blogid : 319 postid : 1253357

इस एक्ट्रेस से एकतरफा प्यार करते थे करण जौहर, आज हैं वो सुपरस्टार की पत्नी

Posted On: 13 Sep, 2016 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक और मस्तमौला अंदाज के लिए जानी जाती हैंं. खिलाड़ी कुमार और ट्विंकल की लव स्टोरी फिल्मी है ये तो सभी जानते हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ट्विंकल के पहले आशिक अक्षय नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर करण जौहर है!


karan cover

कब पता चला ट्विंकल को करण के बारे में


twinkle nkjo


दरअसल बचपन से ही करण और ट्विंकल एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे. ट्विंकल करण की तभी से अच्छी दोस्ती है. अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में कहा कि स्कूल के दिनों में फिल्मकार करण जौहर उन्हें पसंद करते थे और उनसे प्यार करते थे.


करण को ट्विंकल का ये अंदाज था पसंंद

twinkle-khanna-


ट्विंकल ने अपनी किताब ‘मिसेज फनीबोन्स’ के लॉन्च पर बताया कि, ‘करण ने माना है कि वह मुझे प्यार करता है. पहले मेरी छोटी-छोटी मूंछे थी और करण मुझे देखकर हॉट कहता था. वह मेरी छोटी मूंंछों को पसंद करता था.’

करण के लिए खाना चुराया करती थी ट्विंकल


karan


करण और ट्विंकल एक ही बोर्डिंग स्कूल में पढ़ते थे औऱ करण उस दौरान खाने के शौकिन हुआ करते थे और ट्विंंकल उनके लिए खाना चुराया करती थीं. आपको बता दें कि करण उसी स्कूल के छात्र हैं जहां फिल्म ‘तारे जमीन पर’ की शूटिंग हुई थी.

Read: स्पेशल है अक्षय, अजय और सुष्मिता का यह टैटू,  देखें तस्वीरें

इस फिल्म में लिखा था ट्विंकल के लिए खास रोल


krrn film


आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन ये सच है, बॉलीवुड की सबसे हिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में रानी मुखर्जी पर फिलमाया गया टीना का किरदार करण ने ट्विंकल के लिए लिखा था. लेकिन किसी वजह से ट्विंकल ये फिल्म नहीं कर पाई थी.

अक्षय को पता है करण पसंंद करते हैं ट्विंकल को

karan akki


‘कॉफी विद करण’ में जब अक्षय आए थे उस दौरान भी करण ने ये बात उनके सामने कही थी कि वो ट्विंकल ऊर्फ टीना को बेहद पसंंद करते हैं. और अगर अक्षय टीना से शादी नहीं करते तो शायद कहानी कुछ और हो सकती थी…Next

Read More:

आलीशान महल है अक्षय का घर, पत्नी के लिए घर में ही बनवाया है ऑफिस

अपनी पहली फिल्म से पहले 100 बार रिजेक्ट हो चुके हैं ये एक्टर, बॉलीवुड में पूरे किए 13 साल

आमिर की इस फिल्म में रिजेक्ट हुए थे अक्षय, जानें फिर कैसे बनें ‘खिलाड़ी’



Tags:                             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (1 votes, average: 5.00 out of 5)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Daniel के द्वारा
September 16, 2016

गरीब लोगो को फिल्म इंडस्ट्री में नहीं लिया जाता क्योंकि उनके पास पैसे नहीं होते वह लोग एक्टिंग करना तो चाहते ह लेकिन पैसे नहीं होने की वजह से नहीं लिया जाता ,अगर होते भी हैं तो जितना आगे हम एक्ट उतना पैसा लगाना पड़ता है तो “मैं उन लोगो से विनती करता हूँ,’जो लोग फिल्म बनाते हैं !!! हाय ,मेरा नाम डेनियल है और मैं फिल्म मैं एक्टिंग करना चाहता हूँ, तो कृपा करके आप मेरी मदद कीजिये मैं नई दिल्ली मैं रहता हूँ, बिजवासन,(भारतल गांव)नियर द्वारका सेक्-२६ मैं एक गरीब परिवार से हूँ मेरी मदद कीजिये,..


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran