blogid : 319 postid : 1227057

बड़े पर्दे पर अभिनय कर चुके हैं ये 7 नन्हें सितारे अब हो गए हैं बड़े, तस्वीरें उड़ा देंगी होश

Posted On: 14 Aug, 2016 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

अपना बचपन और बचपन की तस्वीरेंं सबको अच्छी लगती हैं. हमारी बॉलीवुड की दुनियांं में कुछ ऐसे बाल कलाकार हैं जिनको आपने बच्चे के रूप में खूब पसंद किया. आइये आपको उन्हींं बाल कलाकारों की युवा झलक दिखाते है, जिनको देखकर आप फिर से परदे पर इनकी वापसी चाहेंगे.


1. जिब्रान खान (कभी खुशी कभी ग़म)


kabhi khusi


शाहरुख खान के बेटे की भूमिका निभाने वाले क्यूट जिब्रान अब युवा हो गए हैं. “कभी खुशी कभी गम” मूवी  में राष्ट्रगान गाने वाले जिब्रान खूब फेमस हुए. यक़ीनन अब बड़े हो चुके इस प्यारे बच्चे के चार्मिंग लुक को आप जरूर देखना चाहेंगे और विश करेंगे की वह एक और बार परदे पर दोबारा एंट्री करे.


2. ज़ोया अफ़रोज़ (हम साथ-साथ हैं)

hum sathh


पॉन्ड्स इंटरनेशनल मिस इंडिया 2013  का टाइटल जीत चुकी ज़ोया वही लड़की हैंं जिसने “हम साथ -साथ हैं” मूवी में हँसने खिलखिलाने वाली छोटी लड़की का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया. बाल कलाकार के रूप में अभिनय कर चुकी ज़ोया अब 26 साल की हैंं.

3. मालविका राज (कभी खुशी कभी ग़म)


pooja kabhi khusi



करण जौहर के निर्देशन में बनी कभी खुशी कभी गम मूवी में जूनियर करीना का रॉल प्ले करने वाली बाल कलाकार का नाम मालविका है, जो फिल्म-मेकर बॉबी राज की बेटी हैं. गोलुमोलू सी दिखने वाली यह लड़की अब गज़ब की खूबसूरत हैं और परदे पर इनकी री- एंटरी से निश्चित ही ऑडियंस को ख़ुशी महसूस होगी.

4. झनक शुक्ला (कल हो ना हो)


jhanak-shukla-kalho na


छोटी बच्ची ज़िया का रोल करने वाली झनक ने बाल कलाकर के रूप में अपनी प्यारी स्माइल से करोड़ों लोगोंं का दिल जीता था. यक़ीनन पर्दे पर झनक की एक झलक आपको उनका दीवाना बनाने के लिए काफी होगी.

Read: स्कूल जाने की उम्र में मिलने लगे लीड रोल और बन गए स्टार


5. परजान दस्तूर (कुछ कुछ होता है)


k2h2


नन्हें भारतीय बाल कलाकार ‘कुछ कुछ होता है’ में छोटे सरदार की भूमिका वाले परजान शायद आज भी सभी को याद होंगे और फ़िल्मी जगत में उनकी वापसी निश्चित ही दर्शकों को रास आएग.

6. दर्शील सफारी (तारे ज़मीन पर)



Darsheel-Safary-



आमिर की फिल्म “तारे ज़मीन पर” में ईशान का दमदार रोले निभांने वाले दर्शील ने,  बच्चो को लेकर चिंतित रहने वाले माता पिता के लिए एक नयी सोच प्रस्तुत की, जिसके चलते हजारों लोगोंं के नज़रिये में बदलाव आया. अगर दर्शील बॉलीवुड दुनिया में वापस आते हैं तो उनका बदला हुआ व्यक्तिव भी आपको जरूर पसंद आएगा.


7. कवीश मजूमदार (कभी खुशी कभी गम)



kabhi khusi kabhi gham



‘कभी खुशी कभी गम’ के लड्डू आप सबको याद हैं, जी हाँ उनका असली नाम कवीश है जिसने एक कॉन्फिडेंटल रोल प्ले करके बाल कलाकारों के बीच अपनी जगह बनायीं और स्क्रीन पर फिर से उनकी वापसी दर्शकों के दिल में जगह बना लेगी…Next


Read More:

कई मशहूर शो और फिल्मों में किया है काम, आज दिखती हैं ऐसी

बड़े पर्दे पर आमिर, सलमान के साथ कर चुके हैं काम, अब दिखते हैं ऐसे

बचपन में निभाया था अमिताभ का किरदार,जानें कहां है ये मशहूर ‘मास्टर बिट्टू’



Tags:                             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran