blogid : 319 postid : 1214880

जब ममता कुलकर्णी कमरे में इस निर्देशक के साथ पकड़ी गईं आपत्तिजनक स्थिति में

Posted On: 29 Jul, 2016 Entertainment में

Shakti Singh

  • SocialTwist Tell-a-Friend

90 के दशक की बोल्ड, खूबसूरत और विवादित अदाकार इन दिनों दो हजार करोड़ रुपये की ड्रग तस्करी के मामले फंसी हुई हैं. दरअसल इसी साल अप्रैल महीने में ठाणे पुलिस ने सोलापुर में एक फार्मा कंपनी एवॉन लाइफसाइंसेज लिमिटेड की एक इकाई से तकरीबन 20 टन ‘एफिड्रिन’ (एक प्रतिबंधित ड्रग) बरामद की थी जिसकी अनुमानित कीमत 2000 करोड़ रुपये बताई गई है.


mamta


इस माममे में अभिनेत्री ममता कुलकर्णी पर मास्टरमाइंड होने का आरोप लगा है, लेकिन मीडिया से अब खबर आ रही है कि इस केस का प्रमुख गवाह जय मुखी अपने बयान से पलट गया है. दरअसल जय मुखी ने आरोप लगाया है कि ममता कुलकर्णी का नाम लेने के लिए उस पर दबाव बनाया गया था.


mamta021


ममता का विवादों से है नाता

बेबाक, बोल्ड और खूबसूरत चेहरा ममता कुलकर्णी अपने कॅरियर के शुरुआती दिनों से ही विवादित रही हैं. उनका अंदाज अन्य अभिनेत्रियों से बिलकुल ही अलग था. 90 के दशक में जहां कई अभिनेत्रियां फिल्म में बोल्ड सीन देने के लिए हिचकिचाती थी वहां ममता अपने बोल्डनेस अंदाज से सबको चौंका देती थी. अपने इसी अंदाज से ममता कई बार विवादों में भी रही. उनके कई विवादों में से एक विवाद एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा के बीच संबंध से जुड़ा है.


Read: बॉलीवुड में काम करके सफल हुईं ये 6 हॉट विदेशी अभिनेत्री


टीनू वर्मा उन दिनों बॉलीवुड के एक बड़े और लीडिंग एक्शन डायरेक्टर थे. उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में अपने एक्शन का जौहर दिखाया है. ममता कुलकर्णी और टीनू वर्मा की मुलाकत राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘चाइना गेट’ से हुई और यहीं से दोनों के विवादित संबंधों की शुरुआत हुई. अलग-अलग अवसरों पर दोनों गुपचुप तरीके से मिलते थे. दोनों के बीच संबंधों का पर्दा तब उठा जब टीनू की पत्नी वीना ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था.


mamta25


एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टीनू वर्मा की पत्नी वीना ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में ममता के मेकअप मैन के कमरे से पकड़ा था. तब मीडिया से बातचीत में ममता ने इसे एक साधारण मुलाकात बताया था. हालांकि बाद में इस बात का खुलासा हुआ कि टीनू और ममता के बीच न सिर्फ संबंध थे बल्कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी.


हालांकि बाद में उनके संबंधों में कड़वाहट आ गई. फिर दोनों के बीच सार्वजनिक तौर पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी चला…Next


Read More

10 चर्चित सेक्स स्कैंडल जिन्होंने बॉलिवुड में तहलका मचा दिया

“इस अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे गोविंदा, मां बनी रुकावट

बॉलीवुड की दुनिया छोड़ ये अभिनेत्री बनी एक संन्यासिन





Tags:             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Naresh के द्वारा
November 25, 2016

लव


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran