Menu
blogid : 319 postid : 1292070

कपिल की दूसरी फिल्म! 9 साल छोटी इस अभिनेत्री के साथ करेंगे रोमांस

अपनी कॉमेडी से दर्शको को हंसाने वाल कपिल शर्मा जल्द ही एक बार फिर से बड़ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. कपिल की पहली फिल्म ‘किस किस को प्यार करुं’ को दर्शकों ने खुब प्यार दिया था. फिल्म की सफलता को देखते हुए कपिल एक बार फिर से बड़े पर्दे के लिए तैयार हो रहे हैं. कपिल की अगली फिल्म का नाम सामने आ गया है और इस फिल्म में कपिल अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी के साथ दिखेंगे.
कौन हैं एक्ट्रेसरों के अनुसार ‘फिरंग’ की शूटिंग 25 नवंबर से शुरू हो सकती है. कपिल शर्मा की टीम इसलिए इन दिनों ‘द कपिल शर्मा शो’ के एडवांस एपिसोड शूट करने में जुटे हुए हैं ताकि फिल्म के चलते आगे कोई परेशानी ना हो. वैसे कपिल आए दिन बातों-बातों में अपनी नई फिल्म का जिक्र भी कर ही देते हैं, जो इस बात की तरफ इशारा करती है कि वो जल्द ही पर्दे पर आने को तैयार हैं…Next
Read More:

अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने वाले कपिल शर्मा जल्द ही एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. कपिल की पहली फिल्म ‘किस किस को प्यार करुं’ को दर्शकों ने खुब प्यार दिया था. फिल्म की सफलता को देखते हुए कपिल एक बार फिर से बड़े पर्दे के लिए तैयार हो रहे हैं. कपिल की अगली फिल्म का नाम सामने आ गया है और इस फिल्म में कपिल अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी के साथ दिखेंगे.


8520

कौन है ये एक्ट्रेस

फिल्म ‘दृश्यम’ में अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी का किरदार निभाने वाली इशिता दत्ता कपिल के अपोजिट कास्ट होंगी. वैसे इशिता एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की छोटी बहन भी हैं और उन्होंने कई साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है.


ishitas


सीरियल में भी किया है काम

इशिता टीवी चैनल के सीरियल ‘रिश्तों का सौदागर- बाजीगर’ में लीड रोल में थीं. हालांकि ये शो फिलहाल बंद हो गया है. ये सीरियल इशिता को फिल्म ‘दृश्यम’ की सफलता के बाद मिला था. आपको बता दें, इस फिल्म की सफलता से इशिता को बहुत फायदा हुआ था.


ये होगा फिल्म का नाम


tanu

कपिल शर्मा अपनी दूसरी फिल्म ‘फिरंग’ में जल्द ही नजर आने वाले हैं, ये फिल्म एक पीरियड कॉमेडी ड्रामा होगी. इसमें वो सिर्फ एक ही एक्ट्रेस इशिता दत्ता के साथ रोमांस करेंगे. इशिता की ये दूसरी फिल्म होगी.


Read: पर्दे के पीछे ऐसी है कपिल और उनकी टीम की असली फैमली, देखें तस्वीरें


कपिल के दोस्त की है ये फिल्म


kapilllll

कपिल के खास दोस्त राजीव ढींगरा फिल्म के डायरेक्टर होंगे, जो फिल्म ‘लव पंजाब’ को डायरेक्ट कर चुके हैं. वैसे कहा ये भी जा रहा है कि सोनी चैनल भी फिल्म में कुछ पैसा लगाएगा. कपिल का शो इसी चैनल पर आता है. फिल्म में कपिल हीरो के साथ-साथ को-प्रोड्यूसर भी होंगे.


पहली फिल्म रही थी हिट


kapil film

कपिल शर्मा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से डेब्यू किया था, जिसमें वो एकसाथ चार एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते हुए नजर आए थे. इस फिल्म में कपिल ने कॉमेडी के साथ रोमांस का भी तड़का लगाया था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया .


कब शुरू होगी शूटिंग


tanu kapil


दोबारा आने को तैयार हैं…Next


Read More:

‘रेंज रोवर’ के मालिक कपिल शर्मा, जानिए अन्य कॉमेडियन के पास कौन सी है कार

सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा आज भी इस बात से हो जाते हैं मायूस

9 साल पहले मुंबई आए थे कपिल, आज बॉलीवुड के इन बड़े सितारों से भी ज्यादा है कमाई


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh