Menu
blogid : 319 postid : 1257997

विराट से पहले ये 6 सेलिब्रिटी भी दे चुके हैं अनुष्का के दिल में दस्तक

जहां विराट का नाम आता है वहां अनुष्का शर्मा का नाम भी जुड़ जाता है. अब अनुष्का और विराट का रिश्ता तो जग-जाहिर हो चुका है. दोनों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में छाए रहते हैं. इन सभी बातों से परे अनुष्का के बारे में ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि विराट से पहले अनुष्का नाम दूसरे कई सितारों से जुड़ चुका है. ये बात किसी के लिए भी चौंकाने वाली हो सकती है लेकिन उनका नाम विराट से पहले रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर से भी जुड़ चुका है. आइए, हम आपको बताते हैं अनुष्का के लव अफेयर के बारे में.


1. जोएब युसूफ




anu



रैम्प मॉडल जोएब की मुलाकात अनुष्का से बैंगलोर में हुई थी. ये उस दौरान की बात है जब अनुष्का का कॅरियर मॉडलिंग तक ही सीमित था. ये दोनों 2 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे.


2. रणवीर सिंह


anu 2


अपनी पहली फिल्म ‘बैंड, बाजा और बारात’ में एंट्री करने के साथ ही रणवीर सिंह ने अनुष्का की जिंदगी में भी एंट्री कर ली. दोनों की रोमांस की खबरें मीडिया में फैलने लगी लेकिन धीरे-धीरे रणवीर के रंगीन मिजाज की वजह से दोनों के रिश्तों में तल्खी आने लगी.


3. रणबीर कपूर


anu 3


बहुत लोगों के लिए ये बात थोड़ी चौंकाने वाली लग सकती है, लेकिन ये सच है कि करण जौहर की पार्टी में दोनों की मुलाकात होने के बाद से दोनों में नजदीकियां आने लगी थी. दोनों उस वक्त एक-दूसरे के साथ ज्यादातर पार्टियों में साथ दिखाई देते थे. वक्त बीतने के साथ दोनों के रिश्ते में दूरियां बढ़ती चली गई. हालांकि, इन खबरों को दोनों ने कोरी अफवाह ही बताया.


4. शाहिद कपूर


anu 4


‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ की सक्सेस पार्टी में दोनों को बहुत करीब देखा गया था. उस दौरान दोनों के रिश्ते की शुरुआत को लेकर मीडिया में बहुत-सी खबरें आई थी, हालांकि, दोनों ने इन खबरों पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से साफ इंकार कर दिया और धीरे-धीरे ये खबरें खुद ही बंद हो गई.


5. अर्जुन कपूर


anu5


अर्जुन और अनुष्का को जुहू के एक कॉफी शॉप में साथ देखने के बाद से ही बी-टाउन में उनके रिलेशनशिप में होने की खबरें फैल गई. इसके बाद दोनों को कई जगह साथ-साथ घूमते हुए पाया गया.


6. सुरेश रैना


anu 6


अनुष्का का क्रिकेट प्रेम उनके भाई की वजह से है, उनका भाई स्टेट लेवल का प्लेयर है. इसी दौरान सुरेश रैना से उनकी नजदीकियां बढ़ गई. एक बार रैना ने भी कबूल किया था कि दोनों के बीच दोस्ती बहुत गहरी थी.


7. विराट कोहली



anu 7


विराट कोहली और अनुष्का के बीच लव अफेयर इतनी जोरोंं-शोरोंं से आगे बढ़ा कि क्रिकेट और बॉलीवुड फैंस के बीच दोनों से जुड़ी हुई छोटी-छोटी खबरें भी चर्चा का विषय बनने लगी. विराट की हर कामयाबी और नाकामयाबी में ज्यादातर लोग अनुष्का का नाम ही लेने लगे. दोनों के बीच ब्रेकअप होने की खबरें भी आती रही लेकिन फिर दोनों के रिश्ते सामान्य हो गए…Next


Read More :

इस सेलिब्रिटी ने की 4 शादियां, आज बॉलीवुड में लगभग हर कोई है इनका रिश्तेदार

फिल्म मुन्नाभाई से हुआ था अनुष्का का डेब्यू, स्ट्रगल के दौरान ऐसे दिखते थे बाकी सितारे

इस एक्ट्रेस से एकतरफा प्यार करते थे करण जौहर, आज हैं वो सुपरस्टार की पत्नी


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh