Menu
blogid : 319 postid : 1220548

इस अखाड़े में है सलमान का मंदिर, रोज पहलवान करते हैं पूजा

‘सुल्तान’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है और कई लोगों के दिलों मेंं भी अपनी खास जगह बनाई है. ऐसे में पहलवानी पर बनी इस फिल्म ने कानपुर के पहलवानों पर ऐसा जादू चलाया है कि अब वो सलमान को भगवान का दर्जा देने लगे हैं.


salman pehlwan1


फिल्म सुल्तान में पहलवान की कहानी दिखाई गई थी

फिल्म ‘सुल्तान’ में अभिनेता सलमान ने एक पहलवान की भूमिका निभाई थी. सलमान एक ऐसे पहलवान बने थे जिसके एक दांव से ही सामने वाला चित्त हो जाता है. इस फिल्म की कहानी में एक पहलवान की निजी जिंदगी को भी दिखाया गया था, साथ ही पहलवानी के कुछ तरीके भी दिखाए गए थे. इसी फिल्म से प्रभावित होकर कानपुर के पहलवान सलमान को भगवान की तरह मानने लगे हैं.



-salman-khan



कानपुर के पहलवान बने सलमान के फैन

चंदू अखाड़े में पहलवानों में सलमान को लेकर इतनी इज्जत बढ़ गई है कि उन्होंने सलमान के नाम पर एक मंदिर बना दिया और बकायदा उनकी पूजा भी शूरू कर दी है. पहलवान अखाड़े में जानें से पहले हर दिन सलमान की पूजा करते हैं उसके बाद ही अखाड़े में जाते हैं.



pehlwan


Read: सुल्तान’ में सलमान की विवादित बॉडी का क्या ये है सच!


सलमान जैसा बनना चाहते हैं

एक पहलवान बनकर फिल्म में जिस तरह से काम किया है वह बहुत ही प्रभावशाली है और अब हम सभी लोग सलमान की तरह ही दिखना चाहते हैं.’


kanpur Pehlwan 1


सलमान की तरह करते हैं कसरत

आपको जानकर हैरानी होगी, लेकिन यह सच है सलमान फिल्म सुल्तान में जिस तरह से कसरत करते हैं, ठीक उसी तरह यहां के पहलवान भी कसरत कर रहे हैं और उनका कहना है कि वह जल्द ही सलमान की तरह बॉडी बना लेंगे.


akhara


फिल्में आम लोगों को किस कदर प्रभावित करती है वो हम इस अखाड़े से जान सकते हैं. वैसे ये अच्छी बात है कि सलमान की फिल्में देखकर देश के पहलवान कुछ अच्छा सिख रहे हैं…Next


Read More:

इन तीन फिल्मों में स्टोरी लिख चुके हैं सलमान, जाने अन्य रोचक बातें

एक या दो नहीं सुल्तान ने तोड़े 20 रिकॉर्ड, बच गए ये 3

सलमान खान की सुल्तान दिखाने के लिए पति ने किया कुछ ऐसा, लोगों ने जताया विरोध

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh