blogid : 319 postid : 1226891

बिना फिल्म किए ऐसे 100 करोड़ कमाता है ये एक्टर, प्यार को पाने के लिए किया 9 साल इंतजार

Posted On: 11 Aug, 2016 Entertainment में

Shilpi Singh

  • SocialTwist Tell-a-Friend

सुनील शेट्टी को भारत का अर्नोल्ड कहा जाता है. उनकी एक्टिंग भी अपने आप में सबसे हटके है. एक्शन फिल्मों में उनका जलवा सबसे अनोखा था. जिस समय वह बॉलीवुड में आए उस समय सनी देओल और अजय देवगन जैसे चन्द ही एक्शन स्टार थे, जो एक्शन करते थे और उस समय सुनील शेट्टी ने अपने लिए एक अलग जगह बनाई.


anna



सुनील शेट्टी ने एक्शन फिल्मों में दिखाया जलवा


boder



1992 में रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म ‘बलवान’ हिट रही और इसके साथ एक्शन फिल्मों को नया सितारा भी मिल गया. बेहतरीन संगीत और उम्दा एक्शन दृश्यों के चलते ‘मोहरा’ 1994 की सबसे कामयाब फिल्म साबित हुई. 1994 में ही सुनील शेट्टी ने ‘दिलवाले’ और ‘गोपी’ किशन जैसी हिट फिल्में भी दी. एक्शन फिल्मों में अपनी पहचान बना चुके सुनील को अब एक उम्दा अभिनेता के तौर पर पहचाने जानें की दरकार थी और यह हुआ 1997 में आई फिल्म बार्डर से. इस फिल्म में उनका अभिनय बेमिसाल रहा. इसके बाद आक्रोश, भाई, धड़कन जैसी फिल्मों में भी उन्होंने बेहतरीन काम किया.


Read: अपने संघर्ष के दिनों में 5 रुपए के लोकल झुमके पहनती थी ये मशहूर अभिनेत्री


9 साल तक किया था पत्नी माना का इंतजार


mana-shetty-



बॉलीवुड में अन्ना के नाम से मशहूर सुनील सेट्टी की लव स्टोरी भी पूरी फिल्मी है. सुनिल अपनी पत्नी माना कादरी से एक पार्टी में मिले थे और उन्हें माना से पहली नजर में प्यार हो गया था. धीरे-धीरे माना भी सुनील को चाहने लगी, लेकिन हिंदू और मुस्लिम की दीवार ने इस रिश्ते पर एक पर्दा डाल दिया. सुनील माना के घरवालों को मनाने लगे और करीब 9 साल तक घरवालों को मनाने के बाद उन्होंने माना को अपना हमसफर बना लिया.


अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी का झगड़ा



Akshay-Suniel



कभी अच्छे दोस्त रहे अक्षय और अन्ना के रिश्ते में मोहरा” फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ मनमुटाव हो गया. खबरें आई कि अक्षय कुमार ने सुनील शेट्टी के कई सीन कटवा दिए हैं, इसलिए दोनों के बीच कुछ मनमुटाव हो गया. हालांकि दोनों ने बाद में ‘हेरा फेरी’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘आवारा पागल दीवाना’ जैसी फिल्में की.



हर साल 100 करोड़ कमाते हैं सुनील



shtybussiness



सुनील केवल अपने बिजनेस से हर साल करीब 100 करोड़ का कारोबार कर लेते हैं. पूरे देश में सुनील शेट्टी की फिटनेस सेंटर चेन है. पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट के नाम से प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं. साथ ही मुंबई में मिसचीफ के नाम से बुटीक की भी चेन है. एक रियल एस्टेट कंपनी और मुंबई में रेस्त्रां चेन के मालिक हैं. इसके अलावा वह सेलिब्रिटी क्रिकेट टीम के मालिक भी हैं…Next


Read More:

‘रॉयल फैमली’ से नाता है बॉलीवुड की इन 7 अभिनेत्रियों का, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड ये 5 सितारे अब तक तीन बार बांध चुके हैं सेहरा

इन 20 बॉलीवुड फिल्मों को देखना चाहिए आपको, जो सच्ची घटनाओं पर है आधारित



Tags:                     

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 3.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran