Menu
blogid : 319 postid : 1235405

100, 200 करोड़ नहीं… अक्षय ने बनाया ‘3010 करोड़’ का नया क्लब

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर चल रहे हैं. अपनी हर फिल्म के साथ अक्षय एक नया रिकार्ड कायम करते हैं. इस साल भी अक्षय की आई सारी फिल्मों ने 100 करोड़ के उपर कमाया है. ऐसे में अक्षय ने एक नया क्लब शुरू कर दिया है और ये है 3010 करोड़ क्लब. आइए जानते हैं खिलाड़ी ने सबको पछाड़ कर कैसे छुआ ये जादूई आंकड़ा?


अक्षय की सारी फिल्में रही हिट


rustom-akshay


अगर आप बॉक्स ऑफिस की रिर्पोट उठा कर देखें तो पिछले कुछ सालों में आई अक्षय की सारी फिल्मों ने जबरदस्त कमाई की है. फिर चाहे वो उनकी पिछले साल की आई फिल्म ‘बेबी’ हो या इस साल आई फिल्म ‘एयरलिफ्ट’, ‘हाउसफुल’ या फिर हाल ही में आई फिल्म ‘रूस्तम’ हो . अक्षय की लगातार हिट फिल्मों ने उन्हें इस क्लब में पहुंचा दिया है.


3010 करोड़ क्लब के मालिक अक्षय


akshay box ofoc



अक्षय कुमार ने बॉलीवुड का सबसे ताज़ा क्लब शुरू कर दिया है और ये है 3010 करोड़ क्लब. दरअसल अक्षय कुमार ने इस साल रूस्तम के 100 करोड़ रुपए  कमाने के साथ इतिहास रच दिया है. वह बॉलीवुड के पहले सितारे बन चुके हैं जिनकी एक साल में तीन फिल्में आई और तीनों 100 करोड़ को पार कर गई. ऐसा अभी तक बॉलीवुड में किसी एक्टर ने नहीं किया है.


बॉलीवुड में सबसे ‘मंहगे स्टार’ का इतिहास बना सकते हैं अक्षय, ये है फीस


108 फिल्मों में काम किया है



aky


अक्षय के अलावा यह धमाकेदार कारनामा अभी तक कोई बॉलीवुड कलाकार नहीं कर पाया है.


कितना कमाया है सलमान ने


salmna


सलमान खान ने अभी तक कुल 71 फिल्मों में काम किया है जिसकी नेट बॉक्स ऑफिस कमाई 2,928 करोड़ है. सलमान की हर एक फिल्म औसतन 41.23 करोड़ की कमाई करती है जो अक्षय कुमार, शाहरुख खान और आमिर खान से ज्यादा है. उम्मीद की जा रही है कि सलमान अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के जरिए अक्षय कुमार को पीछे छोड़ देंगे.


कितने पीछे हैं बादशाह


srk


वहीं सुपरस्टार शाहरुख खान ने अभी तक कुल 57 फिल्मों में काम किया है. इन 57 फिल्मों के जरिए शाहरुख ने 2,100 करोड़ की नेट बॉक्स ऑफिस कमाई की है. किंग खान की फिल्मों का औसतन 36.84 करोड़ का कारोबार करती है.



कहां ठहरते हैं मिस्टर परफेक्सनिस्ट


aamir_



बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्सनिस्ट’ आमिर खान ने अभी तक सिर्फ 39 फिल्मों में काम किया है और कुल 1,497 करोड़ की नेट बॉक्स ऑफिस कमाई की है. अगर आमिर की फिल्मों का औसत निकाला जाए तो उनकी हर फिल्म औसतन 38.40 करोड़ की कमाई करती है…Next



Read More:

आलीशान महल है अक्षय का घर, पत्नी के लिए घर में ही बनवाया है ऑफिस

एक या दो नहीं सुल्तान ने तोड़े 20 रिकॉर्ड, बच गए ये 3

रवीना की यह गलती पड़ गई भारी, नहीं बन सकी अक्षय की पत्नी


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh