Entertainment Blog
blogid : 319 postid : 1194713

इस अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे गोविंदा, मां बनी रुकावट

Posted On: 25 Jun, 2016 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

90 के दशक के सुपरहिट हीरो रहे गोविंदा जितनी अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते है, उससे कहीं ज्यादा वह अपने डांस के लिए जाने जाते थे. गोविंदा के डांस के आज भी लाखोंं लोग दीवाने हैं. गोविंदा ने अपने जमाने के लगभग हर हिरोइन के साथ काम किया है, लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि गोविंदा को अपनी जोड़ी नीलम के साथ सबसे अच्छी लगती थी. गोविंदा उन्हें अपना हमसफर बनाने के लिए भी तैयार थे. लेकिन यह रिश्ता बड़े पर्दे तक ही सीमित रह पाया. आइए जानते है आखिर ऐसा क्या हुआ जो अधूरा रह गया गोविंदा और नीलम का प्यार…


gg3


गोविंदा ने 1986 में अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत फिल्म ‘इल्जाम’ से की थी. यह फिल्म उस साल की पांचवीं सबसे बड़ी हिट फिल्म थी. और इस फिल्म में गोविंदा की हिरोइन थी नीलम. दोनोंं की जोड़ी को दर्शोंकोंं ने खूब पंसद किया. देखते ही देखते दोनों की जोड़ी बॉलीवुड़ की पंसदीदा जोड़ी बन गई.


gg



जोड़ी हिट होते ही दोनों को साथ में लगभग दर्जनों फिल्मों के ऑफर मिलने लग गए. अब इसे इत्तेफाक ही कहेंगे कि दोनों ने इन सभी फिल्मों के लिए हामी भी भर दी. एक साथ इतना समय बिताने की वजह से गोविंदा और नीलम अब एक दूसरे के बेहद करीब आ चुके थे.



ghh



Read: स्टार बनने से पहले इन 7 बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने कर ली थी शादी


गोविंदा और नीलम दोनों का करियर अच्छा चल जा रहा था. गोविंदा नीलम को लेकर बहुत संवेदनशील हो गए थे. सेट पर वह अक्सर नीलम के आस पास रहते थे. लोगों की मानें तो गोविंदा-नीलम अपने प्यार को लेकर बहुत गंभीर थे. नीलम का किसी और हीरो के साथ काम करना भी गोविंदा को पसंंद नहीं था.


gg1



दोनों ने अभी इस रिश्ते को कुछ नाम भी नहीं दिया कि तभी गोविंदा के लिए शादी का रिश्ता लेकर आ पहुंची उनकी मां. दरअसल गोविंदा की मां को डायरेक्टर अनिल सिंह की पत्नी की बहन सुनिता पंसद थी. उन्होंने गोविंदा को ये फरमान दे दिया कि, वह उसी से शादी करें. गोविंदा ने मां की बात को नहीं टाला और सब कुछ छोड़कर सुनिता से शादी कर ली.



gsh



हालांकि लोगों को इस शादी की खबर तब मिली जब गोविंदा एक बेटी के पिता बने. गोविंदा के कॅरियर पर इस शादी का प्रभाव ना पड़े इसलिए दोनों की इस शादी को एक साल तक छुपा कर रखा गया था. … Next

Read More:

बहन की शादी में रुकावट बन रही थी यह अभिनेत्री, भाई संजय दत्त ने दी धमकी!

इन 7 सेलिब्रिटीज ने खोले अपनी निजी जिदंगी के राज

बुढ़ापा व्यक्ति को क्या-क्या दिन नहीं दिखाता



Tags:                               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Davion के द्वारा
July 11, 2016

What I love about fall is the falling leaves, all the beautiful colors in the nature, all the shifting that takes place. And I also like the cooler teaetrmpure outside, and waiting to see when the first snow falls.


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran