blogid : 319 postid : 1201052

बड़े पर्दे पर आमिर, सलमान के साथ कर चुके हैं काम, अब दिखते हैं ऐसे

Posted On: 9 Jul, 2016 Entertainment में

Shilpi Singh

  • SocialTwist Tell-a-Friend

कहते हैं वक्त बदलते देर नहीं लगती है और इस बात को सही साबित कर रहे हैं बॉलीवुड ये चाइलड एक्टर, जो देखते ही देखते इतने बड़े हो गए हैं कि उन्हें अब पहचान पाना भी मुश्किल रहा है. आपको आमिर और काजोल की फिल्म ‘फना’ तो याद ही होगी. इस फिल्म में पहली बार पर्दे पर काजोल की जोड़ी आमिर के साथ दिखी. इस फिल्म में काजोल और आमिर का बेटा भी आपको याद ही होगा. जी हां, वही जिस पर ‘चंदा चमके चमचम’ गाना फिल्माया गया था. वैसे इनका असली नाम ‘अली हाजी’ है. आइए तस्वीरों में देखते हैं वो कितने बड़े हो गए हैं.

haji




एक्टर नहीं डायरक्टेर बनने का सपना


Untitled-design-49


अली का जन्म सपनो की नगरी मुंबई में हुआ था. अली इस साल अपना 16वां जन्मदिन मनाएंगे. फिलहाल वह अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान लगा रहे हैं. आने वाले दिन में वह मासकॉम में अपनी पढ़ाई करेंगे, उसके बाद वह विदेश जाकर विज्ञापन के क्षेत्र में काम करना चाहते हैं. अली ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक थिएटर ग्रुप बनाया है जिसमें वह खुद भी काम करते हैं. हैरानी की बात यह है कि बचपन में अदाकारी करके मशहूर हुए अली अब एक्टर नहीं बल्कि एक डायरेक्टर बनना चाहते हैंं.


फना में बने थे आमिर और काजोल के बेटे

Cm1BhI2WIAAXuAb


फना फिल्म में आमिर और काजोल के बेटे ‘रेहान’ का किरदार निभाने वाले इस छोटे अभिनेता ने कई दिलों में अपनी जगह बना ली थी. इस छोटे उस्ताद ने ना केवल आमिर के साथ काम किया है बल्कि सलमान और शाहरूख के साथ भी काम कर चुके हैं. उन्हें फिल्म ‘फना’ के लिए पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था. इस फिल्म की सफलता के बाद ही उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आए.


Read: 15 साल की उम्र में बनी थी सीता, अब ऐसी दिखती हैं दीपिका



शाहरुख-सलमान के साथ भी कर चुके हैं काम

ali



शाहरुख के साथ अली ने उनकी सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में भी काम किया था. हालांकि इस फिल्म में उनका बहुत कम रोल था. वहीं सलमान के साथ सुपरहिट फिल्म ‘पार्टनर’ में काम कर चुके हैं. इसके साथ वे ‘माई फ्रेंड गणेशा-2′ में अहम किरदार में नजर आ चुके हैं.


शाहिद के साथ भी कर चुके हैं काम

child



अली ने एक दो नहीं, बल्कि कई फिल्में की हैं और लगभग उनकी हर फिल्म ने एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने शाहिद, सैफ, करीना और अभिषेक जैसे बड़े स्टार के साथ भी बड़े पर्दे पर काम किया है. अली अब काफी बड़े हो गए हैं. हमें उम्मीद है कि वो जल्द ही अच्छे स्क्रीप्ट के साथ बॉलीवुड में एंट्री लें… Next



Read More:

अब ऐसी दिखती हैं चाची 420  की यह बच्ची, इस खान की फिल्म में है अभिनेत्री

कपिल और भारती के साथ काम कर चुकीं कॉमेडियन सलोनी दिखती हैं अब ऐसी

बचपन में निभाया था अमिताभ का किरदार,जानें कहां है ये मशहूर ‘मास्टर बिट्टू’



Tags:                                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

lalmani yadav के द्वारा
July 9, 2016

11्ुुुुुलललल


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran