Menu
blogid : 319 postid : 1294670

कभी अक्षय के साथ इस अभिनेत्री ने किया था काम, आज दिखती हैं ऐसी

बॉलीवुड के एक्शन सुपरस्टार अक्षय कुमार की साल 2002 में रिलीज हुई मशहूर फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना’ आपको तो याद ही होगी. लेकिन क्या आपको फिल्म की एक्ट्रेस आरती छावड़िया याद हैं. आरती वैसे तो बॉलीवुड की लाइम लाइट से दूर रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया में आए दिन वो अपने बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. साथ ही वो कुछ खास मौकों पर नजर आती हैं.


aarti


अक्षय के साथ कर चुकी हैं काम


awara

आरती ने अपने कॅरियर की शुरुआत फिल्म ‘तुमसे अच्छा कौन है’ से की थी. आरती ने अक्षय कुमार के साथ ‘आवारा पागल दीवाना’ और गोविंदा के साथ ‘राजा भैया’ में काम किया है. हालांकि ये दोनों फिल्में पर्दे पर कुछ नहीं कर पाई थी.


बदल गया है एक्ट्रेस का अंदाज


aarrtt

यह देखकर आपको शायद यकीन नहीं होगा, लेकिन ये सच है. साल 2002 में कुछ ऐसी दिखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस आरती अब पहले से भी ज्यादा हॉट हो गई हैं.


सोशल मीडिया पर छाई है नई तस्वीरें


atii

ये बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस आरती छावड़िया की लेटेस्ट तस्वीरें हैं, जिसमें आरती पहले से अधिक हसीन और दिलकश लग रही हैं.


कॉमेडी शो में आ चुकी हैं नजर


aarti chab


आपको बता दें कि फिल्मों से लम्बें वक्त से दूर रहीं आरती छावड़िया हाल ही में कलर्स के शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में दिखी थीं.


Read: बड़े पर्दे पर आमिर, सलमान के साथ कर चुके हैं काम, अब दिखते हैं ऐसे


इन रियलिटी शो का रही हैं हिस्सा


reality show

आरती छावड़िया साल 2011 में आए ‘खतरों के खिलाड़ी’ के चौथे सीजन की विजेता भी रह चुकीं हैं. इसके अवाला आरती टीवी पर होने वाले रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी नजर आईं हैं.


इस निर्देशक ने कहा था बार गर्ल

aarti01

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक और लेखक संजय गुप्ता ने 2007 में अपने एक बयान में आरती को बार गर्ल कहा था. हालांकि वो बात उन्होंने गुस्से में कही थी,  क्योंकि आरती और एक्ट्रेस नेहा धूपिया की वजह से उन्हें फिल्म में नुकसान उठाना पड़ा था.


नहीं की है शादी


aarti-chhabria-11


आरती ने फिलहाल शादी नहीं की है. शादी के सवाल पर वो अक्सर कहती हैं कि उन्हें अपनी लाइफ में कोई ऐसा सही लड़का नहीं मिला है जिसके साथ वो अपनी लाइफ बिता सकें. वैसे उनके पसंंदीदा एक्टर अक्षय कुमार हैं…Next


Read More:

अब ऐसी दिखती हैं ‘चाची 420’ की यह बच्ची, इस खान की फिल्म में है अभिनेत्रीवज्ञापनों में दिखने वाली यह बच्ची हो चुकी है खूबसूरत अभिनेत्री, दिखती हैं ऐसी

अब ऐसी दिखती हैं ‘चाची 420’ की यह बच्ची, इस खान की फिल्म में है अभिनेत्री

विज्ञापनों में दिखने वाली यह बच्ची हो चुकी है खूबसूरत अभिनेत्री, दिखती हैं ऐसी

याद है ‘हे बेबी’ फिल्म की ये एंजेल, आज भी लगती है उतनी ही क्यूट


Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh