blogid : 319 postid : 1184343

ये 7 बॉलीवुड स्टार जिन पर लग चुका है घरेलू हिंसा का आरोप

Posted On: 4 Jun, 2016 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

भारत जैसे देश में लोकप्रिय होते व्यक्ति को सिर आंखों पर बिठाया जाता है. यही नहीं, अक्सर लोग अपने नायक को भगवान तक मानने लगते हैं. ऐसे में लोगों को उनके सही-गलत करने से ज्यादा सरोकार नहीं रह जाता. वो हर तरह से अपने नायक का बचाव करते हैं लेकिन ऐसे लोगों को एक बात याद रखनी चाहिए कि नायक भी इंसान ही होते हैं. इसी तरह बॉलीवुड की चमचमाती दुनिया में फैंस सेलिब्रिटी के पीछे दीवानगी की हद तक पागल रहते हैं लेकिन कभी-कभी ये सेलिब्रिटीज भी ऐसी हरकतें कर जाते हैं जो न सिर्फ कानून की नजर में जुर्म है बल्कि सामाजिक रूप से भी घिनौना माना जाता है जैसे घरेलू हिंसा. अपने जीवनसाथी को शारीरिक या मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के लिए कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटी सुर्खियां बटोरते हुए कभी नजर आए थे. आइए, जानते हैं उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बारे.

सलमान खान

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के मारपीट- गाली गलौच करने के बारे में सोचते ही सबसे पहले सलमान का नाम दिमाग में आता है. सल्लू लगभग अपनी हर गर्लफैंड के साथ गाली-गलौच से लेकर हाथापाई कर चुके हैं. अब चाहे वो कैटरीना हो, संगीता या फिर ऐश्वर्या. सभी को सलमान के गुस्से का शिकार होना पड़ा है.


salman


राजेश खन्ना

सालों तक सबके दिलों पर राज करने वाले सुपरस्टार राजेश खन्ना की शादी डिम्पल कपाड़िया के साथ होते ही तनाव से भर उठी. डिम्पल ने परेशान होकर 1982 में राजेश का घर छोड़ दिया था. एक इंटरव्यू में डिम्पल ने माना था कि राजेश उनकी कई बार पिटाई कर चुके थे. यही नहीं वो डिम्पल को सिगरेट से भी जलाते थे.


rajesh khanna

Read : बॉलीवुड में एक्टिंग करने से पहले ये एक्टर थे चौकीदार, जानिये इनकी कहानी


संजय खान

संजय खान 80 के दशक में फिल्म जगत में एक जाना-पहचाना नाम था. जीनत अमान के साथ अपनी नजदीकियों की वजह से सुर्खियों में रहे संजय और जीनत के रिश्ते में थोड़े ही दिनों में तल्खी आ गई थी. कहा जाता है कि संजय जीनत को होटल में ले जाकर मारते-पीटते थे.


sanjay khan


लिएंडर पेस

टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के खिलाफ उनकी पत्नी रिया पिल्लै ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था. उनका आरोप था कि लिएंडर उनके साथ गाली-गलौच और मारपीट करते थे. अदालत में भी लिएंडर अपनी बेटी की कस्टडी पाने के लिए चीख-चिल्ला रहे थे.

leandar

ऋषि कपूर

कभी चाकलेटी बॉय नाम से मशहूर ऋषि कपूर अपने गुस्से और बेबाक रवैये के लिए हमेशा मशहूर रहे हैं. कहा जाता है 1997 में पुलिस के पास  नीतू सिंह ने एक कॉल की थी जिसमें उन्होंने शराब पीकर ऋषि द्वारा मार-पीट करने की शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन जब पुलिस उनके घर पहुंची तो नीतू ने ऐसी किसी भी शिकायत से इनकार किया.

rishi and nitu


राहुल महाजन

राजनीतिक गलियारों से दूर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने वाले राहुल महाजन और उनकी पत्नी डिम्पी महाजन के बीच लड़ाई-झगड़े के किस्से तो सभी को पता है. राहुल की मारपीट की हरकतें इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि डिम्पी को सख्त कदम उठाते हुए उनके खिलाफ एफआरआई तक दर्ज करवानी पड़ी.

rahul and dimpi


अदनान सामी

अपनी गायिकी से सबका दिल जीतने वाले अदनान सामी के बारे में बहुत कम लोगों को पता होगा कि अदनान सामी पर भी घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज हो चुका है. उनकी पत्नी सबाह गलादरी ने पुलिस में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था…Next

adnaan


Read more

बॉलीवुड की दुनिया छोड़ ये अभिनेत्री बनी एक संन्यासिन

ये 7 बॉलीवुड सितारे रियल लाइफ में कर चुके हैं भूतों का सामना, बताया अपना अनुभव

बॉलीवुड में पहुंचने के लिए इसे जरिया बनाया इन अभिनेत्रियों ने




Tags:                             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Adarsh King के द्वारा
August 17, 2016

Nice movie of Akchey Kumar sir


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran