Menu
blogid : 319 postid : 1295007

फिल्म फ्लॉप होने पर लौटा देता है पूरा पैसा, ऐसा है बॉलीवुड का ये अनोखा सुपरस्टार

सुपरस्टार रजनीकांत का साउथ से लेकर पूरा बॉलीवुड दीवाना है, फिर चाहे वो सलमान हो या अमिताभ. हर कोई रजनीकांत का फैन है. साउथ में रजनीकांत को भगवान की तरह माना जाता है. उनकी फिल्मों का क्रेज किस कदर छाया रहता है, ये तो सभी बखूबी जानते हैं. रजनीकांत जल्द ही खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘2.0’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लॉन्च पर अक्षय ने रजनीकांत के बारे में कुछ ऐसी कहानियां बताई जो ये साबित करने के लिए काफी है कि रजनीकांत आखिर अनोखे सुपरस्टार क्यों माने जाते हैं.

superstar

साउथ के भगवान हैं रजनीकांत

rajni fan

हाल ही रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ के लिए साउथ के कई ऑफिस में छुट्टी दे गई थी, यही नहीं उनकी फिल्म के टिकट के लिए लोग घंटो लाइन में खड़े रहे थे. उनकी फिल्म और रजनीकांत की एक झलक पाने के लिए उनके फैन कुछ भी कर सकते हैं. रजनीकांत के जन्मदिन पर उनकी तस्वीरों पर दूध से अभिषेक किया जाता है. यहां तक कि साउथ में लोगों ने रजनीकांत के नाम पर मंदिर तक बनाए हुए हैं.


रजनीकांत को सुपरस्टार नहीं मानते अक्षय

rajni aky

जी हां, अक्षय कुमार का कहना है कि रजनीकांत एक सुपरस्टार नहीं है. हाल ही में अक्षय और रजनीकांत की नई फिल्म ‘2.0’ के मोशन पोस्टर की लॉन्चिंग थी जिसमें अक्षय ने कहा कि, ‘मैं रजनी सर का सम्मान करते हुए यह कहना चाहूंगा कि वो सिर्फ सुपरस्टार नहीं हैं, बल्कि वो पूरी की पूरी गैलेक्सी हैं’.

सुपरस्टार से ऊपर हैं रजनीकांत

rajni02

अक्षय ने रजनीकांत को सुपरस्टार से ऊपर बताते हुए कहा कि ‘रजनी सर बड़े स्टार होने के साथ-साथ अच्छे इंसान भी हैं. उन्हें याद है, जब रजनी सर ने ‘बाबा’ फिल्म फ्लॉप होने पर डिस्ट्रीब्यूटर को बुलाकर उनके घाटे की भरपाई अपने पैसे देकर कर दी थी. यह बात एक सुपरस्टार को असल मायनों में सुपरस्टार बनाती है.’


Read: आलीशान महल है अक्षय का घर, पत्नी के लिए घर में ही बनवाया है ऑफिस


अक्षय और रजनीकांत पहली बार आएंगे नजर


movei 2.0

पहली बार अक्षय किसी फिल्म में रजनीकांत के साथ दिखेंगे. फ़िल्म से जुड़े अनुभव बताते हुए अक्षय ने बताया कि जब उन्हें फिल्म ऑफर हुई तो वो यकीन नहीं कर पा रहे थे क्योंकि वो खुद रजनीकांत के फैन हैं. इतना ही नहीं फिल्म में अपने किरदार को लेकर अक्षय का कहना है कि ‘अपने 25 साल के फिल्मी सफर में मैंने कभी भी अपने चेहरे पर मेकअप नहीं लगाया, लेकिन इस फिल्म में पूरे 25 साल की कसर निकल गई.


कब आएगी फिल्म

rajinikanth-akshay-

अगले साल दिवाली पर आने वाली ‘2.0’ में अक्षय विलेन की भूमिका में हैं. एमी जैक्सन को रजनीकांत के अपोजिट लिया गया है. दिवाली में पटाखों के धमाकों के बीच रजनीकांत की ये फिल्म भी किसी धमाके से कम नहीं होगी…Next

Read More:

‘कबाली’ बनी 110 करोड़ रुपए में, लेकिन कमाए इतने कि जानकर रह जाएंगे दंग

रजनीकांत के करोड़ों हैं फैन्स पर रजनीकांत इस राजनेता के हैं फैन

इतने करोड़ के मालिक हैं सुपरस्टार रजनीकांत, ये साउथ इंंडियन स्टार भी हैं मालामाल

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh