blogid : 319 postid : 1194782

दीपिका लिफ्ट में इस औरत की ये बात सुनकर रह गई हैरान, ट्विटर पर शेयर की पूरी घटना

Posted On: 24 Jun, 2016 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

अगर किसी स्टूडेंट के नंबर 90 प्रतिशत आते हैं और दूसरे के 70 प्रतिशत तो दोनों में से कौन काबिल होगा? जाहिर-सी बात है आप में से ज्यादातर लोग कहेंगे कि 90 प्रतिशत वाला स्टूडेंट. इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है क्योंकि आज भी ज्यादातर लोग बने-बनाए ‘स्टीरियोटाइप’ पर चलना पसंद करते हैं. उनके मुताबिक परीक्षा में ज्यादा नम्बर लाना ही सफलता की गारंटी है. लेकिन जरा अपने आसपास कामयाब लोगों को देखिए और उनसे पूछिए कि उनके 12वीं में कितने नम्बर आए थे.



deepika

यकीन मानिए, उनमें से ज्यादातर लोग ऐसे होंगे जिनके अंक औसत ही रहे होंगे. फिर भी वो कामयाब माने जाते हैं लेकिन फिर भी हमारे बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते. कुछ ऐसी सोच रखने वाली एक औरत से सामना हुआ मशहूर फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का. जिन्होंने अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी खुद ट्विटर पर दी.



deepika-padukone

Read : ये हैं बॉलीवुड के अब तक के इतिहास में बनी 7 सबसे दमदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्में

दरअसल दीपिका की मुलाकात लिफ्ट में एक औरत और उनके बेटे से हुई, वो दोनों आपस में काफी देर से बहस कर रहे थे. उस लड़के की मां उसे धमकाते हुए कह रही थी कि ‘तुम्हारे इतने कम नम्बर आए हैं मैं तुमसे बेहद निराश हूं. कामयाबी के लिए ये नम्बर बहुत कम है.’ ये बात सुनकर दीपिका ने उस लड़के की मां से कहा कि ‘आंटी आप जानते हैं कि मेरे कितने नम्बर आए थे.




tweet

सिर्फ 60% और आज आप मुझे जानते ही हैं’. ये बात सुनकर लड़के की मां बहुत हैरान हुई. उन्होंने दीपिका को हैरानी से देखते हुए पूछा कि ‘बस, इतने ही नम्बर और आज इतने कामयाब? ये बात सुनकर दीपिका ने उन्हें कहा कि कामयाबी का सूत्र है आप जो भी करना चाहते हो जिदंगी में, उसे पूरे पैशन और भरोसे के साथ करो. कामयाबी कभी भी अंकों की मोहताज नहीं होती…Next


Read more

दीपिका-करीना के साथ काम करने वाली लड़की की ये है हैरान कर देने वाली कहानी

इन वजहों से दीपिका नहीं बन पाई ‘मिसेज धोनी’

सोशल बैरियर पर चोट करती हैं बॉलीवुड की ये 14 फिल्में



Tags:                         

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Krystalyn के द्वारा
July 11, 2016

230Yes I am having the same prsboeml, bought the movie on Blu-ray when it was out and finally tried to watch the movie a cople of days ago, and audio plays fine with a lag, or some say skipping. So I took it back and got a new one, same problems!


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran