blogid : 319 postid : 1189618

इन वजहों से दीपिका नहीं बन पाई ‘मिसेज धोनी’

Posted On: 14 Jun, 2016 Entertainment में

Shilpi Singh

  • SocialTwist Tell-a-Friend

ग्लैमरस, हॉट और खूबसूरती का दूसरा नाम बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण है. दीपिका का सितारा 2013 में ऐसा चमका जिसकी उम्मीद खुद उन्हेंं भी नहीं थी. उस साल दीपिका की हर फिल्म ने 100 करोड़ के कल्ब में अपनी जगह बनाई थी. तब से लेकर आज तक दीपिका ने जिस चीज पर हाथ रखा वो मानो सोना बन गया, लेकिन दीपिका की एक गलती ने उन्हें वो मुकाम हासिल करने से दूर रखा जिसका सपना हजारों लड़कियों के दिलों में पलता है.

दीपिका का कॅरियर ग्राफ वैसे तो सुपरहिट है, लेकिन उनकी निजी जिदंगी में रिश्तों का ग्राफ हमेशा उपर नीचे होता रहा है. दीपिका ने निजी जिंदगी के फैसलों में कई बार गलत कदम उठाया और सुर्खियों का हिस्सा बनी रही, लेकिन उनके उस रिश्ते पर आज भी पर्दा पड़ा हुआ है जिसे शायद खुद दीपिका भी नहीं उठाना चाहती हैं.

ddmms

वो दौर था 2007-2008 जब भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने कॅरियर के चरम पर थे, और क्रिकेट में उनके नाम का डंका बजता था. तभी उनकी जिंदगी में आई बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ दीपिका जिसको देखते ही कैप्टन कूल उनके प्यार में पड़ गए. खबरों की माने तो कैप्टन कूल के साथी उन्हें दीपिका के नाम से चिढ़ाते भी थे. ऐसा माना जाता है कि माही दीपिका के प्यार में इस कदर खो चुके थे कि उन्होंने दीपिका को शादी तक के लिए प्रपोज कर दिया था. लेकिन इस कहानी में ट्विस्ट तब आया जब युवराज सिंह का नाम दीपिका के साथ जोड़ा गया.


Read : ये 7 बॉलीवुड सितारे रियल लाइफ में कर चुके हैं भूतों का सामना, बताया अपना अनुभव


ms



दिसंबर 2007 में पहली बार युवराज को चियर करने जब दीपिका जयपुर के स्टेडियम में पहुंची तो मानों मीडिया में हाहाकार सा मच गया. और उड़ती-उड़ती खबरे आई कि, मैच के ठीक बाद युवराज मुंबई जाकर दीपिका से सगाई कर लेंगे. हालांकि दीपिका ने इन खबरों को महज एक अफवाह बताकर टाल दिया था, लेकिन दोनों की नजदीकियां दीपिका के 22वें जन्मदिन पर ज़रूर देखने को मिली. जब दोनों कपल सिडनी में मैच के बाद डिनर करते हुए देखे गए थे.


yuaj


कई लोगों का मानना है कि अपने दोस्त के खातिर माही ने अपना पहला प्यार त्याग दिया. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और 2008 में दीपिका ने युवराज के साथ अपने रिश्ते को खत्म कर दिया. एक इंटरव्यू में उन्होंने इस रिश्ते को खत्म करने की बात मानी और कहा, ‘युवराज मेरे निजी जिंदगी में कुछ ज्यादा ही दखल देते थे जिसकी वजह से मुझे ये रिश्ता खत्म करना पड़ा’... Next


Read More:

धोनी ऐसे ही नहीं बने क्रिकेट के धुरंधर

अनुष्का-विराट की लव स्टोरी शुरू हुई थी इस विज्ञापन से

शाही लाइफस्टाइल के दीवाने इन 7 क्रिकेटर का आलीशान घर नहीं है किसी महल से कम




Tags:                           

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran