blogid : 319 postid : 1195875

यह है बॉलीवुड की सीक्रेट रिलेशनशिप, नहीं होती मीडिया में चर्चा

Posted On: 28 Jun, 2016 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड के सितारों ने हमेशा अपने प्रशंंसकों के दिलों पर राज किया किया है, ये लोग कभी अपने अभिनय के दम पर तो कभी अन्य सामाजिक या व्यक्तिगत कारणों से चर्चाओं में रहे हैं. आपको आज ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे में जानकारी देते हैं, जिनके रिश्तों के बारे में शायद आप नहीं जानते होेंगे.


ranbir

रणवीर सिंह और अहाना देओल

रणवीर सिंह को कॉलेज के समय में अक्सर हेमा मालिनी और धरमेंद्र की बेटी अहाना देओल के साथ डेट पर जाते थे, कोई नहीं जानता उनका ब्रेक-अप कब और किन कारणों से हुआ. अहाना अब दिल्ली के बिज़नेस-मैन वैभव वोहरा की पत्नी है.

ranv

युवराज सिंह और दीपिका पादुकोण

2008 में युवराज सिंह और दीपिका पादुकोण का रिलेशनशिप काफी सुर्ख़ियों में रहा. मीडिया के अनुसार वे दोनों शादी करने वाले थे. सिंह अब अभिनेत्री हाजेल कीच से इंगेजमेंट कर चुके हैं और दीपिका रणवीर सिंह के साथ रिलेशन बनाने में जुटी हुई हैं.

yuvi

रणवीर कपूर और अवंतिका

रणवीर कपूर और अवंतिका बीच किशोरावस्था में प्रेम संबंध का सिलसिला शुरू हुआ. उस दौरान अवंतिका पॉपुलर टीवी शो “जस्ट मोहब्बत” में काम करती थी और रणवीर उनसे शूटिंग सेट पर मिलने जाया करते थे. वर्तमान में अवंतिका, फेमस कलाकार इमरान खान से शादी करके एक सुखी विवाहित जीवन जी रही हैं.

ranbir1a

सुष्मिता सेन और रणवीर हुड्डा

सुष्मिता सेन और रणवीर हुड्डा के बीच 2004 में डेटिंग की शुरुआत हुई और तीन साल बाद उनका ब्रेक-अप हो गया. कुछ समय बाद हुड्डा की सुष्मिता की बेटी ‘रेनी’ के साथ नज़दीकियां बढ़ी और बाद में बड़े दोस्ताना ढंग से दोनों का ब्रेकअप हो गया.

sus

Read : इनकी तो पूरी फैमिली फिल्मी है

प्रियंका चोपड़ा और मॉडल असीम मर्चेंट

मॉडलिंग में कॅरियर के शुरुआत से पहले प्रियंका चोपड़ा ने मॉडल ‘असीम मर्चेंट’ के साथ डेटिंग पर जाया करती थी. 2000 में दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसके कुछ सालों बाद मर्चेंट ने प्रियंका के स्टार बनने से पहले की ज़िन्दगी के ऊपर एक बायोपिक “67 डेज बेस्ड ऑन अर्ली डेज” बनाने के घोषणा की.

piggy

आमिर खान और पूजा भट्ट

‘दिल है की मानता नही’ मूवी की रिलीज़ के बाद आमिर खान और पूजा भट्ट के बीच सम्बन्धों की चर्चा शुरू हो गयी. अपने ब्रेकअप के पहले भी उनके सम्बन्ध अधिक सौहार्द -पूर्ण नहीं थे. पूजा भट्ट दावा करती हैं कि उनके बीच हमेशा ‘लव-हेट रिलेशनशिप’ रहा है.

aamir

रवीना टंडन और अक्षय कुमार

1999 में, ‘स्टारडस्ट’ मैगज़ीन के साथ इंटरव्यू में रवीना टंडन ने दावा किया कि अक्षय कुमार और रवीना ने एक मंदिर में गुप्त रूप से इंगेजमेंट की थी, लेकिन अक्षय ने गर्ल्स फैन फॉलोइंग को खोने के डर से कभी भी इस बात को पब्लिकली अनाउंस नहीं किया और 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली.

raveena

शाहिद कपूर और विद्या बालन

शाहिद कपूर और विद्या बालन ‘किस्मत कनेक्शन ‘ मूवी के शूटिंग के दौरान मिले और मुश्किल से 1 साल के रिलेशन के बाद उनका ब्रेकअप हो गया. विद्या अब ‘डिज्नी इंडिया’ के सी.ई.ओ की पत्नी हैं और शाहिद मीरा राजपूत से शादी करके अपने पहले बच्चे के पिता बनने वाले हैं.

viday

अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री दिपन्निता शर्मा

मीडिया के अनुसार अभिषेक बच्चन अभिनेत्री दिपन्निता शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थे. शर्मा ने एक इंटरव्यू में दावा किया कि, ‘अभिषेक कभी मेरे दोस्त नहीं थे, और जो टाइम मैंने अभिषेक के साथ बिताया उसका मेरे लिए कोई महत्व नहीं है’.

abhisheak linkup

रानी मुखर्जी और गोविन्दा

मीडिया के अनुसार गोविन्दा “हद कर दी आपने” मूवी के बाद रानी मुखर्जी के साथ दूसरे दाम्पत्य सूत्र में बधने जा रहे थे, लेकिन गोविन्दा ने अपनी पत्नी सुनीता के साथ रहने का निर्णय किया और रानी से ब्रेकअप कर लिया और रानी ने आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली…Next

rani


Read More:

सलमान की इन 8 गलतियों ने जब उन्हें ‘हीरो’ से बनाया ‘विलेन’ !

शादी के बाद भी नहीं भूलीं करीना शाहिद को !!

कई अफेयर के बाद भी संतुष्टी नहीं मिली है तो आपको तलाश है एक ऐसे लवर की



Tags:                                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran