Menu
blogid : 319 postid : 1187093

असल जिंदगी में एक-दूसरे को थप्पड़ जड़ चुके हैं ये बॉलीवुड स्टार

बॉलीवुड के सितारो को हम अक्सर पर्दे पर एक्शन करत हुए देखते हैं, लेकिन ऐसे भी कई मौके आए हैं जब इन सितारों ने अपना आपा खो दिया है, और किसी को थप्पड़ जड़ दिया. इस लिस्ट में वैसे तो कई सितारे शामिल हैंं लेकिन अपने गुस्से के लिए फेमस सलमान का नाम इस लिस्ट में सबसे उपर है. सलमान ने एक नहीं बल्कि कई सितारों को थप्पड़ मारा है, जिनमेंं कई अभिनेत्रियां भी शामिल हैं. चलिए जानते हैं उन सितारो के बार में जिन्होंने अपने गुस्से पर काबू ना पाते हुए पब्लिकली किसी को थप्पड़ जड़ दिया.


सलमान ने जब मारा रणबीर को थप्पड़

सलमान ने जब रणबीर कपूर को थप्पड़ मारा था तो रणबीर उस वक्त अपने टीनएज में थे. रणबीर को एक रेस्त्रां में सलमान ने उस वक्त थप्पड़ मार था जब रणबीर सलमान से किसी बात पर उलझ पड़े थे. सलमान ने उनकी कॉलर पकड़ कर उन्हें गालियां दी और बाद में एक तमाचा जड़ दिया. हालांकि जब ये बात सलमान के पिता को पता चली तो वो सलमान के साथ ऋषि कपूर के घर गए और उनसे माफी मांगी .


sallu ranbir


ऐश्वर्या, कैटरीना पर भी हाथ छोड़ चुके है सलमान

सलमान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या को भी थप्पड़ मार चुके हैं. जब सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते में दरार आ रही थी, उसी वक्त सलमान ने गुस्से में ऐश्वर्या पर हाथ छोड़ा था. वहीं सलमान ने फिल्म ‘एक था टाइगर’ की शूटिंग के दौरान कम कपड़े पहनने पर अपनी को स्टार और अभिनेत्री कैटरीना पर इतना गुस्सा हुए कि पूरी टीम के सामने उन्होंने चांटा मार दिया.


ash


बॉलीवुड के शो मैन सुभाष घई भी हो चुके हैं सलमान के थप्पड़ के शिकार

ऐश्वर्या की हिट फिल्मों में से एक ‘ताल’ में जब ऐश काम कर रही थी,उस वक्त सलमान ने उन्हें यह फिल्म करने से मना किया था. लेकिन सलमान के मना करने के बाद भी ऐश ने इस फिल्म को साइन कर लिया. इसी बात से गुस्से में रहे सलमान ने एक पार्टी के दौरान सुभाष घई को चांटा रसीद कर दिया.  बाद में उनके पिता सलीम खान ने सलमान को घई साहब से माफी मांगने को कहा और मामले को शांत करवाया.


subhas


किंग खान ने मारा था फराह खान के पति को थप्पड़

संजय दत्त के घर पर उनकी फिल्म ‘अग्निपथ’ की सक्सेस पार्टी के दौरान जब फराह के पति और डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने किंग खान की फिल्म ‘रावन’ को लेकर कुछ कमेंट किया तो शाहरुख को इतना गुस्सा आ गया कि, उन्होंने पार्टी में ही शिरीष पर हाथ छोड़ दिया. इस घटना के बाद शाहरुख और फराह की दोस्ती में दरार जरूर आई थी, लेकिन दोनों में जल्द ही सुलह भी हो गई.


srk

Read : विराट कोहली के गुस्से के कारण ही हुआ है ब्रेकअप


गोविंदा भी मार चुके हैं अपने डायरेक्टर को थप्पड़

गोविंदा ने फिल्म डायरेक्टर नीरज वोरा को थप्पड़ मार दिया था.


govin


रणवीर शौरी ने जब महेश भट्ट के बेटे को मारा थप्पड़

रणवीर शौरी कुछ साल पहले एक्ट्रेस पूजा भट्ट के साथ लिव- इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. लेकिन उनका यह रिश्ता पूजा के भाई को बिल्कुल भी पंसद नहीं था. पूजा के भाई राहुल भट्ट ने कई बार पूजा को इस रिश्ते को लेकर टोका था. रणवीर को राहुल का अपने रिश्ते पर दखल देना पंसद नहीं था, जिस वजह से उन्होंने राहुल को एक दिन गुस्से में थप्पड़ जड़ दिया था.


Ranveer-


सुशांत सिंह राजपूत भी खा चुके हैं थप्पड़

अपने रिश्ते को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले सुशांत का अभी हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता से रिश्ता टूटा है. खबरों की मानें तो अगस्त 2015 में एक पार्टी में सुशांत का ज्यादा शराब पिना अंकिता को अच्छा नहीं लगा और अंकिता ने उन्हें गुस्सें में एक चांटा मारा दिया. उस वक्त अंकिता सुशांत की लिव-इन में रहती थीं.


sushant


आदित्य पंचोली ने अपने को-एक्टर मारा था थप्पड़!

आदित्य पंचोली के गुस्से से हम सभी वाकिफ हैं. फिल्म ‘दिलवाले’ के सेट पर आदित्य पंचोली को जब गुस्सा आया तो उन्होंने अपने को-एक्टर विजय भाटिया को थप्पड़ रसीद कर दी. जिस वजह से सेट पर सभी लोग काफी सकते में आ गए थे.


aditya


सोहेल खान ने वरुण धवन मारा था थप्पड़!

खबरें तो यह भी है कि मशहूर डॉयरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन को खान परिवार के ही सदस्य सोहेल खान ने किसी बात पर थप्पड़ मारा दिया था. आपको बता दें सलमान के डेविड धवन से बेहद अच्छे रिश्ते हैंं. हालांकि सोहेल और वरुण इस बात को बकवास और फवाह बताते है. उन्होंने कहा कि इस बात में जरा सी भी सच्चाई नहीं है… Next


varun


Read More :

किसी ने जड़ा थप्पड़, किसी ने फेंकी शराब की ग्लास, ये हैं बॉलीवुड हिरोइनों के मशहूर लफड़े

ये 7 बॉलीवुड स्टार जिन पर लग चुका है घरेलू हिंसा का आरोप

कॉमेडियन की इस हरकत पर अक्षय ने मारा थप्पड़!

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh