Menu
blogid : 319 postid : 1194835

जब 16 और 18 वर्ष की उम्र में ही कर ली थी इन अभिनेत्रियों ने शादी

बॉलीवुड में हर कोई सलमान खान की तरह नहीं सोचता जो पिछले तीन दशक से अपनी शादी को टालते आ रहे हैं. सलमान से इतर बॉलीवुड में लोग समझते हैं कि लाइफ को आगे बढ़ाने के लिए एक जीवनसाथी की जरूरत होती है, और ये जीवनसाथी कोई और नहीं बल्कि एक पत्नी ही हो सकती है. इसलिए बहुत से ऐसे स्टार या कलाकार हैं जिन्होंने अपने फिल्मी कॅरियर को अपनाते हुए समय रहते अपने जीवनसाथी को चुन लिया.


हालांकि कुछ स्टार ऐसे भी हैं जिन्हें शादी करने की इतनी जल्दी थी कि उन्हें उम्र का भी ख्याल नहीं रहा. आइए उन्हीं सेलिब्रिटी के बारे में जानने की कोशिश करते हैं.


डिंपल कपाड़िया: अपनी पहली फिल्म ‘बॉबी’ से लाखों युवाओं का दिल जितने वाली डिंपल कपाड़िया पर काका का भी दिल आ गया था. दोनों की शादी 1973 में हुई. उस समय डिंपल महज 16 साल की थी.


Rajesh-Dimple


दिव्या भारती: बॉलीवुड इतिहास की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक दिव्या भारती के बारे में बहुत ही कम लोगों को मालूम होगा कि उन्होंने 1992 में निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला से कर ली थी. उस समय उनकी उम्र 18 वर्ष थी.


read: इन 20 बॉलीवुड फिल्मों को देखना चाहिए आपको, जो सच्ची घटनाओं पर है आधारित



nadiadwala-and-divya-bharti


भाग्यश्री पटवर्धन: अपनी पहली फिल्म ‘मैने प्यार किया है’ से सबका दिल जीतने वालीभाग्यश्री पटवर्धन ने 21 वर्ष की आयु में शादी कर ली थी. हिमालया दासानी उनके पति है.


Bhagyshree-and-himalaya-marriage


सुजैन खान और ऋतिक रोशन के बीच तलाक हो चुका है.


sujain



कणिका कपूर : इनकी शक्ल और सूरत से कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि यह तीन बच्चों की मां हैं. दरअसल कणिका कपूर की शादी वर्ष 1997 में 18 वर्ष की उम्र हो गई थी. उनकी शादी बिजनेसमैन राज चंडोक से हुई थी. हालांकि 2012 में उनका तलाक हो गया…Next



Kanika-Kapoor


read more:

ये 7 बॉलीवुड सितारे रियल लाइफ में कर चुके हैं भूतों का सामना, बताया अपना अनुभव

क्रिकेट विश्व कप मैच में इन बॉलीवुड स्टारों ने की कमेंट्री

ये हैं बॉलीवुड के अब तक के इतिहास में बनी 7 सबसे दमदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्में


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh