Menu
blogid : 319 postid : 1225714

जल्द ही इस नए अवतार में दिखेंगे कपिल शर्मा

‘द कपिल शर्मा शो’ में एक और नए शख्स की एंट्री होने जा रही है, ये किरदार कपिल (कप्पू) के भाई के रूप में शो में नजर आएगा. अब आप सोच रहे होंगे कि कप्पू के कौन से भाई हैं जो शो में आ रहे हैं, क्योंकि हाल ही में उनके भाई ‘गप्पू’ की एंट्री हुई थी तो अब कौन सा भाई ? आपको बता दें कि शो में नए केरेक्टर ‘चप्पू’ की एंट्री होगी.


kapil-sharma




चप्पूनामक किरदार की होगी एंट्री



chappuss



कॉमेडियन कपिल अपने कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में एक नए केरेक्टर (चप्पू) की एंट्री कराने जा रहे हैं. शो को कुछ नया लुक देने के लिए कपिल ने अपने एक और भाई के किरदार को बढ़ाया है जिसे वो खुद निभाएंगे.

चप्पूको सोशल साइट पर किया प्रमोट


Chaapu




इस किरदार को पर्दे पर दिखाने से पहले कपिल के ही टीम की एक राइटर नीति ने इस किरदार को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. जिसमें आपको नीति और कपिल ऊर्फ ‘चप्पू’ की तस्वीरें हैं.


इस शो में हो चुकी है गप्पूकी एंट्री


KAPIL-SHARMA


हाल ही में कपिल के शो में एक नए किरदार की एंट्री हुई थी जिसका नाम’गप्पू’ है. ये किरदार खुद कपिल ने निभा रहे हैं. दरअसल कपिल अपने किरदारो के साथ अक्सर कुछ नया करते रहते हैं ताकि दर्शक एक किरदार को देख कर बोर ना हो जाएं.


पहले निभा चुके हैं सिट्टू का किरदार


cittu character


अगर आपको याद हो तो कपिल कर्लस पर आने वाले अपने कॉमेडी शो में खुद बिट्टु बनते थे और साथ ही वह एक और किरदार निभाते थे, जो उनका हमशक्ल भाई सिट्टू था. उसी की तर्ज पर कपिल इस किरदार को भी लेकर आ रहे हैं.


Read: पर्दे के पीछे ऐसी है कपिल और उनकी टीम की असली फैमली, देखें तस्वीरें

हाल ही में कई नए किरदार आए हैं शो में


upasna nad new


‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ में बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह ने हाल ही में इस शो में एंट्री की है. उनके साथ एक और किरदार की एंट्री हुई जो पहले कपिल के नौकर का किरदार निभाते थे. फिलहाल वो शो में बुआ ऊर्फ ट्विंक्ल के पति का किरदार निभा रहे हैं. कपिल के शो में ‘चप्पू’ के किरदार के आने से लोगों को कुछ नया देखने को जरूर मिलेगा…Next



Read More:

आपको हंसाकर इतना कमाते हैं कपिल और उनकी टीम, जानें इन 6 किरदारों की मोटी कमाई

केवल हंसकर इतने लाख रुपये कमाते हैं सिद्दू, जानें उनकी कमाई का अन्य जरिया

रेंज रोवर’ के मालिक कपिल शर्मा, जानिए अन्य कॉमेडियन के पास कौन सी है कार

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh