Menu
blogid : 319 postid : 1202648

फिल्म ‘दंगल’ में सलमान ने की ये 3 मदद, दिलचस्प है कहानी

आपने आमिर और सलमान की दोस्ती के बारे में कई किस्से सुने होंगे. 90 के दशक में आई फिल्म अंदाज अपना अपना में दोनों की ऑन स्क्रीन दोस्ती को भला कौन भूल सकता है, लेकिन असल जिंदगी फिल्मी दुनिया से थोड़ी अलग होती है. सलमान और आमिर के कोल्ड वॉर के किस्से फैंस के बीच काफी सुर्खियां बटोरते हुए नजर आते हैं. लेकिन इस कोल्ड वॉर से परे क्या आप जानते हैं कि सलमान ने आमिर की तीर बार मदद की है. जो आमिर की आने वाली फिल्म दंगल से जुड़ी हुई है. आइए, हम आपको बताते हैं सलमान-आमिर की ये दिलचस्प बातें.



aamir and salman


सलमान की मदद से मिला ‘दंगल’ टाइटल

आपको ये बात सुनकर थोड़ी हैरानी हो रही होगी लेकिन ये बिल्कुल सच है. मीडिया इंटरव्यू में आमिर खान ने सलमान खान का शुक्रिया अदा करते हुए बताया कि दंगल टाइटल सलमान के दोस्त पुनीत इस्सर के पास था.


aamir and salman2

मुझे पता था कि पुनीत सलमान के दोस्त हैं इसलिए मैंने टाइटल के लिए सलमान से बात की. सलमान ने मेरी बात को गंभीरता से लेते हुए पुनीत के साथ मेरी मीटिंग रखवाई. पुनीत भी स्वभाव से सलमान की तरह ही बहुत को-ऑपरेटिव हैं. वो मुझे टाइटल देने के लिए तैयार हो गए अब नतीजा आपके सामने हैं.


‘सुल्तान’ के रिलीज के दो दिन पहले लांच किया ‘दंगल’ का पोस्टर

सलमान की लोकप्रियता से भला कौन इंकार कर सकता है. अपने फैंस को ईद पर अपनी फिल्म का तोहफा देने वाले सल्लू की ब्लाकबस्टर साबित हो रही फिल्म ‘सुल्तान’ के रिलीज के दो दिन पहले आमिर ने बड़ी ही स्मार्टनेस से अपनी आने वाली फिल्म दंगल का पोस्टर रिलीज कर दिया.


aamir and salman 4

उनके पोस्टर रिलीज करने से सुल्तान फिल्म की आधी लाइमलाइट आमिर की फिल्म को मिल गई. सलमान की फैन फोलॉइंग का फायदा इस तरह आमिर ने अपनी दंगल के लिए उठाया.


सलमान ने अपने पर्सनल ट्रेनर से आमिर खान को दिलवाई ट्रेनिंग

मीडिया कांफ्रेंस में आमिर ने सलमान की तारीफों के पुल बांधने के साथ उनकी एक और मदद की बात बताई. सलमान ने ‘सुल्तान’ फिल्म में अपनी बॉडी बनाने के लिए बहुत कड़ा वर्कऑउट किया है. वहीं दूसरी तरफ आमिर ने भी दंगल के लिए जिम में खूब पसीना बहाया है. लेकिन इन दोनों बातों से परे ये बात बहुत कम लोगों को पता है कि सलमान ने अपने पर्सनल ट्रेनर से आमिर खान को ट्रेनिंग भी दिलवाई है. अपने पर्सनल ट्रेनर को किसी दूसरे सेलिब्रिटी को रेफर करना बॉलीवुड में आसान नहीं माना जाता है….Next


Read more

सोशल बैरियर पर चोट करती हैं बॉलीवुड की ये 14 फिल्में

ये 7 बॉलीवुड सितारे रियल लाइफ में कर चुके हैं भूतों का सामना, बताया अपना अनुभव

बॉलीवुड के ये अभिनेता असल जिंदगी में गए हैंं जेल

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh