Menu
blogid : 319 postid : 1198921

फिल्मी दुनिया की काली सच्चाई, इस बोल्ड अभिनेत्री ने शेयर किया कास्टिंग काउच का अनुभव

कहते हैं कि कामयाबी का कोई शॉर्टकट नहीं होता, लेकिन आज कि दुनिया में लोगों ने अपनी नई परिभाषा बना दी है, उनके हिसाब से कामयाबी के लिए समझौता करना पड़ता है. लेकिन वो कहते हैं न कि एक सिक्के के दो पहलू होते हैं. कुछ लोग महज कामयाबी पाने के लिए समझौता नहीं करते बल्कि वो अपने बनाए समझौतों पर जिंदगी जीना पसंद करते हैं. इसी तरह बात हो फिल्मी जगत की तो, यहां ऐसी कई सच्चाईयां है जिसे हर किसी के लिए समझना आसान बात नहीं है.


suvreen 1

बॉलीवुड की ऐसी ही स्याह सच्चाई है ‘कास्टिंग काउच’ की, जिसके बारे में बॉलीवुड का हर शख्स जानता है, लेकिन उनमें से बहुत कम लोग ऐसे हैंं, जो इस सच्चाई को स्वीकार करते हैं. अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री सुवरीन चावला ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने ये सच सभी के सामने रखा कि उन्हें भी अपने कॅरियर के दौरान कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. सुवरीन ने माना कि उन्होंंने कास्टिंग काउच का सामना बॉलीवुड में नहीं बल्कि टॉलीवुड में किया था.

suvreen

ये हैं बॉलीवुड के अब तक के इतिहास में बनी 7 सबसे दमदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्में


यहां मेरे काम को देखकर ही मुझे नई पहचान मिली.‘



suvreen 2

हालांकि, सुवरीन ने ये भी माना कि बॉलीवुड में भी ऐसे उदाहरण मिलते हैं, लेकिन इस मामले में वो खुशकिस्मत रहींं कि उन्हें कभी यहां ऐसी चीज का सामना नहीं करना पड़ा…Next


Read more

सड़कों पर चोरी और भीख मांगने को मजबूर हुई ये अभिनेत्री

इस अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे गोविंदा, मां बनी रुकावट

च्विंगम की अंगूठी बनाकर सड़क के बीचों-बीच इस अभिनेत्री को किया प्रपोज

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh