blogid : 319 postid : 1291887

22 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं कमल हासन, पत्नी ने की थी आत्महत्या की कोशिश

Posted On: 7 Nov, 2016 मस्ती मालगाड़ी में

  • SocialTwist Tell-a-Friend

करीब 13 साल के रिश्ते को कमल और गौतमी ने हाल ही में खत्म कर दिया. इस रिश्ते के टूटने की वजह तो फिल्हाल नहीं पता चली है लेकिन 13 साल का साथ रहने का बाद ये दोनों अब अलग हो गए हैं…Next
Read More:

कमल हासन को एक शब्द में बयां कर पाना काफी मुश्किल है, वो हर क्षेत्र में माहिर हैं. हासन उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं जिन्हें अपनी एक्टिंग के अलावा स्क्रिप्ट राइटिंग, डायरेक्शन, कोरियोग्राफर के लिए भी जाना जाता है. कमल हासन ने एक्टिंग में अपना लोहा मनवाया है, लेकिन उनकी एक्टिंग से भी ज्यादा चर्चा उनका निजी जीवन है. कुछ दिन पहले ही वो 13 साल से लिव-इन पार्टनर में रह रहे गौतमी से अलग हुए हैं. ऐसे में आइए उनके जीवन पर प्रकाश डालते हैं.

  • kamal cover

6 साल की उम्र से काम कर रहे हैं कमल


child kamal

6 साल की उम्र में फिल्म कलथूर कनम्मा से कमल हासन के एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की थी. इसके लिए उन्हें राष्ट्रपति से सम्मान भी मिला था. कमल को कई भाषाओं का ज्ञान है. इसी वजह से उन्होंने तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली फिल्मों में काम किया है.


उम्र में बड़ी एक्ट्रेस से हुआ प्यार


kamal 1

कमल का पहला प्यार था श्रीदिद्या जो एक तमिल और मलयाली एक्ट्रेस थीं. हालांकि दोनों की उम्र में अंतर था, इसलिए ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला. दोनों ने कई मलयाली और तमिल फिल्मों में साथ में काम किया था.


डांसर वाणी से रचाई पहली शादी


kamal vani

कमल जब महज 24 साल के थे उस वक्त उनके जीवन में वाणी आई. वाणी पेशे से एक डांसर थी. कमल ने वाणी से कुछ दिनों के अफेयर के बाद ही शादी कर ली थी. हालांकि कमल लिव-इन में रहना चाहते थे, लेकिन वाणी ऐसा नहीं चाहती थी, जिस वजह से उन्हें शादी करनी पड़ी.


वाणी से बढ़ी दूरियां


kamal-sarika

वाणी और कमल के रिश्ते में दरार बढ़ रही थी और इस रिश्ते को खत्म कर दिया कमल और एक्ट्रेस सारिका के अफेयर ने. जब कमल सारिका के साथ लिव-इन में रह रहे थे, उस दौरान उन्होंंने पहली पत्नी वाणी से तलाक नहीं लिया था, लेकिन सारिका ने जैसे ही पहले बच्चे को जन्म दिया कमल पर दबाव बढ़ने लगा. बाद में कमल ने वाणी को तलाक दे दिया.


Read: 18 में शादी 19 में तलाक, कुछ ऐसी है मशहूर गायिका सुनिधि चौहान की लाइफ


सारिका से रचाई दूसरी शादी

Kamal wedding

वाणी से दस सालों का रिश्ता खत्म करने के बाद कमल ने अपनी जिंदगी की शुरुआत एक्ट्रेस सारिका के साथ शुरू की. कुछ दिनों तक ये कपल बिना शादी के एक साथ रह रहा था. लेकिन पहली बेटी श्रुति के जन्म के बाद कमल ने सारिका से 1988 में शादी कर ली. सारिका और कमल की दो बेटियां श्रुति और अक्षरा हैं.


22 साल छोटी एक्ट्रेस से जुड़ा नाम


hasan-simran

दो बेटियों के पिता बनने के बाद भी कमल का नाम सिमरन बग्गा से जुड़ा. दोनों को कई बार साथ देखा गया. सिमरन कमल हासन से 22 साल छोटी थी, इसी वजह से इनकी खबर ने खूब सुर्खियां बटोरी. सिमरन से कमल के रिश्ते ज्यादा दिन नहीं चले और सिमरन ने किसी और से शादी रचा ली.


सारिका ने की थी आत्महत्या की कोशिश


kamalhassan1

कमल का अपने से 22 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ना आम हो गया था. कमल ने उन्हें अपनी फिल्म के लिए ऑफर भी दिया और कहा जाता है कि इन सबसे दुखी होकर सारिका ने आत्महत्या की कोशीश की. वह कई दिनों तक डिप्रेशन में रही. आखिरकार 2004 में ये कपल हमेशा के लिए अलग हो गया.


गौतमी से रहे करीबी रिश्ते


Gautami and Kamal

गौतमी और कमल एक साथ फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन गौतमी ने कमल को इसलिए नहीं अपनाया क्योंकि वो पहले से शादीशुदा थे इसलिए उन्होंने किसी और से शादी कर ली. कमल और गौतमी उस दौरान भी रिश्ते में थे, जब कमल अपनी दूसरी पत्नी सारिका के साथ रिश्ते में थे


गौतमी के साथ रहे लिव-इन में


Kamal-Guatami

2004 में तलाक के बाद कमल के जीवन में दोबारा एंट्री मारी गौतमी ने. गौतमी भी पहली शादी से दूर हो रही थी, वहीं कमल अकेले थे, ऐसे में इन दोनों कपल ने शादी की जगह लिव-इन को चुना और करीब 13 साल तक लिव इन में रहे.


गौतमी से भी अलग हुए कमल


kamal-gauthami12

करीब 13 साल के रिश्ते को कमल और गौतमी ने हाल ही में खत्म कर दिया. इस रिश्ते के टूटने की वजह तो फिलहाल नहीं पता चली है लेकिन 13 साल साथ रहने के बाद ये दोनों अब अलग हो गए हैं…Next


Read More:

सैफ से 12 साल बड़ी हैं अमृता, करीना नहीं इस लड़की की वजह से टूटा उनका परिवार

अपनी पहली शादी में आशा ने लिया था यह फैसला, आज भी नाराज हैंं लता मंगेशकर

इस सेलिब्रिटी ने की 4 शादियां, आज बॉलीवुड में लगभग हर कोई है इनका रिश्तेदार



Tags:                       

Rate this Article:

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
Loading ... Loading ...

0 प्रतिक्रिया

  • SocialTwist Tell-a-Friend

Post a Comment

CAPTCHA Image
*

Reset

नवीनतम प्रतिक्रियाएंLatest Comments


topic of the week



अन्य ब्लॉग

latest from jagran