blogid : 319 postid : 1189325

बहन की शादी में रुकावट बन रही थी यह अभिनेत्री, भाई संजय दत्त ने दी धमकी!

Posted On: 13 Jun, 2016 Entertainment में

Pratima Jaiswal

  • SocialTwist Tell-a-Friend

आपने लव स्टोरी वाली फिल्में तो जरूर देखी होगी जिसमें हीरो-हीरोइन दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं लेकिन उनकी लव स्टोरी में एक विलेन उन्हें कभी मिलने नहीं देता लेकिन आपको क्या लगता है कि विलेन सिर्फ रील लाइफ में होते हैं, रियल लाइफ में नहीं. दरअसल कुछ कहानियों में रील लाइफ के हीरो रियल लाइफ के विलेन साबित होते हैं. बॉलीवुड जगत की ऐसी ही एक लव स्टोरी है विजेता पंडित और कुमार गौरव की.

kumar and vijeta


80 के दशक में आई फिल्म ‘लव स्टोरी’ से हुई प्यार की शुरुआत

80 के दशक में आई फिल्म ‘लव स्टोरी’ में चाकलेटी हीरो के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले हीरो कुमार गौरव ने फिल्म में बहुत सुर्खियां बटोरी. वहीं दूसरी ओर खूबसूरत अभिनेत्री विजेता पंडित को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इस फिल्म से ही दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. दोनों को हर पार्टी और पब्लिक प्लेस पर साथ-साथ देखा जाने लगा.


love story


रिश्तों में पड़ती दरार

इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था कि अचानक कुमार गौरव को संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त के साथ जोड़ा जाने लगा. वहीं दूसरी ओर ये भी कहा जाता है कि विजेता के घरवालों को कुमार गौरव कभी पसंद थे ही नहीं. साथ ही विजेता के घर व्यक्तिगत परेशानियों का न खत्म होने का दौर शुरू हो गया था. वो धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री से गायब होने लगी थी.



sanjay dutt12


Read : बाबा रामदेव के हॉलीवुड और बॉलीवुड में हैं कई अवतार


संजय दत्त साबित हुए विलेन!

80-90 के दशक में मीडिया में छपी खबरों की मानें तो संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त का दिल उभरते हुए इस कलाकार पर आ गया था. जिस वजह से संजय दत्त ने भी कुमार गौरव से नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी थी. उस दौर में संजय का फिल्म इंडस्ट्री में बेहद दबदबा हुआ करता था. साथ ही इस बात के कयास भी लगाए जाते हैं कि संजय ने कुमार गौरव को डरा-धमकाकर विजेता से रिश्ता तोड़ने को मजबूर किया था. वहीं दूसरी तरफ विजेता कुछ समय के लिए फिल्मी दुनिया से गायब-सी हो गई थी. जबकि कुछ लोगों का ये भी कहना था कि विजेता के गायब होने की वजह संजय दत्त भी हो सकते हैं या फिर व्यक्तिगत परेशानियों में उलझकर विजेता डिप्रेशन में चली गई थी.


kumar


दोनों की प्रेमकहानी का दुखद अंत

साल 1984 में कुमार गौरव ने नम्रता दत्त से शादी कर ली. इसके बाद विजेता अचानक ही वापस लौट आई लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. दोनों के मिलने की बची-कुची उम्मीदें भी टूट चुकी थी. साल 1986 में विजेता ने समीर मल्कान से शादी कर ली. हालांकि, कुछ ही समय बाद उनका तलाक हो गया. जिसके बाद 1990 में उन्होंने आदेश श्रीवास्तव से दूसरी शादी की. लेकिन उनकी किस्मत ने यहां भी उनका साथ नहीं दिया और बीते साल 2015 में उनके पति आदेश श्रीवास्तव की मौत हो गई. इस तरह 80 के दशक में परवान पर चढ़ी एक लवस्टोरी अंजाम तक पहुंचने से पहले ही दफन हो गई…Next



vijeta-pandit11


Read more

फिल्मों से हटकर ये सब भी करते हैं बॉलीवुड के दबंग, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की दुनिया छोड़ ये अभिनेत्री बनी एक संन्यासिन

सोशल बैरियर पर चोट करती हैं बॉलीवुड की ये 14 फिल्में



Tags:                                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran