Menu
blogid : 319 postid : 1264814

सलमान, धोनी समेत इनके पास है दुनिया की सबसे महंगी बाइक, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

आपवेक ओबरॉय
सबके प्यारे विवेक भैया भी महँगी बाइक के बड़े शौकीन हैं. 2010 में विवेक ने पीले रंग की Ducati 1098 खरीदी जिसकी कीमत 45 लाख रूपये थी. इस बाइक की कीमत से  ‘विवेक’ की बाइक्स के प्रति दीवानगी का पता सहज ही चल जाता है.
महेंद्र सिंह धोनी
बॉलीवुड कलाकारों की तरह हमारी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी  धोनी भी मॉर्डन बाइक्स के प्रति दीवाने हैं .झारखंड में उनके पास बाइक्स विशाल कलैक्शन है  .  जिसमें से  Hellcat X132, a2163 cc पॉवर इंजन वाली बाइक धोनी की फैवरेट है जिसकी कीमत 60 लाख रूपये है  . धोनी अनेक पोस्टर और फोटो में अपनी नयी – नयी बाइक्स पर बैठे नज़र आते हैं जो बाइक्स के प्रति उनके शौक को बखूबी बयां करते हैं…Next
Read more:

आप हम और शायद सभी लोग किसी न किसी बॉलीवुड सितारे को पसंद करते हैं कभी उनका अभिनय तो उनकी स्मार्टनेस आपको उनका दीवाना बना देती है, लेकिन क्या आपने कभी सोचा कि आपके चहेते कलाकार जिन्होंने आपको अपना दीवाना बना दिया वो खुद किसके दीवाने हैं. अगर हम कुछ चुनिंदा कलाकारों की बात करे तो ये सब दीवाने हैं दुनियाँ की महँगी मोटरसाइकिल्स के. वास्तव में जो करोडों रुपये के घरों और गाड़ियों के मालिक हैं, उनको अपनी लग्ज़ीरियस कार से ज्यादा बाइक की सवारी पसंद है, जिस पर वह खुद को आज़ाद महसूस कर हवा से बाते करते हैं .


bikes star



सलमान खान

दबंग, सुल्तान और बजरंगी भाई जैसी फिल्मों से आपको दीवाना बनाने वाले सलमान खान भी अपनी  बाइक्स के लिए दीवाने हैं और अपने इस शौक को पूरा करने के लिए सलमान ने सुजुकी की 15 लाख की कीमत की बाइक खरीदी. वह 13 .5  लाख की ‘सुजुकी हायबुसा’ बाइक को अपनी  सवारी बना अपने शौक को पूरा कर रहे हैं.


salman



शाहिद कपूर

अपने मासूम चेहरे और कातिल मुस्कान से सबको दीवाने कर देने वाले ‘शाहिद’ खुद बाइक के दीवाने हैं . उनके पास अनेक महँगी बाइक होने के वाबजूद उनका आधुनिक तकनीकी की बाइक के प्रति जूनून कम नहीं होता. जिसके चलते उन्होंने हाल ही में 1690cc के पावर इंजिन वाली बाइक खरीदी है जिसकी कीमत 15.10 लाख रूपये है .


shahid-kapoor-

जॉन अब्राहम

शायद ही किसी और बॉलीवुड स्टार को बाइक का ‘जॉन’ जितना शौक होगा. उनका बाइक का कलेक्शन और सभी अभिनेताओं से काफी बड़ा है. हाल ही में ‘राजपुताना लाइमलाइट’ ने ‘लाइट फुट’ नाम की बाइक जॉन को गिफ्ट की है जो ख़ास तौर  पर जॉन की लम्बाई और वजन के अनुसार डिजाईन की गयी है.  इसके अलावा जॉन  सुजुकी GSX-1300R बाइक के मालिक है जिसकी कीमत 16.45 लाख है.  जॉन यामहा बाइक्स के ब्रांड एम्बेस्डर हैं और साथ ही अनेक स्पोर्ट्स बाइक के मालिक भी.


john1



Read: अभिषेक बच्चन के नाम है ये अनोखा रिकॉर्ड, नहीं तोड़ पाया है कोई अभिनेता


आर. माधवन

शायद ही किसी ने साउथ के सुपरस्टार  ‘माधवन’ को फिल्मों में बाइक्स पर स्टंट करते देखा हो, लेकिन असल ज़िन्दगी में माधवन बाइक्स के बड़े शौकीन हैं  और BMW K1600 GTL बाइक के मालिक हैं जिसकी कीमत 24 लाख रुपये है .


R.-Madhavan1


विवेक ओबरॉय

सबके प्यारे विवेक भैया भी महँगी बाइक के बड़े शौकीन हैं. 2010 में विवेक ने पीले रंग की Ducati 1098 खरीदी जिसकी कीमत 45 लाख रुपये थी. इस बाइक की कीमत से ‘विवेक’ की बाइक्स के प्रति दीवानगी का पता सहज ही चल जाता है.


Vivek-


महेंद्र सिंह धोनी

बॉलीवुड कलाकारों की तरह हमारी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी  धोनी भी मॉर्डन बाइक्स के प्रति दीवाने हैं.  उनके पास बाइक्स विशाल कलेक्शन है.



जिसमें से  Hellcat X132, a2163 cc पॉवर इंजन वाली बाइक है. ये धोनी की फैवरेट है जिसकी कीमत 60 लाख रूपये है…Next


Read more:

कभी ये सितारे चलाते थे सेकेंड हैंड कार, आज है इनके पास दुनिया की महंगी कार

2 करोड़ रुपए की कार चलाती हैं प्रियंका, जानें कौन-सी कार चलाती हैं बाकी एक्ट्रेस

9 साल पहले मुंबई आए थे कपिल, आज बॉलीवुड के इन बड़े सितारों से भी ज्यादा है कमाई

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh