blogid : 319 postid : 1196443

बॉलीवुड के ये अभिनेता असल जिंदगी में गए हैंं जेल

Posted On: 3 Jul, 2016 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

जब कभी भी बॉलीवुड सितारों का नाम हमारे जेहन में आता है तो हम सबसे पहले उनके लाईफस्टाइल के बारे में सोचने लगते हैं. आए दिन कोई ना कोई सेलेब्स विवादों में फंसा रहता है. करोड़ोंं लोगों के आइडल ये बॉलीवुड सितारे कई बार ऐसे अपराध में फंस चुके हैं जिसकी वजह से उन्हें जेल का सफर भी तय करना पड़ा है. हम यहां उन बॉलीवुड सितारों का जिक्र करने जा रहे हैं जो जेल की यात्रा कर चुके हैं.

जॉन अब्राहम

अपनी बॉडी के लिए बॉलीवुड में मशहूर जॉन को उस वक्त पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जब उन्होंने अपनी बाइक से 2 लोगों को घायल कर दिया था. यह घटना 2006 की है जब जॉन मुंबई की सड़कोंं पर तेज रफ्तार में बाइक चला रहे थे.

john1


सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपनी फिल्मों में बेशक कई आदर्श किरदार निभाए हैं, लेकिन रियल लाइफ में उनके खिलाफ थाने में जितने मामले दर्ज हैं उनसे वह खलनायक सरीखे लगते हैं. सलमान खान पर सबसे चर्चित ‘हिट एण्ड रन’ केस आज तक चल रहा है. इसके अलावा उन पर ‘काले हिरण के शिकार’ का मामला भी चल रहा है. वैसे आए दिन सलमान पर नए आरोप लगते रहते हैं.



salman jail



संजय दत्त

बॉलीवुड के ‘मुन्ना भाई’ यानि संजय दत्त की अब तक की जिंदगी के बारे में बात करें तो वह काफी मुश्किलों भरी रही है. 1993 में मुम्बई में हुए बम धमाकों में वह दोषी पाए गए थे. जिस वजह से उन्हें 5 साल की जेल हुई थी. फिलहाल उन्होंने इस सजा को पूरा कर लिया है और वापस अपने घर आ चुके हैं.


dutt



अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी जेल जा चुके हैं. अब आप सोच रहे होंगे विवादों से दूर रहने वाले अक्षय ने ऐसा क्या किया कि जेल जाना पड़ा. तो आपको बता दें कि एक फैशन शो के दौरान अक्षय ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना से अपनी जीन्स की जिप को खोलने के लिए कहा था. बस इसी बात को लेकर उनपर अभद्रता का मामला चलाया गया. अक्षय को थोड़े समय के लिए ही लेकिन जेल जाना पड़ा था.



aky



Read : 24 घंटे के अंदर सलमान खान ने जाना नकली और असली अदालत का फर्क


सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ को कई बार गुस्सा होते हुए देखा जा चुका है. और उनके गुस्से की वजह से  ही उन्हें भी जेल जाना पड़ा था. दरअसल मुंबई के मशहूर ताज होटल में एक सख्स से मारपीट की वजह से सैफ को जेल की हवा खानी पड़ी था. हालांकि वह जल्द ही रिहा कर दिए गए थे.


saif

गोविन्दा

फिल्म अभिनेता गोविन्दा पर एक व्यक्ति ने शूटिंग के दौरान सेट पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया था. इसके बाद गोविन्दा को जेल जाना पड़ा था. यह घटना 2007 की थी. उस दौरान गोविंदा अपने एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे.


govinda



शाइनी आहुजा

फिल्म ‘गैंगस्टर’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता शाईनी उस समय एक उभरते सितारे थे. लेकिन तभी उनपर ऐसा आरोप लगा जिसने पूरे बॉलीवुड़ को हिला कर रख दिया. शाईनी की नौकरानी ने उनपर बलात्कार करने का आरोप लगाया. पहले तो यह मामला शाइनी के पक्ष में जाता दिख रहा था, लेकिन डीएनए टेस्ट ने उनपर लगे सभी आरोपोंं को सही साबित कर दिया. जिसके बाद उन्हें 7 साल की जेल और 3000 रुपए का जुर्माना भी लगाया गया.


shiney1



फरदीन खान

फिरोज खान के बेटे फरदीन खान कई बार अपने बुरे कामों की वजह से विवादों में आ चुके हैं. दरअसल फरदीन को ड्रग्स की लत लग गई थी. फरीद को ड्रग्स खरीदने और रखने के जुर्म में पुलिस ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ा था.



fardeen



अंकित तिवारी

बॉलीवुड के उभरते सिंगर अंकित तिवारी पर भी रेप का आरोप लग चुका है. अंकित की महिला मित्र ने उनपर रेप का आरोप लगया था. उनका कहना था कि अंकित ने उन्हे शादी का झांसा देकर रेप किया. अंकित के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, धारा 493 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया गया था. फिलहाल वह जमानत पर रिहा हैं.



ankitjail



आदित्य पंचोली

आदित्य पंचोली का विवादों से पुराना नाता रहा है. उनपर उनकी खुद की नौकरानी के साथ बलात्कार करने का आरोप है. साथ ही कंगना के साथ मारपीट करने का आरोप भी उनपर लग चुका है. आदित्य अक्सर अपने विवादों के कारण छाए रहते हैं. वैसे उनके बेटे पर भी कई संगीन आरोप लग चुके हैं.



aditya



चमक और शोहरत से दूर जेल जान के कुछ स्टार ने अपनी चमक खो दी तो वहीं कुछ आज भी जनता के दिलों पर राज कर रहे हैं. वैसे इन्हें स्टार होने का फायदा मिलता है इस बात को हम नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं…Next





Read more :

सलमान की इन 8 गलतियों ने जब उन्हें ‘हीरो’ से बनाया ‘विलेन’ !

दूसरों के घरों में झाड़ू-पोछा करती हैंं इस प्रसिद्ध निर्देशक की पूर्व पत्नी

इन स्टार्स की रियल जिंदगी के विवाद उतारे जा सकते हैं रील लाइफ में



Tags:                                             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Giggles के द्वारा
July 11, 2016

Hi! Would you mind if I share your blog with my myspace group? Th7e2&#8e1r;s a lot of people that I think would really appreciate your content. Please let me know. Thank you


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran