blogid : 319 postid : 1266406

80 करोड़ में बनी धोनी की फिल्म, तोड़े शाहरुख, अक्षय के रिकॉर्ड और कमाएं इतने करोड़

Posted On: 3 Oct, 2016 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

एमएस धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म में धोनी की भूमिका निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय की तारीफ की जा रही है. यह फिल्म तीन दिनों में अब तक 60 करोड़ कमा चुकी है. आपको जानकार हैरानी होगी कि इस फिल्म ने पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. सुशांत की यह फिल्म 80 करोड़ रुपए में बनी है.


dhoni04



धोनी की लाइफ पर बनी सुशांत की इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 22 करोड़ की कमाई करके शाहरुख खान की ‘फैन’ और अक्षय कुमार की ‘हाउसफुल-3’ तथा ‘रुस्तम’ के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म ‘फैन’ की पहले दिन की कमाई 19.20 करोड़ थी जबकि ‘हाउसफुल-3’ और ‘रुस्तम’ की पहले दिन की कमाई क्रमशः 15.21 और 14.11 करोड़ थी. इस लिहाज से अगर देखा जाए तो आज सुशांत कमाई के मामले में बड़े सितारों को टक्कर दे रहे हैं. इस फिल्म में सुशांत की बेहतरीन अभिनय देखने के बाद सलमान खान की वह बात हर किसी को याद आ रही है जो उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के बारे कही थी.


Read: फिल्म ‘अजहर’ में ऐसा क्या है कि इन 4 खिलाड़ियों को हो रही है घबराहट!


dhoni14


सलमान ने नहीं पहचाना

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने कुछ दिन पहले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को पहचानने से साफ इनकार कर दिया. दरअसल, सलमान खान और करण जौहर के को-प्रोडक्शन में बनने वाली एक्शन फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और सुशांत सिंह राजपूत एक साथ नजर आएंगे. इस बारे में जब सलमान खान से पूछा गया तो उन्होंने फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत को पहचानने से इनकार कर दिया. उन्होंने साफ कहा कि कौन सुशांत सिंह राजपूत? सुशांत ने एमएस धोनी फिल्म से पहले 4 फिल्मों में भी काम किया है जिन्होने अच्छी कमाई की.


‘एम.एस.धोनी : द अनटोल्ट स्टोरी

नीरज पांडे निर्देशित फिल्म ‘एम.एस.धोनी : द अनटोल्ट स्टोरी भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा कियारा आडवाणी, दिशा पांडे और अनुपन खेर ने भी मुख्य भूमिका निभाई है. धोनी की बहन का किरदार भूमिका चावला ने निभाया है…Next


Read More:

रिलीज से पहले इस तरह होती है फिल्में लीक

याद है ‘हे बेबी’ फिल्म की ये एंजेल, आज भी लगती है उतनी ही क्यूट

इस फिल्म की कमाई 4 अरब, लीड एक्टर ने 20 हजार को कागज का टुकड़ा समझकर फेंक दिया







Tags:             

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

1 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments

Tess के द्वारा
October 17, 2016

Nie wzruszaj mnie, przed snem nie należy beczeć.Czyli mi nie prosÅze‚z.Sama widzÄ™.Wiem, a jednak wszystkiego mi żal!Dyskusji o Macierewiczu na Paradzie też mi żal!


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran