाल ही में फेमस म्यूजिक डायरेक्टर विशाल डडलानी ने सलमान और अरिजीत के कोल्ड वॉर पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया. उन्होंने साफ कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता और ना ही वह इस बारे में बात करना चाहते हैं. ऐसा विशाल ने क्यों कहा और इस विवाद से खुद को क्यों दूर रखना चाहते हैं यह सबको पता हैं?


salmankhanindianidol


सुल्तान से अरिजीत सिंह का गाना बैन: बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरि‍जीत सिंह आजकल सलमान को मनाने में लगे हैं. अरिजीत ने कुछ साल पहले मजाक में सलमान से कुछ बात कही थी जो सलमान के गले नहीं उतरी, और जब मौका आया तो सलमान ने अपना बदला पूरा कर लिया. सलमान को यह मौका उनकी आने वाली फिल्म ‘सुल्तान’ में मिला. इसी फिल्म में सलमान के लिए अरिजीत ने एक गाना गाया है. लेकिन सलमान ने इसे फिल्म से ही हटवा दिया. अरिजीत सिंह के माफी मांगने के बाद भी सलमान टस से मस नहीं हुए और उनकी आवाज को बदलकर किसी और सिंगर की आवाज को चुन लिया. वैसे बताया जा रहा है कि इससे पहले भी सलमान ने अरिजीत के गाने को अपनी फिल्मों से हटवाए हैं.


arijit-salma


विवेक से आज भी हैं दूरियां: सलमान से विवेक ओबरॉय की नोंक झोंक की खबरें भी बहुत सुर्ख‍ियों में रहीं थी. एश्वर्या के प्यार में पागल विवेक ने सलमान से पंगा ले लिया, लेकिन वो यह नहीं जानते थे कि उनके इस कदम से उनके कॅरियर पर कितना असर पड़ेगा. क्योंकि सलमान खान से उलझने के बाद विवेक ओबरॉय का कॅरियर ग्राफ नीचे आने लगा और अब तो जैसे वह इंडस्ट्री से ही गायब हो गए हैं. वैसे विवेक ने इस मसले को सुलझाने की बहुत कोशीश की. कई बार सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगी लेकिन सलमान पर कुछ असर नहीं हुआ.


vivek salman


जॉन से भी नाखुश हैं सलमान: साल 2006 में एक रॉकस्टार कंसर्ट में सलमान और जॉन के बीच पंगा हो गया था. इसके बाद से दोनों में आज तक अनबन चल रही है. हालांकि सालों बाद सलमान और जॉन का आमना-सामना हुआ और ले भी मिले लेकिन सल्लू उन लोगों में से नहीं हैं जो सारी बातें आसानी से भूल जाएं. आज भी सलमान ने इस स्टार से दूरी बनाकर रखी हुई है.


salman-khan-john


Read : अपनी फिल्मों में सलमान खान ने शुरू किए ये 9 फैशन ट्रेंड


इमाम सिद्धीकी से खफा हैं सल्लू: सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी सलमान की तूती बोलती है. दरअसल बिग बॉस जैसे रियलिटी शो होस्ट करने वाले सलमान ने टीवी इंडस्ट्री में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई. लेकिन इस इंडस्ट्री में भी जिसने उनसे पंगा लेने की कोशि‍श की उसे मुंह की खानी पड़ी. आपको याद होगा बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट इमाम सिद्धीकी को जिन्हें बिग बॉस की टीआरपी को बढ़ाने का श्रेय दिया जाता रहा. वह दमदार कंटेस्टेट भी थे लेकिन विनर नहीं बन पाए. इसकी वजह सलमान के साथ शो के दौरान उनके बुरे व्यवहार को माना जाता है...Next


salman-khan -siddiqui


Read More:

सलमान से क्या मांग रहें हैं बजरंगी भाईजान के असली चाँद नवाब

सुल्तानमें सलमान की विवादित बॉडी का क्या ये है सच!

सलमान खान ने सबको चौंका दिया !!



Tags:               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (2 votes, average: 3.50 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran