Menu
blogid : 319 postid : 1239911

9 साल पहले मुंबई आए थे कपिल, आज बॉलीवुड के इन बड़े सितारों से भी ज्यादा है कमाई

कहा जाता है कि बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस की कमाई टीवी कलाकारों से कहीं ज्यादा होती है. लेकिन इस मामले में कपिल सबको मात देते हुए दिख रहे हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी आसमान छू रही है. कपिल को इस शो के लिए मोटी रकम दी जा रही है. कपिल के शो में लगभग हर छोटा-बड़ा सितारा अपने फिल्म को प्रमोट करने जरूर आता है. ऐसे में आइए जानते हैं आखिर किन बॉलीवुड सितारों से ज्यादा कमाते हैं कपिल.


शो और एड से अच्छे पैसे कमाते हैं कपिल


kapil add

कपिल अपने शो के अलावा एंडोर्समेंट से भी अच्छी कमाई कर लेते हैं. साथ ही आपने कपिल को कई सारे अवॉर्ड शो को होस्ट करते हुए भी देखा होगा. कपिल उसका अलग पैसा चार्ज करते हैं. यही नहीं विदेशो में शो करने के लिए अलग फीस चार्ज करते हैं.


कितना कमाते हैं महीने का


KAPIL-S

कपिल शर्मा को अपने शो के लिए प्रतिदिन 60 से 80 लाख रुपये (एक दिन का शो) मिलते हैं. यही नहीं एंडोर्समेंट और एड से भी अच्छी कमाई मिलती हैं. कपिल हर महीने लगभग 25 करोड़ रुपये कमा लेते हैं. साल में एक फ़िल्में करने वाले हीरोज भी कपिल जितना नहीं कमा पाते हैं.


इन मशहूर एक्ट्रेस से ज्यादा कमाते हैं कपिल


kapil with actress


ट्रेंड एनालिस्ट की मानें तो आलिया भट्ट को एक फिल्म के लिए 4-5 करोड़ रुपए, श्रद्धा कपूर को 3-4 करोड़ रुपए और परिणीति चोपड़ा को 2-3 करोड़ रुपए मिलते हैं. इस हिसाब से कपिल इन सारी एक्ट्रसे से कही ज्यादा कमाई कर रहे हैं.


‘दी कपिल शर्मा शो’ में कौन है यह लड़का, क्या है कपिल से इसका रिश्ता


सुपरहीरो भी कपिल के आगे हैं फेल


kapil with actor


टाइगर श्रॉफ ने फिल्मों में भले ही सुपरहीरो का किरदार किया हो, लेकिन कमाई के मामले में कपिल ही सुपरहीरो हैं. दरअसल टाइगर एक फिल्म के लिए 6 करोड़ रुपए चार्च करते हैं, वही दूसरे एक्टर आदित्य रॉय कपूर की फीस भी कपिल के मुकाबले कुछ खास है.


सुनील ग्रोवर और किकू शारदा दे रहे हैं टक्कर


sunil kiku


आपको जानकर हैरानी होगी कि इन दोनों स्टार की कमाई भी बॉलीवुड के इन एक्टरों से कही अधिक है. सुनील एक दिन के करीब 10 से 11 लाख कमाते हैं, तो वहीं किकू करीब 5 से 7 लाख के बीच कमाई करते हैं…Next


Read More:

पर्दे के पीछे ऐसी है कपिल और उनकी टीम की असली फैमली, देखें तस्वीरें

रेंज रोवर’ के मालिक कपिल शर्मा, जानिए अन्य कॉमेडियन के पास कौन सी है कार

सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा आज भी इस बात से हो जाते हैं मायूस

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh