blogid : 319 postid : 1291278

इस सुपरस्टार के साथ 15 साल रिश्ते में रही तब्बू, फिर भी नहीं बन पाई उनकी पत्नी

Posted On: 4 Nov, 2016 Entertainment में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

बॉउथ स्टार नागार्जुन से रहा अफेयर
साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन को तब्बू ने करीब 15 सालों तक रिश्ते में रहे. तब्बू उनके प्यार में इतनी पागल थी की उन्होंने मुंबई की जगह हैदराबाद में एक घर लिया ठीक वहां जहां नागार्जुन रहते थे.
नागार्जुन से टूटा 15 साल का रिश्ता
दरअसल नागार्जुन पहले से शादीशुदा औऱ वो अपनी पत्नी को तल्का नहीं देना चाहते थे और इसी बात ने इस रिश्ते पर विराम हमेशा के लिए विराम लगा दिया. तब्बू ने सालों तक नागार्जुन का इंतजार किया लेकिन इस रिश्ते का भविष्य नहीं था ऐसे में दोनों साल 2012 में दोनों अलग हो गए…Next
Read More:

बॉलीवुड में पिछले 32 सालों से अपने अभिनय का डंका बजा रहीं अभिनेत्री तब्बू शबाना आजमी की भतीजी और फराह नाज की बहन हैं. बचपन से ही लोगों ने तब्बू की अदाकारी को पहचान लिया था. बहुत जल्द ही तब्बू को लोगों ने बड़े पर्दे पर मशहूर अभिनेता देव आनंद के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया. लेकिन इस खूबसूरत चेहरे के पीछे एक ऐसी अधूरी प्रेम कहानी है जिसने तब्बू को अकेला कर दिया.


tabu cover pic


तब्बू नहीं है असली नाम



tabu child

तब्बू का वास्तविक नाम तब्बसुम हाशमी है. तब्बू का जन्म हैदराबाद में हुआ था. फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद उन्हें तब्बू का नाम मिला. अब लोग उन्हें तब्बू के नाम से ही जानते हैं. तब्बू पर्दे पर अक्सर दमदार अभिनय के लिए जानी जाती रही हैं. उनका हर किरदार अपने आप में एक खास किरदार होता था. तबू एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनके इंडस्ट्री में 100 से ज्यादा निकनेम हैं, जो अपने आप में एक खास बात है.


14 साल की उम्र में निभाया रेप विक्टम का किरदार


tabu_dev

तब्बू फिल्मी घराने से हैं, ऐसे में उन्हें बचपन से ही लोग फिल्मों में देखना चाहते थे. तब्बू देव आनंद के साथ भी काम कर चुकी हैं. 14 साल की उम्र में उन्हें हम नौजवान फिल्म में देव आनंद की बेटी का रोल किया था. इस फिल्म में 14 साल की छोटी-सी उम्र में तब्बू ने एक रेप विक्टम का किरदार निभाया था.


साउथ की फिल्मों भी किया है काम


Tabu south

तब्बू उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने बॉलीवुड समेत तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. इन फिल्मों में तब्बू ने कई बोल्ड सीन भी दिए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने मराठी, मलयालम और बंगाली फिल्मों में भी काम किया है.


Read: क्यों रेखा के पति ने की थी आत्महत्या?


इस अभिनेता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप


jakie

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ पर तब्बू ने एक बार छेड़छाड़ का केस दर्ज किया था. इस केस ने बॉलीवुड के गलियारो में खूब शोर मचाया था. हालांकि जैकी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले थे. इन दोनों स्टार ने कभी भी साथ काम नहीं किया.


मशहूर निर्देशक के साथ जुड़ा था नाम


tabu sajid

90 के दशक में जब तब्बू ने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘जीत’ साइन की थी. उस दौरान दोनों के रिश्ते की खबरों ने बॉलीवुड में हलचल मचाई. हालांकि उनके दोस्तों का कहना था कि तब्बू दिव्या भारती की दोस्त थीं और वो साजिद की मदद कर रही थीं ताकि साजिद दिव्या की यादों को भूल सकें.


साउथ स्टार नागार्जुन से रहा अफेयर


nagarjuna-and-tabu11

साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन और तब्बू करीब 15 सालों तक रिश्ते में रहे. तब्बू उनके प्यार में इतनी पागल थी कि उन्होंने मुंबई की जगह हैदराबाद में एक घर लिया, ठीक वहां जहां नागार्जुन रहते थे.


नागार्जुन से टूटा 15 साल का रिश्ता


tabu love

दरअसल नागार्जुन पहले से शादीशुदा थे और वो अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे और इसी बात ने इस रिश्ते पर हमेशा के लिए विराम लगा दिया. तब्बू ने सालों तक नागार्जुन का इंतजार किया, लेकिन इस रिश्ते का भविष्य नहीं था ऐसे में दोनों साल 2012 में अलग हो गए…Next


Read More:

इधर ऋतिक-करीना का अफेयर, उधर घर छोड़ने को मजबूर हुईं थी सुजैन

सैफ से 12 साल बड़ी हैं अमृता, करीना नहीं इस लड़की की वजह से टूटा उनका परिवार

महज 15 साल की उम्र में की शादी, जानें राखी के जीवन के कुछ राज



Tags:                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran