Menu
blogid : 319 postid : 1259644

80 करोड़ की मालकिन हैं करीना, जानें उनकी महंगी लाइफस्टाइल

करीनररकरीना के योगा इंस्ट्रक्टर के हिसाब से करीना इतनी फिट इसलिए हैं क्योंक वो अपने दिन की शुरूआत सूर्य नमस्कार के साथ करती हैं. वो करीब 50 बार सूर्य नमस्कार करती हैं और वो सूर्य नमस्कार के पोज में करीब 30 सेकेंड तक रह सकत

करीना कपूर बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं. उनके स्टाइल और फैशन को यूथ लगातार फॉलो करता है. जीरो फिगर का ट्रेंड इंडस्ट्री में लाने का श्रेय उन्हें ही जाता है. करीना जल्द ही मां बनने वाली हैं लेकिन इस दौरान भी वो अपने फैशन का जलवा आए दिन दिखाती रहती हैं. आइए जानते हैं पर्दे के पीछे छोटे नवाब की बेगम की लाइफस्टाइल कैसी है ?


करीना की संपत्ति 70 करोड़ के उपर है


patudi


फोब्स के अनुसार जनवरी 2014 तक करीना के पास 73.47 करोड़ की संपत्ति है. तब फोब्स पत्रिका ने उन्हें पावरफुल सेलिब्रिटी की लिस्ट में 7वें नंबर पर रखा था.


एक फिल्म में पहनी 138 डिजाईनर कपड़े


Heroine_


फिल्म ‘हिरोइन’ में करीना ने करीब 138 डिजाइनर कपड़े पहने थे. जिनमें से एक साड़ी की कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये थी. हालांकि पर्दे पर इस फिल्म को उतनी सफलता नहीं मिली थी. साथ ही इस फिल्म में करीना ने काम करने के लिए करीब 80 लाख रुपये चार्ज किए थे.


फिल्म और विज्ञापन की फीस


kareena-kapoor-iball-ads_13741408996


रिपोर्ट्स के अनुसार करीना एक फिल्म के लिए 5 से 10 करोड़ रुपए फीस लेती हैं. वहीं, एक विज्ञापन के लिए वो कम से कम 3 से 4 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं. करीना कई बड़े ब्रांड की अंबेसडर भी हैं.


हैंडबैग्स रखने का शौक


kareena-bags


करीना को हैंडबैग्स का जबरदस्त शौक है. उनके फेवरेट्स में जिमी चू (Jimmy Choo), कैमियो क्लच (Cameo clutch), टॉड डी बैग (Tod’s D bag), चैनल मिनी जैसे ब्रांड्स शामिल है.


Read:  खुद के ससुर ने नहीं लिया था ऑडिशन, आज हैं बॉलीवुड के सबसे धनी सितारें



करोड़ों की कार से चलती हैं करीना


kareena cars


करीना के पास दो BMW सहित लेक्सस, टोयोटा लैंड क्रूजर और पोर्शे जैसी कई लग्जरी कार हैं. उन्हें एक BMW पति सैफ ने गिफ्ट की है. वहीं उन्हें दूसरी कार उनके करीबी दोस्त सलमान ने अपनी फिल्म ‘दबंग 2’ में काम करने के लिए दिया था.


ये कपड़े हैं करीना की पंसद


kareena mnish


वेस्टर्न में उन्हें डेनिम और जैकेट्स पसंद है और उनका पसंदीदा ब्रांड डॉल्सी एंड गबाना और गूची है. वहीं इंडियन आउटफिट्स के लिए उनके फेवरेट डिजाइनर मनीष मल्होत्रा हैं.शादी से लेकर हर खास मौके के लिए वही उनके ड्रेस डिजाइन करते हैं. करीना अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी उन्ही की डिजाइन किए हुए कपड़े पहन रही हैं.


शुद्ध वेजीटेरियन खाना खाती हैं करीना


kareena-


करीना ने भले ही नवाब सैफ से शादी की  हो लेकिन वो मांसाहारी नहीं है. वो केवल शुद्ध शाकाहारी खाना ही खाती हैं. फ्रेश सब्जियां, जूस और सलाद को हमेशा अपनी डाइट में शामिल रखती हैं.


योग रखता है करीना को फिट


karena yoga


करीना के योगा इंस्ट्रक्टर के हिसाब से करीना इतनी फिट इसलिए हैं क्योंक वो अपने दिन की शुरुआत सूर्य नमस्कार के साथ करती हैं. वो करीब 50 बार सूर्य नमस्कार करती हैं और वो सूर्य नमस्कार के पोज में करीब 30 सेकेंड तक रह सकती हैं…Next


Read More:

इस एक्ट्रेस से एकतरफा प्यार करते थे करण जौहर, आज हैं वो सुपरस्टार की पत्नी

यह मशहूर अभिनेत्री पैसे कमाने के लिए रिब्बन काटने को है मजबूर, शादी से पहले हुई थीं प्रेग्नेंट

महीने में करोड़ों कमाते हैं सुनील शेट्टी, रहते हैं इस महंगे घर में





Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh