Menu
blogid : 319 postid : 1225376

‘रेंज रोवर’ के मालिक कपिल शर्मा, जानिए अन्य कॉमेडियन के पास कौन सी है कार

टीवी पर आजकल न केवल सीरियल बल्कि कॉमेडी ने भी खूब धमाल मचा रखा है. ‘द कपिल शर्मा शो’ से लेकर ‘कॉमेडी नाइट लाइव’ और ‘कॉमेडी नाइट बचाओ’ जैसे शो ने खूब टीआरपी कमाई है. आइए जानते हैं टीवी पर सबको हंसाने वाले एक्टर आखिर किन गाड़ियों में चलते हैं.


car30


कपिल शर्मा


kapl


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भले ही एक मध्यम वर्गीय परिवार से आते हो, लेकिन अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने छोटे और बड़े पर्दे पर खूब नाम कमाया है. कपिल ने अपनी कमाई से एक महंंगी एसयूवी रेंज रोवर एवोक खरीदी है. जिसकी कीमत करीब  55.28 से 95.53 लाख के बीच में है.


भारती सिंह


bharti-



‘कॉमेडी नाइट लाइव’ और ‘कॉमेडी नाइट बचाओ’ जैसे कॉमेडी शो में काम करने वाली भारती ने भी कॉमेडी में सफलता के कई झंडे गाड़े हैं. भारती एक एंकर के तौर पर ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ भी होस्ट करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पैसे से मर्सडीज बेंज GL 350  खरीदी है, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रूपये है.


श्वेता तिवारी


shweta-tiwari-


छोटे पर्दे पर कई मशहूर किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कपिल के साथ सोनी के शो ‘कॉमेडी सर्कस’ में काम किया था. उन्होंने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में भी कपिल के साथ स्टेज शेयर किया हुआ है. श्वेता ने हाल ही में अपनी दूसरी शादी के बाद बीएमड्ब्लू खरीदी जिसकी कीमत लाखों में हैं.

Read: कभी ये सितारे चलाते थे सेकेंड हैंड कार, आज है इनके पास दुनिया की महंगी कार


सुनील ग्रवोर


sunil car


कपिल शर्मा के शो में ‘गुत्थी’ और अब ‘मशहूर गुलाटी’ का किरदार निभाने वाले सुनील छोटे पर्दे का मशहूर चेहरा है. सुनील के पास बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज है जिसकी कीमत करीब 50 से 60 लाख रूपये के बीच में है.


मनीष पॉल


maish car


कॉमेडी और एंकर के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले मनीष ने छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. मनीष ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी अभिनय किया है. मनीष के पास ऑडी क्यू 5 है जिसकी कीमत करीब 47 से 60 लाख के बीच में है.


करण वाही


karan-wahi-


सीरियल से बनाई थी. उनके पास बीएमडब्ल्यू 5 है जिसकी कीमत करीब 50 से 90 लाख के पास है…Next


Read More:

आपको हंसाकर इतना कमाते हैं कपिल और उनकी टीम, जानें इन 6 किरदारों की मोटी कमाई

कृष्णा के शो से नाराज है ये अभिनेता कपिल के शो में करेंगे अपनी फिल्म को प्रमोट

कमाई के मामले में पीछे नहीं टीवी एक्टर, जानें उनकी एक दिन की कमाई

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh