Menu
blogid : 319 postid : 1234623

बॉलीवुड में सबसे ‘मंहगे स्टार’ का इतिहास बना सकते हैं अक्षय, ये है फीस

‘रूस्तम’ फिल्म में अक्षय कुमार के अभिनय की हर कोई सराहना कर रहा है. देखा जाए तो अपने दमदार अभिनय की बदौलत अक्षय अपनी हर फिल्म को खास बना देते हैं. अब चाहे आप उनकी पिछली फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ की बात कर लीजिए या उनकी हालिया रिलीज फिल्म रूस्तम के बारे में. उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती है. यही वजह है कि उनकी फीस भी दिनों-दिन बढ़ती जा रही है.


jolly

आपको सच्ची घटना पर आधारित अरशद वारसी की जॉली एलएलबी फिल्म याद होगी. बेशक, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा कमाल नहीं दिखा सकी, लेकिन फिल्म में अरशद के अभिनय की जमकर तारीफ हुई थी.  खबर है कि जॉली एलएलबी-2 में अरशद के रोल को अक्षय कुमार ने रिप्लेस कर लिया है. जॉली पार्ट- 2 में अक्षय कुमार वकालत करते हुए नजर आएंगे. लेकिन ये इस खबर से भी ज्यादा फिल्म से जुड़ी एक ऐसी खबर है, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे.



akshay kumr

दरअसल, मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय इस फिल्म की शूटिंग के लिए प्रतिदिन 1 करोड़ रुपए के हिसाब से ले सकते हैं. ऐसा फिल्म के निर्देशक ने नहीं बल्कि अक्षय ने खुद कहा है. अक्षय चाहते हैं कि उन्हें कोई पैकेज नहीं बल्कि प्रतिदिन के हिसाब से फीस दी जाए. देखा जाए तो आमतौर पर किसी भी फिल्म की शूटिंग पूरी होने में 40-45 दिन लगते हैं. अगर अक्षय की ये डिमांड मान ली जाए, तो अक्षय इस फिल्म से 40-45 करोड़ रुपए कमा लेंगे.



akshay kumar 2

अब देखना ये है कि अक्षय ये गजब का रिकॉर्ड अपने नाम कर पाते हैं कि नहीं. गौरतलब है कि अक्षय अपनी कॉमेडी फिल्मों के लिए खासतौर पर मशहूर हैं. उनकी सस्पेंस और थ्रिलर पर आधारित हालिया रिलीज फिल्म ‘रूस्तम’ ने महज 6 दिनों में 100 करोड़ रुपए का आंकडा छू लिया. अब उनकी जॉली एलएलबी-2 से भी यही उम्मीद की जा रही है…Next



Read More :

आमिर की इस फिल्म में रिजेक्ट हुए थे अक्षय, जानें फिर कैसे बनें ‘खिलाड़ी’

रवीना की यह गलती पड़ गई भारी, नहीं बन सकी अक्षय की पत्नी

खलबली मचाने वाले ये हैं बॉलीवुड के 11 चर्चित स्कैंडल

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh