blogid : 319 postid : 1196035

श्वेता बच्चन से लेकर रिद्धिमा कपूर तक, स्टार्स की ये बहनें हैं कैमरे से दूर

Posted On: 10 Jul, 2016 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड़ के स्टार अक्सर कैमरे के सामने दिखाई देते हैंं लेकिन ऐसा जरूरी नहीं की उनके भाई बहन भी इस लाइमलाइट का हिस्सा बने. बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे हैं जिनकी बहनों का फिल्म इंडस्ट्री से कोई लेना-देना नहीं है. ऐसे में, इन्हें जानने का मौका बहुत कम मिलता है. इनके भाई-बहन को जानने वाले लोग बहुत कम होते हैं और इसलिए ये बिंदास घूमते-फिरते हैं. आइए जानते हैं बॉलीवुड की उन स्टार की बहनों के बारे में जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैंं.


sa


शाहरुख खान की बड़ी बहन शहनाज खान


srk


अपने माता-पिता को खोने के बाद शाहरुख को उनकी बहन ने ही संभाला था. हालांकि, वह खुद डिप्रेशन में चली गई थी लेकिन उन्होंने कभी शाहरुख का साथ नहीं छोड़ा. आज वह शाहरुख के घर मन्नत में उनके परिवार के साथ ही रहती हैं. वह बहुत कम कैमरे के सामने आती हैं.


अक्षय कुमार की बहन अलका


aksay


अक्षय कुमार की बहन का नाम अलका है. अलका की शादी बिल्डर सुरेंद्र भाटिया से हुई थी. यह उनकी दूसरी शादी थी और यह रिश्ता अक्षय की पंसद का था. अलका को भी लाइमलाइट में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है. वह बहुत कम ही कैमरे के सामने आती हैं.


अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन नंदा

abhi


अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा ने कई बार इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें फिल्मों में काम करने से ड़र लगता है, क्योंकि वह कैमरे के सामने नवर्स हो जाती हैंं. वैसे, श्वेता पेशे से एक ब्लॉगर हैं और उन्होंंने बतौर जर्नलिस्ट भी काम किया है.


ऋतिक रोशन और सुनैना

hritik


ऋतिक अपनी बहन सुनैना के बेहद करीब हैं. सुनैना अपने पति से अलग हो चुकी हैं. उन्हें 5 साल से कैंसर था, लेकिन अब वो ठीक हैं. सुनैना उन लोगों में से हैंं जिन्होंने कैंसर के खिलाफ हार नहीं मानी. ठीक होने के बाद सुनैना ने वापस काम शुरू किया और फिल्म ‘काइट्स’ और ‘क्रेजी 4’ में बतौर को-प्रोड्यूसर काम भी किया है.


Read: शाहरुख की सबसे बड़ी दीवानी, एक झलक के लिए किया कुछ ऐसा

सलमान की बहन अलवीरा खान

sa

सलमान खान की बहन अलविरा पेशे से फिल्म प्रोड्यूसर और फैशन डिजाइनर हैं. वो फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ की को-प्रोड्यूसर भी रही हैं. अलविरा ने एक्टर अतुल अग्निहोत्री से शादी की है और उनके दो बच्चे भी हैं. अलवीरा केवल परिवार के साथ ही कैमरे के सामने आती हैं. सलमान की दूसरी बहन अर्पिता ज्यादा मीडिया से रूबरू होती हैं.


सोनम कपूर की बड़ी बहन रिया

sonam


सोनम कपूर की बड़ी बहन रिया एक्ट्रेस ना सही, लेकिन फिल्म प्रोड्यूसर और फैशन डिजाइनर हैं. उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना कॅरियर फिल्म ‘वेकअप सिड’ से शुरू किया था और बतौर प्रोड्यूसर ‘आयशा’ उनकी पहली फिल्म थी. इस फिल्म में सोनम ने काम किया था.


रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी

rabir


ऋषि और नीतू कपूर की बड़ी बेटी और रणबीर कपूर की सिस्टर रिद्धिमा कपूर साहनी इंटीरियर और फैशन डिजाइनर हैं. उनकी खुद की ज्वैलरी लाइन है. रिद्धिमा ने साल 2006 में अपने चाइल्डहुड फ्रेंड और बिजनेस मैन भारत साहनी से शादी की थी. उनकी एक बेटी है, जिसका नाम समारा है.


कंगना रनोट की बहन रंगोली

kan


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की बहन रंगोली रनोट प्रोड्यूसर हैं. खबर है कि खुद कंगना भी अपनी बहन की प्रोड्यूस की हुई किसी फिल्म में नजर आ सकती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि कंगना की बहन एसिड अटैक की शिकार भी हो चुकी है.


अर्जुन कपूर की बहन अंशुला

arjunsis


अर्जुन कपूर आज के सफल अभिनेताओं में गिने जाते हैं, लेकिन उनकी बहन केवल भाई के साथ ही पार्टी मे नजर आती हैं. अर्जुन की मां के देहांंत के बाद से अर्जुन ने ही अपनी बहन का ख्याल रखा. अंशुला कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन कर चुकीं हैं. लेकिन उनकी बॉलीवुड में कोई दिलचस्पी नहीं है… Next

Read More:

इन बॉलीवुड स्टार्स के घर आता है हैरान करने वाला बिजली का बिल

इन स्टार्स की रियल जिंदगी के विवाद उतारे जा सकते हैं रील लाइफ में

जब शाहरुख के बेटे ने सरेआम कर दिया उन्हें अपना पिता मानने से इंकार!



Tags:                                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran