Menu
blogid : 319 postid : 1235374

करोड़ों कमाने वाली कैटरीना रहती हैं किराए पर, इन अभिनेत्रियों के पास भी नहीं है अपना घर

बॉलीवुड में काम करने वाली एक्ट्रेस वैसे तो अपने काम को लेकर बाहर ही रहती हैं. लेकिन जब वो काम नहीं कर रही होती तो वो अक्सर अपने घर पर समय बिताती हैंं. बॉलीवुड की टॉप की हिरोइनोंं में शामिल कई एक्ट्रेस मुंबई से नाता नहीं रखती हैं ऐसे में आइए जानते हैं आखिर कहां रहती हैं ये अभिनेत्रीयां.





1. कैटरीना कैफ



Katrina house


सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड में टॉप की हिरोइनोंं में शामिल कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई है. पिछले कुछ सालों से कैटरीना अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ कार्टर रोड स्थित सिल्वर सेंड अपार्टमेंट मेंं रह रही थी. लेकिन हाल ही में ये कपल अलग हो गया है और कैटरीना ने अब अपना नया आशियाना बांद्रा के माउंट मेरी चर्च के पास खरीदा है.

2. जैकलीन फर्नांडीज


jaqulien home


बॉलीवुड में तेजी से अपने पैर जमाने वाली जैकलीन फर्नांडीज मूल रूप से श्रीलंका की रहने वाली हैं. लेकिन बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद जैकलीन ने मुंबई को ही अपना घर मान लिया है. जैकलीन बांद्रा स्थित एक अपार्टमेंट में किराए पर रह रही हैं.

3. नरगिस फखरी


Nargis Fakhri


नरगिस रणबीर कपूर के साथ अपनी डेब्यू फिल्म राकस्टॉर में दिखी थी. उदय चोपड़ा के साथ नरगिस सालों तक रिलेशनशिप में थी, लेकिन कुछ दिन पहले ये रिश्ता खत्म हो गया. मुंबई में फिलहाल उनका खुद का घर नहीं है. 2011 से वे बांद्रा में किराए के अपार्टमेंट में रह रही हैं.

4. ऋचा चड्ढा



richa-chad


अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में पैर जमाने वाली ऋचा ने वैसे तो कई दमदार भूमिका निभाई है जिसके लिए उन्हें कई सारे पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया, लेकिन फिलहाल वह अपने लिए एक आशियाना नहीं तलाश कर पाई हैंं. ऋचा मुंबई के वर्सोवा इलाके में करीब 7 साल से रह रही हैं.


पर्दे के पीछे ऐसी है कपिल और उनकी टीम की असली फैमली, देखें तस्वीरें


5. हुमा कुरैशी


huma qureshi


बॉलीवुड के ग्लैमरस अभिनेत्रीयों में से एक हुमा कुरैशी ने गैंग्स ऑफ वासेपुर-1 और डेढ़ इश्किया-2 में अपने अभिनय का बखूबी जादू चलाया था. मुंबई के अंधेरी इलाके में हुमा अपने भाई के साथ 5 BHK फ्लैट में किराए पर रह रही हैं.

6. इलियाना डिक्रूज


ileana dcroz


मशहूर फिल्म ‘बर्फी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली इलियाना हाल ही में अक्षय के साथ फिल्म ‘रुस्तम’ में नजर आई थी. इलियाना मूल रूप से गोवा की रहने वाली हैं, यहां मुंबई में वो अंधेरी स्थित एक अपार्टमेंट में किराए के फ्लैट में रह रही हैं.

7. अदिति राव हैदरी



aditi rao


अदिति करीब 8 साल से मायानगरी में रह रही हैं. अदिति का अपना घर हैदराबाद में है, जहां उनका परिवार रहता है. अदिति ने हाल ही में फरहान अख्तर के साथ फिल्म ‘वजीर’ में काम किया था. अदिति अंधेरी स्थित एक अपार्टमेंट में किराए के फ्लैट में रहती हैं…Next


Read More:

ये है बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का आलीशान घर, देखें खूबसूरत तस्वीरें

आलीशान महल है अक्षय का घर, पत्नी के लिए घर में ही बनवाया है ऑफिस

इस आर्टिफिसियल आईलैंड में शाहरुख खान का शानदार घर

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh