blogid : 319 postid : 1226927

इस डांसर के प्यार में पागल थी श्रीदेवी, लेकिन करनी पड़ी शादीशुदा व्यक्ति से शादी

Posted On: 13 Aug, 2016 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

शिवकाशी, तमिलनाडु में जन्मी श्रीदेवी फिल्मी पर्दे पर अपनी चुलबुली इमेज के अलावा अपने अफेयर के लिए भी जानी जाती रही हैं. श्रीदेवी ने बाल कलाकार के रूप में अपने अभिनय की शुरुआत की थी. इसके अलावा भी उन्होंने कई तेलुगु और तमिल फिल्मों में बतौर बाल कलाकार काम किया है. आइए जानते हैं उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें.


महज 13 साल की उम्र में रजनीकांत की मां का रोल किया श्रीदेवी ने


shridevi-role--13-years

आपको ये सुनकर हैरानी होगी, लेकिन ‘मूनद्रू मुडिचु’ नाम की एक तमिल फिल्म में श्रीदेवी ने 13 साल की उम्र में रजनीकांत की सौतेली मां का रोल निभाया था. हालांकि इस रोल से उन्हेंं ज्यादा पहचान नहीं मिली थी.


क्या श्रीदेवी ने मिथुन चक्रवर्ती से की थी शादी!



Mithun Sridevi


डांसर और अभिनेता मिथुन तथा श्रीदेवी इतने करीब आ गए थे इस बात का अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि श्रीदेवी चाहती थी कि मिथुन अपनी पत्नी को तलाक देकर उनसे शादी कर लें. कहा जाता है कि दोनों ने एक मंदिर में छुपकर शादी कर ली थी. लेकिन मिथुन की पत्नी योगिता को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की. इससे मिथुन विचलित हो गए और योगिता को छोड़ने की हिम्मत नहीं कर पाए और ये कहानी वहीं खत्म हो गई.


कैसे प्यार हुआ बोनी कपूर से



sridevi-


श्रीदेवी की बोनी कपूर से मुलाकात ‘मिस्टर इंडिया’ के सेट पर हुई. शेखर कपूर निर्देशित इस फिल्म को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे थे. इस फिल्म के बाद श्रीदेवी का बोनी कपूर से निय‌मित रूप से मिलना-जुलना शुरू हो गया और यह अफेयर बाद में दोनों की शादी में तब्दील हुआ.

Read: श्रीदेवी ने महज 13 साल की उम्र में किया रजनीकांत की मां का रोल, जानें बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही 11 दिलचस्प बातें


श्रीदेवी ने तोड़ा बोनी कपूर का घर


boney-kapoor



अपनी पहली पत्नी के रहते हुए बोनी ने श्रीदेवी से दूसरी शादी की थी. बोनी के बड़े बेटे अर्जून आज भी श्रीदेवी से बात नहीं करते. उन्होंने कई बार कहा है कि वह केवल उनके पिता की पत्नी है वह उन्हें मां का दर्जा नहीं दे सकते. बोनी की पहली पत्नी कैंसर की बीमारी के जूझ रही थी जिस वजह से जल्दी ही उनकी मौत ही गई.


शादी से पहले मां बनने वाली थी श्रीदेवी


shridevi shadi


श्रीदेवी ने अपने फैन्स और बॉलीवुड को चौंकाते हुए अपने से बड़ी उम्र के बोनी कपूर के साथ शादी की. मीडिया में उस समय चली खबरों अनुसार जब श्रीदेवी की शादी फिल्म निर्माता बोनी कपूर से हुई, उस दौरान वह सात महीने की गर्भवती थीं. श्रीदेवी ने बोनी कपूर से 1996 में शादी की. बताया जाता है कि शादी के कुछ महीने बाद ही श्रीदेवी ने अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी को जन्म दिया था…Next



Read More:

जानें एक्टर्स का अपनी सौतेली माँ के साथ किस तरह का है रिश्ता

हेलेन ऐसे बनी सलमान की सौतेली मां, जानिए इसके पीछे की कहानी

किसी ने जड़ा थप्पड़, किसी ने फेंकी शराब की ग्लास, ये हैं बॉलीवुड हिरोइनों के मशहूर लफड़े




Tags:                               

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran