Menu
blogid : 319 postid : 1226967

18 में शादी 19 में तलाक, कुछ ऐसी है मशहूर गायिका सुनिधि चौहान की लाइफ

सुनिधि चौहान आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. उन्होंने हिंदी समेत मराठी, कन्नड़, तेलगु,तमिल,पंजाबी,बंगाली,असमी,नेपाली,उर्दू में भी अपनी आवाज का जादू बिखेरे हैंं. बॉलीवुड के अलावा सुनिधि ने खुद को एक स्टेज परफॉर्मर के रूप में भी स्थापित किया है. वह फैशनिस्ट आइकॉन भी हैं उन्होंने साल 2013 में एशिया की टॉप 50 सेक्सिएस्ट लेडीज में भी अपनी जगह बनाई है. आइए जानते हैं उनके जीवन के कुछ अनछुए पहलूओ के बारे में.


कैसे मिली पहचान



sunidihi


सुनिधि ने अपने कॅरियर की शुरुआत महज चार वर्ष की उम्र में कर दी थी. सुनिधि ने कई सिंगिंग बेस्ड रियलिटी शोज़ में हिस्सा लिया. लेकिन नन्ही सुनिधि की जिंदगी तब बदली जब टीवी एंकर तब्बसुम ने उनकी गायिकी को देखा, और सुनिधि के माता-पिता को मुंबई आने के लिए कहा. इसके बाद सुनिधि ने मुंबई आकर दूरदर्शन के सिंगिंग बेस्ड रियलिटी शो ‘मेरी आवाज सुनों’ में हिस्सा लिया. सुनिधि ने इस शो को जीतकर लता मंगेशकर ट्रॉफी पर कब्ज़ा किया था.


केसे मिला पहला मौका


sunidhi_childhood

16 साल की उम्र में ही सुनिधि को रामगोपाल वर्मा की फिल्म मस्त में ‘रुकी रुकी सी जिंदगी’ गाने को मौका मिला, ये गाना सुपरहिट साबित हुआ. इस गाने की वजह से सुनिधि को 2 फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया. इसके साथ ही सुनिधि को नई संगीत प्रतिभा खोज के तहत ‘आर.डी बर्मन’ अवार्ड से भी नवाजा गया. सुनिधि ने अब तक के सफर में तकरीबन 3000 से अधिक गाने गा चुकी हैं.


Read: अपनी शादी में हाथी पर बैठकर बारात लेकर आए थे शाहरुख, हैरान रह गए मेहमान


महज 18 साल में ही कर ली शादी


sunidhi-bobby


सुनिधि चौहान ने 2002 में 18 साल की उम्र में निर्देशक बॉबी खान से शादी की थी. सुनिधि के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे, लेकिन परिवार को दरकिनार करते हुए उन्होंने शादी कर ली. सुनिधि और बॉबी का रिश्ता महज एक साल ही चल पाया और फिर दोनों अलग हो गए.

हितेश सोनिक से रचाई दूसरी शादी


sunidhi_husband



बॉलीवुड की मशहूर गायिका सुनिधि चौहान ने हितेश सोनिक से अपनी दूसरी शादी रचाई. कई फिल्मों में हितेश म्यूजिक डॉयरेक्टर के तौर पर काम कर चूके हैं. सुनिधि ने अपने पहली शादी के असफल होने के करीब 9 साल बाद शादी की है…Next


Read More:

पहले पति से तालमेल बिगड़ने के बाद इन हिरोइनों ने की दूसरी शादी

बॉलीवुड ये 5 सितारे अब तक तीन बार बांध चुके हैं सेहरा

परिवारवालों से बगावत करके इन बॉलीवुड सितारों ने घर से भागकर की थी शादी


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh