Menu
blogid : 319 postid : 1198214

अपने माता-पिता की कॉर्बन कॉपी हैं यह स्टार किड, देखें तस्वीरें

आपने सलमान की फिल्म ‘ये है जलवा’ का मशहूर गाना ‘मैं तो अपने पापा की कॉबर्न कॉपी’ जरूर सुना होगा. यह गाना बिल्कुल सही बैठता है उन स्टार के बच्चों पर जिन्हें अपने पिता या फिर अपनी मां का चेहरा विरासत में मिला. बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिनके बच्चे हूबहू उनकी कॉबर्न कॉपी लगते हैं. कई बार तो उनकी फोटो हमें उन स्टार की जवानी के दिन तक याद दिला देते हैं. आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में जिनके बच्चे बिल्कुल हैं अपने मां-पिता की कार्बन कॉपी.


शाहरुख खान के बेटे आर्यन

srkaryan


बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख वैसे तो आजकल अपने सबसे छोटे बेटे अबराम के साथ ज्यादा व्यस्त रहते हैं, लेकिन आर्यन को देखकर आपको जवानी के शाहरुख की याद जरूर आती होगा. हाल ही की शाहरुख और आर्यन की तस्वीरें दिखाती हैं कि आर्यन अपने पिता की कार्बन कॉपी हैं.



श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी

sridevi


बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी पिछले कुछ सालों से अपने लुक की वजह से काफी फेमस हुई हैं. उनका यह लुक बिल्कुल उनकी मां श्रीदेवी जैसा लगता है. हाल ही में जाह्नवी ने श्रीदेवी के साथ कुछ ऐसी फोटोज डाली थी जिन्हें देखकर आप यकीनन धोखा खा जाएंगे.


के दोनोंं बेटे रेहान और रिद्धान


hriritk

जिस तरह ऋतिक अपने लुक के लिए जाने जाते हैं, ठीक उसी तरह उनके बेटे भी अपने क्टूटनेस की वजह से मीडिया में अक्सर छाए रहते हैं.ऋतिक के दोनोंं बच्चो ने उनकी ही लुक्स पाई है.


Read : फिल्मों में नहीं हैं बॉलीवुड सितारों के ये बच्चे, करते हैं ये काम


सैफ अली खान के साहबजादे इब्राहिम


saif

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की पहली पत्नी से हुए बेटे इब्राहिम बिल्कुल सैफ की तरह ही दिखते हैं. उन दोनों की कई फोटो में छोटे नवाब के बेटे बिल्कुल उनकी तरह ही लगते हैं.


अमृता सिंह और सारा खान

amrita


चर्चा तो जोरों पर है कि सैफ और अमृता की बड़ी बेटी सारा खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन सारा को अगर आप एक नजर देखें तो वह बिल्कुल उस दौर की अमृता सिंह लगती हैं जिस वक्त फिल्मों में अमृता ने अच्छा नाम कमाया था.



आलिया और सोनी रजदान



alia


महेश भट्ट और सोनी रजदान की बेटी आलिया बिल्कुल अपनी मां की तरह लगती है. सोनी रजदान की पुरानी फोटो को देखकर आप यकीनन धोखा का सकते हैं. कई जगह आलिया ने भी इस बात को माना है कि वह अपनी मां की कार्बन कॉपी हैं.




रवीना टंडन की बेटी राशा टंडन



raveena

रवीना टंडन की शादी फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल ठडानी से हुई है. उनकी एक बेटी और एक बेटा है. रवीना की बेटी राशा बिल्कुल उनकी तरह ही दिखती हैं… Next



Read More :

जब शाहरुख के बेटे ने सरेआम कर दिया उन्हें अपना पिता मानने से इंकार!

इस आर्टिफिसियल आईलैंड में शाहरुख खान का शानदार घर

आर्यन के अलावा इन बॉलीवुड स्टार के बच्चों की भी हो चुकी है पढ़ाई पूरी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh