Menu
blogid : 319 postid : 1204587

कभी ये सितारे चलाते थे सेकेंड हैंड कार, आज है इनके पास दुनिया की महंगी कार

ऐसे बहुत कम लोग ही होंगे जिन्हें कारों का शौक ना हो. लगभग हर किसी को कारों का शौक होता है और ऐसे में हमारे सितारे कैसे पीछे रह सकते हैंं. ये तो सभी जानते हैंं कि उनके चेहते सितारों के पास कौन सी कार है, लेकिन यह बहुत कम ही लोग जानते हैं कि उनकी पहली कार कौन सी थी जिसे उन्होंने खरीदा था. उन्होंने कैसे ये कार खरीदी, किनकी कार फर्स्‍ट हैंड थी और किनकी सेकेंड हैंड ये बातें बहुत कम लोग जानते हैं.

1. अमिताभ बच्चन


AMITCAR

बॉलीवुड के शंहशाह को महंगी कारों का शौक है. उनके पास कई लग्जरी कारें हैं लेकिन जब उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा तब उन्होंने अपनी पहली फिल्म की कमाई से एक सेकेंड हैंड कार ‘फिएट’ खरीदी थी और मजेदार बात यह है कि अमिताभ ने यह कार मुंबई से नहीं बल्कि कोलकाता से खरीदी ताकि उन्हें यह सस्ते दाम में मिल सके.


2. सचिन तेंदुलकर

SACHIN


क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन को गाड़ियों का बहुत शौक है ये तो सभी जानते हैंं, लेकिन इस बात को बहुत कम ही लोग जानते होंगे कि सचिन ने अपनी पहली कमाई से ‘मारूती 800’ खरीदी थी. 1989 में सचिन ने जो पैसे क्रिकेट खेलकर कमाया था, उसी में से कुछ पैसे बचाकर उन्होंने यह खार खरीदी थी. आज सचिन के पास फरारी और बीएमडब्लयू जैसी कई महंगी कारे हैं.

3. शाहरुख खान



SRK CAR




बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान के पास आज के वक्त में कई लग्जरी कारें है. हाल ही में उन्होंने एक बीएमडब्लयू कार खरीदी है जिसकी कीमत करीब 4 करोड़ के पास बताई जा रही है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरूख के पास उनकी पहली कार ‘ओमनी’ थी. जिससे वह बहुत लगाव रखते थे. दरअसल शाहरूख की मां ने तोहफो में उन्हें यह कार दी थी.

Read: पायलट हैं यह अभिनेता, एयरपोर्ट की तरह है इनका घर



4. अक्षय कुमार


AKYCAR



खिलाड़ी अक्षय कुमार के पास फिलहाल कई ऐसी कारें हैंं जिसको चलाने का शौक सबको होता है. उनके पास कई लग्जरी कारें हैंं जिनमें से पोर्श, मर्सिडीज और बेंटले में वह अक्सर सवारी करते हुए देखे जाते हैं. हालांकि उनकी पहली कार इससे बहुत अलग थी. अक्षय ने अपनी मेहनत की कमाई से ‘फिएट’ खरीदी थी. उन्होंने कई दिनों तक इस कार को इस्तेमाल किया. उनके करीबी कहते हैं कि अक्षय ने आज भी इस कार को संभालकर रखा है. साथ ही उनके पास और भी कई पुरानी चीजें हैंं जो वह अपने स्ट्रगल के दौर में इस्तेमाल करते थे.

5. धर्मेंद्र



DD



बॉलीवुड के ही-मैन को कारों का बहुत शौक है. उन्होंने कई इंटरव्यू में भी इस बात को माना है कि वह अपने कलेक्शन में कई कारों को रखना चाहते हैं. आज के वक्त में तो धर्मेंद के पास कई कारें हैंं, लेकिन जब उन्होंने एक्टिंग शुरू की ती उस वक्त उनके पास केवल एक कार थी, जो उन्होंने अपने पैसे से खरीदी थे, वह थी ‘फीएट’ जो उन्होंने 1960 में ली थी…Next




Read More:

एक करोड़ से लेकर ढाई करोड़ तक की कई सुपरकार है इस सुपरहीरो के पास, बर्थडे पर मिली 7 करोड़ की गाड़ी

अपनी पहली सैलेरी से ये सब किया था बॉलीवुड के 10 मशहूर सितारों ने

इन टोटकों पर करते हैं विश्वास आपके ये पसंदीदा सितारे

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh