Menu
blogid : 319 postid : 1278209

इन दिग्गज खिलाड़ियों ने अपने दोस्तों को धोखा देकर छीना उनका प्यार

आप बास्केटबॉल के चाहने वालें हैं तो आपको ये किस्सा या नाम जरूर पता होगें. कभी मैदान में एक दूसरे के बेहद करीब दोस्त कहे जाने वाले टोनी पार्कर और ब्रेंट बेरी के दोस्ती में दरार तब आई जब ब्रेंट की पत्नी अपने ही पती के दोस्त के साथ रिश्ते में पाई गई. इस रिश्ते ने न केवल शादी को तोड़ा बल्कि टोनी और ब्रेंट की दोस्ती भी खत्म कर दी.
5. पावेल ब्यूरो और सर्जेई फेडेरो
पावेल हॉकी के दिग्गज खिलाड़ीयों में से एक हैं. पावेल की गर्लफ्रेंड अन्ना कुर्निकोवा थीं जो टेनिस की खिलाड़ी थीं. ये दोनों करीब 3 साल तक रिश्ते में रहे, लेकिन इस रिश्ते को अन्ना कुर्निकोवा ने झटका देते हुए अपने ही पावेस के करीबी दोस्त सर्जेई फेडेरो को अपना जीवन साथी चुन लिया. एक साल के अंदर दोनों ने शादी कर ली और ये रिश्ता वहीं खत्म हो गया.
6. जेम्स लेब्रोयन और डेलौंट वेस्ट
जेम्स लेब्रोयन और डेलौंट वेस्ट कभी एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन इस रिश्ते को डेलौंट ने एक गलत फैसले ने खराब दिया. डेलौंट अपनी ही दोस्त जेम्स की मां को डेट कर रहे थे. ये बात जब मीडिया में आई उसके बाद से ही इस दोस्ती पर विराम लग गया.
7. जॉन टेरी और वायने ब्रिज
प्यार आपको किस हद तक गिर सकता है ये बात जॉन और वायने की कहानी बताता है. वायने ने अपने सबसे करीबी दोस्त और अपने फ़ैमली फ्रेंड रहे जॉन टेरी को धोखा दिया. जॉन और वायने एक दूसरे के साथ खेलते थे लेकिन जॉन ने वायने की ही मंगेतर से रिश्ता बनाया और उनसे शादी भी कर ली. इस रिश्ते के बनते ही कई साल पुराने रिश्ते टूट गए…Next
Read More:

कहते हैं कि प्यार और जंग में सब जायज है, चाहे इसके लिए किसी को कोई भी रास्ता क्यों न अपनाना पड़े. ऐसी कहानियां तो आपने बहुत सुनी होगी, जिसमें एक ही लड़की या लड़के को दो लोग दिल दे बैठे हों. कहानी में और ट्विस्ट तब आ जाता है जब किसी एक से प्यार करने वाले दो लोग बड़े ही अच्छे दोस्त हों. ऐसा अक्सर फिल्मों में होता है लेकिन आज हम आपको उन दिग्गज खिलाड़ियों कि कहानियां बताएंगे जिन्होंने प्यार पाने के लिए दोस्ती को कुर्बान कर दिया.


1. मुरली विजय और दिनेश कार्तिक

Murli-Vijay-dinesh

भारत के दो दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी मुरली विजय और दिनेश कार्तिक का है. मुरली विजय ने कार्तिक को धोखा देकर उनका प्यार छीन लिया. एक दौर था जब दोनों करीबी दोस्त हुआ करते थे पर ये दोस्ती तब टूट गई, जब मुरली विजय ने कार्तिक की वाइफ से रिश्ते बना लिए. ये रिश्ता शादी के मुकाम तक पहुंचा और अब दिनेश कार्तिक की वाइफ निकिता मुरली विजय की वाइफ हैं. हालांकि पहली शादी टूटने के बाद कार्तिक ने भी दूसरी शादी कर ली और अब वो बेहद खुश हैं.


2. उपुल थरंगा और तिलकरत्ने दिलशान


Upul-Tharanga-dilshan

श्रीलंका के क्रिकेटर्स उपुल थरंगा और तिलकरत्ने दिलशान को कौन-सा क्रिकेट प्रेमी नहीं जानता. शानदार बल्लेबाज दिलशान को उनके ही साथी खिलाड़ी उपुल थरंंगा से धोखा मिला. वैसे तो दिलशान और उनकी पत्नी का पहले ही अलग हो चुके थे पर उनका रिश्ता पूरी तरह नहीं टूटा था. बाद में थरंगा के दिलशान की पत्नी के साथ रिश्तों की गहराई ने दिलशान के रिश्ते को पूरी तरह खत्म कर दिया.


3. केविन ब्रायन और थिबाउट कोर्टोइस


kevin 3


जो फुटबॉल में रुचि रखते हैं उन्हें बेल्जियम के फुटबॉलर केविन ब्रायन के बारे में पता होगा. ये मामला थोड़ा अलग है. दरअसल पहले केविन ने ही अपनी गर्लफ्रेंड को धोख़ा दिया और बाद में बड़ी मशक्कतों से इस रिश्ते को बचा पाए. लेकिन ये रिश्ता तब टूट गया जब गर्लफ्रेंड लिनजेन ने केविन को धोखा दिया. लिनजेन ने केविन के फ्रेंड और उनकी टीम के गोलकीपर कोर्टोइस को ही अपना दिल दे बैठीं.


Read:  खुद के ससुर ने नहीं लिया था ऑडिशन, आज हैं बॉलीवुड के सबसे धनी सितारें


4. टोनी पार्कर और ब्रेंट बेरी

brent barry


अगर आप बास्केटबॉल के चाहने वालें हैं तो आपको ये किस्सा या नाम जरूर पता होगें. कभी मैदान में एक दूसरे के बेहद करीब दोस्त कहे जाने वाले टोनी पार्कर और ब्रेंट बेरी के दोस्ती में दरार तब आई जब ब्रेंट की पत्नी अपने ही पती के दोस्त के साथ रिश्ते में पाई गई. इस रिश्ते ने न केवल शादी को तोड़ा बल्कि टोनी और ब्रेंट की दोस्ती भी खत्म कर दी.


5. पावेल ब्यूरो और सर्जेई फेडेरो


Pavel Bure girlfriend

पावेल हॉकी के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं. पावेल की गर्लफ्रेंड अन्ना कुर्निकोवा थीं जो टेनिस की खिलाड़ी थीं. ये दोनों करीब 3 साल तक रिश्ते में रहे, लेकिन इस रिश्ते को अन्ना कुर्निकोवा ने झटका देते हुए अपने ही पावेस के करीबी दोस्त सर्जेई फेडेरो को अपना जीवन साथी चुन लिया. एक साल के अंदर दोनों ने शादी कर ली और ये रिश्ता वहीं खत्म हो गया.


6. जेम्स लेब्रोयन और डेलौंट वेस्ट


James Lebron and Delonte West

जेम्स लेब्रोयन और डेलौंट वेस्ट कभी एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन इस रिश्ते को डेलौंट ने एक गलत फैसले ने खराब दिया. डेलौंट अपनी ही दोस्त जेम्स की मां को डेट कर रहे थे. ये बात जब मीडिया में आई उसके बाद से ही इस दोस्ती पर विराम लग गया.


7. जॉन टेरी और वायने ब्रिज


john terry and wayne bridge


प्यार आपको किस हद तक गिर सकता है ये बात जॉन और वायने की कहानी बताती है. वायने ने अपने सबसे करीबी दोस्त और अपने फैमिली फ्रेंड रहे जॉन टेरी को धोखा दिया. जॉन और वायने एक दूसरे के साथ खेलते थे. लेकिन जॉन ने वायने की ही मंगेतर से रिश्ता बनाया और उनसे शादी भी कर ली. इस रिश्ते के बनते ही कई साल पुराने रिश्ते टूट गए…Next


Read More:

शूटिंग के लंच ब्रेक में देव आनंद ने रचाई थी शादी, फिल्मी है इनकी प्रेम कहानी

सलमान से लेकर कैटरीना तक इन 11 स्टार्स की डेब्यू फिल्म हुई थीं सुपरफ्लॉप

ये मशहूर अभिनेता 733 करोड़ में बेच रहा है अपना आशियाना, देखकर रह जाएंगे दंग

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh