Menu
blogid : 319 postid : 1278627

ये 7 सितारे शरीर के इस अंग को मानते हैं खास, करवाया इश्योरेंस

कहते हैं जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है. जिंदगी कब आपको अपना कौन-सा रंग दिखा दे, ये बात कोई नहीं जानता. जिंदगी के इसी पहलू को समझते हुए हम में से कुछ लोग ऐसे हैं जो अपनी सबसे कीमती चीज सहेजकर रखना चाहते हैं, भले ही वो अपने शरीर का अंग ही क्यों न हो. क्यों चौंक गए न! बॉलीवुड में कुछ सितारें ऐसे हैं जिन्होंने अपना नहीं बल्कि अपने शरीर के किसी अंग का इश्योरेंस करवा रखा है. आइए, जानते हैं उन सितारों के बारे में.


entertainment

1. प्रियंका चोपड़ा


pc




हाल ही में प्रियंका अपनी अजीब टी-शर्ट के लिए सुर्खियों में रही थी. अब उनके बारे में एक और खास बात बताते है आपको. दरअसल, पीसी ने अपनी मुस्कुराहट यानि स्माइल का बीमा करवाया हुआ है. यानि कोई व्यक्ति अगर सर्जरी करवाकर उनके जैसा हंसना चाहे, तो उसे भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है.


2. मल्लिका सेहरावत


mallika


मल्लिका ने अपने पूरे शरीर का बीमा करवाया हुआ है. उनका मानना है कि उनका पूरा शरीर ही बहुत कीमती है. जिससे वो फिल्मों में काम करती है, इसलिए उन्हें अपने पूरे शरीर से बहुत प्यार है.



3. विजेंदर सिंह


vj


बॉक्सिंग रिंग में किसी को भी धूल चटाने वाले विजेंदर को अपनी अंगुलियों से बेहद लगाव है. उनका मानना है कि अपनी उंगुलियों के बिना वो कुछ भी नहीं है. इसी वजह से विजेंदर ने अपनी उंगुलियों का इंश्योरेंस करवाया है.



4. अमिताभ बच्चन


amit

‘मेरी आवाज ही पहचान है गर याद है’ ये खूबसूरत गीत अमिताभ की आवाज पर फिट बैठता है. अपनी दमदार आवाज से लोगों का दिल जीतने वाले अमिताभ ने अपनी आवाज की अहमियत समझते हुए आवाज का इंश्योरेंस करवा रखा है.




5. लता मंगेश्कर



lata ji

स्वर कोकिला नाम से मशहूर लता ने अपनी मीठी आवाज की बदौलत करोड़ों दिलों पर राज किया है. लता मंगेश्कर ने भी अपनी आवाज का इंश्योरेंस करवाया हुआ है यानि कोई भी उनकी आवाज का इस्तेमाल बिना उनकी इजाजत के नहीं कर सकता.


80 करोड़ में बनी धोनी की फिल्म, तोड़े शाहरुख, अक्षय के रिकॉर्ड और कमाएं इतने करोड़



6. सानिया मिर्जा


Family Circle Cup Tennis

टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने अपने हाथ का बीमा करवाया हुआ है. उनका कहना है कि आज उनकी पहचान उनके बेहतरीन खेल के बदौलत बनी है. इसी वजह से उन्हें अपने हाथों में टेनिस रैकेट पकड़ना बेहद पसंंद है.





7. सन्नी देओल


sunny

सन्नी देओल का नाम सुनते ही आपको लगेगा कि उन्होंने अपने ढ़ाई किलो के हाथ का बीमा करवाया होगा, लेकिन आप गलत है जनाब! सन्नी की दमदार आवाज को आप कैसे भूल सकते हैं. सन्नी ने भी अमिताभ की तरह अपनी आवाज का बीमा करवाया हुआ है…Next


Read More :

विराट से पहले ये 6 सेलिब्रिटी भी दे चुके हैं अनुष्का के दिल में दस्तक

ये 7 बॉलीवुड स्टार जिन पर लग चुका है घरेलू हिंसा का आरोप

ये 7 स्टार किड्स दो कदम आगे है अपने स्टाइलिश सेलिब्रिटी माता-पिता से

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh