Menu
blogid : 319 postid : 1199040

शूटिंग से फ्री होकर छुट्टी मनाने यहां जाते हैं बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी फिल्मों में नई-नई जगह पर शूटिंग करते हुए देखे जाते हैं, जहां वह एक लंबा वक्त बिताते हैंं. वैसे तो हर स्टार का अपना एक घर मुंबई में होता है, लेकिन शूटिंग से खाली वक्त मिलने के बाद बहुत से स्टार अपने परिवार के साथ तो कुछ अपने प्यार के साथ हॉलीडे पर निकल जात हैं. अक्सर हम उनके हॉलीडे की तस्वीरेंं सोशल मीडिया पर खूब देखते हैं. आइए जानते हैं आखिर इन स्टार का पंसदीदा हॉलीडे स्पॉट कौन सा है.


cover


1- शाहरुख को पंसद है लंदन

बॉलीवुड के किंग खान को जब भी समय मिलता है, तो वह अक्सर अपने परिवार के साथ हॉलीडे पर निकल जाते हैंं. हाल ही में लंदन के ही एक स्कूल से उनके बड़े बेटे आर्यन ने अपनी पढ़ाई पूरी की है. शाहरूख को लंदन इस कदर पसंंद है कि उन्होंने वहां अपना खुद का एक घर भी ले रखा है. इसलिए वह जब भी यहां आते हैं तो वहीं ठहरते हैं.


Srk


2- सलमान खान को पंसद है दुबई

सलामन वैसे तो जब भी अपने शूटिंग से फ्री होते हैं, वह ज्यादा समय अपने परिवार के साथ ही बिताते हैं. अक्सर सलमान खुद के पनवेल फॉर्महाउस में ज्यादा समय बिताते हैं. उनका यह फॉर्महाउस काफी शानदार और बड़ा है. यहां पर आप हर चीज का मजा ले सकते हैं. अगर सलमान पनवेल में समय नहीं बिताते तो वह दुबई में अपना हॉलीडे मनाते हैं.


sallu


3- अमिताभ बच्‍चन को पंसद है गोवा के बीच

यूं तो अमिताभ बच्‍चन को देश में रहना ज्यादा पसंंद है वह अक्सर अपने परिवार के साथ गोवा जाते हैंं, लेकिन अगर देश के बाहर वह अपना हॉलीडे मनाने जाते हैं तो वह अक्सर अमेरिका या फिर सैन फ्रांसिस्‍को में नजर आते हैं.


amitabh


4- अक्षय कुमार को पसंंद है टोरंटो

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पसंदीदा जगह है कनाडा का वैंकूवर और टोरंटो है. वह फैमिली के साथ वक्त निकाल कनाडा व टोरंटो घूमने जाते हैं. वैसे वह कई और देशों में भी जाना पसंंद करते हैं.


aky


5- प्रियंका चोपड़ाको पसंंद है थाईलैंड

प्रियंका का एक पैर भारत मेंं तो एक विदेश में रहता है. अक्सर वह अपने हॉलीवुड और बॉलीवुड के प्रोजक्ट में बेहद व्यस्त रहती हैं. जिस वजह से वह बहुत कम ही अपने काम से आराम ले पाती हैं, लेकिन जब भी उन्हें छुट्टी मनानी होती है, तो प्रियंका अपने परिवार के साथ अक्सर थाईलैंड के बीच पर चली जाती हैंं.


piggy



Read :  इन वजहों से दीपिका नहीं बन पाई ‘मिसेज धोनी’


6- दीपिका पादुकोण को पंसद है फ्रेंच रिवेरा

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण को माया नगरी मुंबई और अपना पहला घर बेगलूरू से ज्यादा प्यार यूरोपियन देशों के समुद्री तट से है. उन्हें फ्रेंच रिवेरा बेहद पसंंद है. वैसे आजकल वो अपने प्यार यानि रणवीर सिंह के साथ कई जगहों पर घूमने जाती रहती हैं.


deepika


7- करीना कपूर खानको पंसद हैस्विट्जरलैंड

छोटे नवाब से शादी करने के बाद भी फिल्मों में बने रहने की वजह से करीना अक्सर व्यस्त रहती हैंं, लेकिन जब भी उन्हें अपने काम से छुट्टी मिलती है वह सैफ या फिर अपने दोस्तों के साथ अपने पंसदीदा डेस्टिनेशन स्विट्जरलैंड जाती हैं. करीना को कई बार सैफ के बच्चों और अपनी ननद सोहा अली खान के साथ हॉलीडे मनाते हुए देखा गया है.


kareeena


8- कंगना रनोट को पंसद है पेरिस

बॉलीवुड की क्वीन कंगना को भी विदेशी शहर ही ज्यादा पसंंद आते हैंं. अपने काम से आराम मिलने के बाद कंगना कैमरे से दूर इटली या फिर पेरिस जैसे शहरों में अपना हॉलीडे मनाती हैं. कंगना पिछले कुछ दिनों से अपने फैशन की वजह से खूब चर्चा में रहींं और पेरिस तो दुनिया की फैशन कैपिटल है, ऐसे में यह शहर कंगना को खूब रास आता है…Next


kanjna



Read More :

इस आर्टिफिसियल आईलैंड में शाहरुख खान का शानदार घर

रवीना की यह गलती पड़ गई भारी, नहीं बन सकी अक्षय की पत्नी

दीपिका-करीना के साथ काम करने वाली लड़की की ये है हैरान कर देने वाली कहानी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh