Menu
blogid : 319 postid : 1235835

अपनी पहली फिल्म से पहले 100 बार रिजेक्ट हो चुके हैं ये एक्टर, बॉलीवुड में पूरे किए 13 साल

‘आंखों में तेरा ही चेहरा धड़कन में तेरी ही यादें करती है दीवाना’ आपको आर्यन बैंड का ये गाना तो जरूर याद होगा, इस एलबम के गाने में सबसे पहले चाकलेटी हीरो माने जाने वाले शाहिद कपूर को पहली बार स्क्रीन पर एंट्री मिली थी. इसके बाद साल 2003 में आई फिल्म इश्क-विश्क में उन्होंने अपने दमदार अभिनय से सबका दिल जीत लिया था.

जब वी मेट, हैदर, उड़ता पंजाब, जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में एक्टिंग करने वाले शाहिद के संघर्ष (स्ट्रगल) के दिनों के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं.


shahid 11


पंकज कपूर के बेटे है शाहिद

शाहिद कपूर अपने बारे में बताते हैं कई लोगों को लगता है कि मैं एक अभिनेता का बेटा हूं इसलिए मेरे लिए सबकुछ बहुत आसान हुआ होगा, लेकिन मेरे लिए कुछ भी आसान नहीं था. कई बार तो ऐसा होता था कि मेरे पास खाना खाने तक के पूरे पैसे नहीं होते थे.


with father


100 बार रिजेक्ट किया गया था

शाहिद कपूर के बारे में ये बात हर कोई जानता है कि उनकी पहली फिल्म इश्क-विस्क थी, लेकिन उनके बारे में शायद ही ये बात किसी ओर को पता हो कि पहली फिल्म मिलने से पहले उन्हें 100 बार रिजेक्ट किया गया था. शाहिद बताते हैं कि वो दौर उनकी जिंदगी का अब तक का सबसे खराब अनुभव था, उन्होंने 100 बार रिजेक्शन को कभी खुद पर हावी नहीं होने दिया.


shahid 12


13 साल का शानदार सफर

शाहिद कपूर ने बॉलीवुड में अभी तक 13 साल का शानदार सफर पूरा किया है. जिसमें उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. उनकी पिछली फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में उनके अभिनय की जमकर तारीफें हुई थी.


meera

शाहिद कपूर की कॅरियर की इस कहानी को सुनकर कोई भी हैरान हो सकता है क्योंकि आधुनिक युग में लोग 2-3 बार रिजेक्शन नहीं सह सकते, ऐसे में 100 बार रिजेक्ट होने के बाद सफलता को छूना किसी अजूबे से कम नहीं है…Next


Read More :

ये हैं बॉलीवुड के अब तक के इतिहास में बनी 7 सबसे दमदार सस्पेंस थ्रिलर फिल्में

सुपरफ्लॉप हुई पहली फिल्म, 60 डांस बारों के चक्कर लगाकर बना बॉलीवुड का कामयाब सितारा

बॉलीवुड के ये अभिनेता असल जिंदगी में गए हैंं जेल

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh