Menu
blogid : 319 postid : 1194360

कपिल और भारती के साथ काम कर चुकीं कॉमेडियन सलोनी दिखती हैं अब ऐसी

स्टेंडअप कॉमेडियन और चाइल्ड आर्टिस्ट सलोनी डेनी टेलीविजन पर ‘गंगू बाई’ के नाम से मशहूर हैं. महज 3 साल की उम्र से सलोनी ने अपने करियर की शुरुआत की थी. सलोनी 2009 में प्रसारित कॉमेडी शो ‘छोटे मियां’ से सुर्खियों में आई थीं. वह इस शो की विजेता भी रहीं थी. इसके बाद उन्होंने कई टीवी शो और ‘नो प्रॉब्लम’ जैसी फिल्म में भी काम किया. आज हम आपको सलोनी की पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाते हैं जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं.


image025


डायरेक्टर बनने का है सपना

वैसे तो सलोनी खुद स्टेंडअप कॉमेडियन है लेकिन वह आगे चलकर खुद को एक डायरेक्टर के तौर पर देखना चाहती हैं. सलोनी को आपने जितनी बार भी टीवी पर देखा होगा, तो यह जरुर ध्यान होगा कि उनका मेकअप हमेशा कम होता था. दरअसल सलोनी को मेकअप करना अच्छा नहीं लगता.


solo0


घर पर रहना अच्छा लगता है

सलोनी के घर पर एक प्यारा डॉगी है जिसके साथ वह अपना समय बिताती हैंं. सलोनी की मानें तो वह आम बच्चों की तरह स्कूल जाती हैंं. घर के छोटे मोटे काम करती हैंं, और टीवी पर वह खुद का शो नहीं देखती बल्कि छोटा भीम जैसे कार्टून देखना पंसद करती हैं.


salo



Read: कॉमेडियन की इस हरकत पर अक्षय ने मारा थप्पड़!


कई शो में कर चुकी हैं काम

गंगूबाई के नाम से मशहूर सलोनी मशहूर फिल्म कलाकारों और राजनीतिज्ञों की नकल बखूबी उतारती हैं. ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘चक धूम धूम’, ‘छोटे मियां’ जैसे शो में वह काम कर चुकी हैं. साथ ही सलोनी ने मराठी धारावाहिकों में भी अपना हुनर आजमाया है.


ll


ऑटोग्राफ साइन करना अच्छा लगता है

सलोनी अपने काम के साथ अपनी पढ़ाई पर भी पूरा ध्यान देती हैं. शूटिंग खत्म करने के बाद वह घर पर पढ़ाई करती थी.उन्हें विज्ञान में बेहद रूचि है. इसके अलावा ऑटोग्राफ साइन करना उन्हें ज्यादा पसंद है… Next


Read More:

कल की बाल कलाकार आज की विवादित अभिनेत्री, जानें पर्दे के पीछे का सच

स्कूल जाने की उम्र में मिलने लगे लीड रोल और बन गए स्टार

आपके स्टार को सुपरस्टार बनाने में है इनका हाथ

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh