Menu
blogid : 319 postid : 1253623

ट्रेन में गाना गाकर कमाता था ये अभिनेता, फैलाई गई थी इनकी मौत की अफवाह

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में तेजी से उभरते हुए सितारे हैं. उनकी पहली ही फिल्म ‘विक्की डोनर’ ने पर्दे पर कमाल किया था. हालांकि इस फिल्म के बाद आयुष्मान की कई फिल्में आई लेकिन वो कुछ खास नहीं कर पाई. ऐसे में आइए जानते हैं चंडीगढ़ शहर से निकलकर आखिर आयुष्मान ने कैसे बनाई बॉलीवुड में अपनी जगह .


टीवी शो रोडीज से मिला फेम


ayush roadies

आयुष्मान ने जब ‘रोडीज-2’ का ऑडीशन दिया उस वक्त इस शो की लोकप्रियता बहुत हुआ करती थी. ये शो युवाओ में खास जगह बना रहा था. इस शो के विजेता आयुष्मान को एमटीवी ने पहला ब्रेक दिया और उन्हें अपना वीजे बनाया.


रेडियो जॉकी के तौर पर कमाया खूब नाम


radio auyshamn

आयुष्मान ‘बिग एफएम’ के लिए काम किया करते थे, उनका शो ‘बिग चाय – मान ना मान, मैं तेरा आयुष्मान’ बहुत लोकप्रिय हुआ. उन्हें इसके लिए 2007 में अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था.

Read: ठेले पर यह सिंगर बेचता था फल, ऐसे बना बॉलीवुड में बड़ी कैसेट कंपनी का मालिक


पैसे के लिए किए टीवी पर रोल


ayush serail

आयुष्मान जब मुंबई में रह रहे थे उस वक्त उन्होंने पैसे कमाने के लिए ऐसे शो में काम किया था जिसका नाम बहुत कम लोगों ने सुना होगा. ये शो केवल डिस टीवी पर आता था. वह चंडीगढ़ से मुंबई रोज ट्रेन से सफर करते थे.


ट्रेन में गाना गाकर कमाते थे पैसे


ayush train

आयुष्मान अच्छे सिंगर हैं ये तो सभी जानते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं, कि जब वो ट्रेन से चंडीगढ़ से मुंबई जाते थे उस दौरान कई बार वो ट्रेन में ढ़ोल लेकर गाना बजाते थे जिससे उन्हें कुछ पैसे मिलते थे और वो इन पैसों से लंच किया करते थे.

जॉन अब्राहम को मानते हैं ‘गॉड ब्रदर’


john-ayush


आयुष्मान की पहली फिल्म जॉन अब्राहम के ही होम प्रोडशक्न में बनाई गई थी. इस फिल्म ने आयुष्मान को एक नई पहचान दी. आयुष्मान फिल्मों में लीड रोल करना चाहते थे और वो उन्हें जॉन ने दिया था. आयुष्मान ने कहा, ‘उनका बॉलीवुड से कोई रिश्ता नहीं है ऐसे में जॉन अपनी पहली फिल्म में मुझे ब्रेक दिया, ये बहुत बड़ी बात थी. वो हमेशा मेरे अच्छे दोस्त और मेरे गॉड ब्रदर रहेंगे.‘


कई रियलिटी शो को किया होस्ट


88023-ayushman-and-nikhil-at-india-got-talent-returns-to-colors


आयुष्मान ने हमेशा अपने काम पर फोकस किया और ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’, ‘इंडियन प्रीमियर लीग’ (IPL), ‘जस्ट डांस’ जैसे मशहूर शो को होस्ट किया. यहीं नहीं आयुष्मान ने कई सालों तक एमटीवी से जुड़कर शो को होस्ट किया.


बचपन के प्यार से की शादी


ayush wife

आयुष्मान ने अपने बचपन के प्यार और दोस्त ताहिरा से शादी कर ली है. आयुष्मान ताहिरा को 12वीं क्लास से प्यार करते थे. दोनों ने पहली बार एक-दूसरे को ट्यूशन क्लास में देखा था, तब से एक-दूसरे को चाहने लगे थे. इन दोनों कपल्स के दो बच्चे भी हैं, जिनमेंं एक बेटा विराजवीर और एक बेटी वरुश्का है.

Read: 9 साल पहले मुंबई आए थे कपिल, आज बॉलीवुड के इन बड़े सितारों से भी ज्यादा है कमाई


करीना ने फिल्म उड़ता पंजाब से हटवाया


ayush film

करीना, आलिया, शाहिद की हाल ही में आई फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ ने पर्दे पर अच्छा काम किया है. वैसे अगर सब कुछ ठीक रहता तो आप इस फिल्म में आयुष्मान को देख सकते थे. लेकिन करीना ने उनके साथ फिल्म करने से मना कर दिया, इसलिए उन्हें हटा दिया गया.


ट्वीटर पर उड़ी थी मौत की खबर

ayushman-


ट्वीटर पर कुछ साल पहले कुछ लोगों के द्वारा ऐसा ट्वीट किया गया था जिसमें लिखा हुआ था. आयुष्मान खुराना स्विट्जरलैंड में कार हादसे में मर गए हैं. इस ट्वीट के बाद उनके फैंस ने उन्हें ट्वीट किया और बाद में खुद आयुष्मान ने इस खबर को बकवास बताया था…Next


Read More:

आमिर की इस फिल्म में रिजेक्ट हुए थे अक्षय, जानें फिर कैसे बनें ‘खिलाड़ी’
18 में शादी 19 में तलाक, कुछ ऐसी है मशहूर गायिका सुनिधि चौहान की लाइफ
इस डांसर के प्यार में पागल थी श्रीदेवी, लेकिन करनी पड़ी शादीशुदा व्यक्ति से शादी

आमिर की इस फिल्म में रिजेक्ट हुए थे अक्षय, जानें फिर कैसे बनें ‘खिलाड़ी’

18 में शादी 19 में तलाक, कुछ ऐसी है मशहूर गायिका सुनिधि चौहान की लाइफ

इस डांसर के प्यार में पागल थी श्रीदेवी, लेकिन करनी पड़ी शादीशुदा व्यक्ति से शादी

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh