Menu
blogid : 319 postid : 1295309

अपने फैंस पर फिदा हो गए ये सितारे, लिए सात फेरे…ऐसी है इनकी लवस्टोरी

बॉज़नेस टायकून मयूर माधवानी अभिनेत्री मुमताज़ के फैन थे. उनकी खूबसूरती और डांसिंग स्किल ने मयूर का दिल जीत लिया था. मयूर ने मुमताज़ से 1974 में शादी का प्रस्ताव रखा जिसे मुमताज़ मना नहीं कर पाई.

बॉलीवुड सितारों के दीवाने लाखों हैं लेकिन कुछ दीवाने ऐसे हुए जिनका सपना पूरा हुआ. बॉलीवुड के कलाकरों की एक झलक पाने के लिए फैंस की लाइन लगी होती है. हर फैन अपने फेवरेट सितारे से एक बार मिलना चाहता हैं,वहीं कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं जिनके दिल में अपने स्टार से शादी करने तक का अरमान रहता है लेकिन सबके अरमान तो पूरे होने मुश्किल है. बहरहाल, कुछ ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंंने अपने फैंस से शादी रचाई है. आइए जानते हैं उन सितारों के बारे में.

cover pic

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया

Rajesh-Khanna--Dimpl

डिंपल, महज 16 साल की थी जब उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी रचाई थी. राजेश खन्ना डिंपल से 15 साल बड़े थे. डिंपल राजेश खन्ना की फैन थी, उन्होंने लगभग उनकी सारी फिल्मों को ना जाने कितने बारी देखा था. डिम्पल के ख्वाब को पंख तब लगे जब उनके सपनो के सौदागर राजेश खन्ना ने खुद शादी के लिए प्रोपोज किया. हालांकि, ये रिश्ता कुछ समय बाद ही खराब हो गया था. दोनों ने एक दूसरे को तलाक तो नहीं दिया लेकिन राजेश, डिंपल से अलग रहने लगे थे.

जितेंद्र और शोभा

Jeetendra-and-sobha

जितेंद्र के गुड लुक्स और डांस का हर कोई दीवाना था. बॉलीवुड में हर एक एक्ट्रेस जितेंद्र की दीवानी थी. शोभा कपूर उन दिनों ब्रिटिश एयरवेज में बतौर एयर होस्टेस काम कर रही थी और जितेंद्र की फैन हुआ करती थी. शोभा का ख्वाब तब पूरा हुआ जब जितेंद्र ने उनसे 1974 में शादी रचाई. आज दोनों अपनी शादीशुदा जिन्दगी में काफी खुश हैं.

दिलीप कुमार और सायरा बानो

Dilip-Kumar-saira

बचपन से सायरा बानो दिलीप साहब की फैन थी. वो उनकी फिल्में देखकर ही बड़ी हुई थी. जब दिलीप कुमार साहब ने सायरा बानो को शादी के लिए प्रोपोज किया, तब वो उन्हें मना ही नहीं कर पाई और अक्टूबर 1966 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दिलीप कुमार 44 साल और सायरा बानो 22 साल की थी. हाल ही में उन्होंने शादी के 50 साल पूरे किए.

ठेले पर यह सिंगर बेचता था फल, ऐसे बना बॉलीवुड में बड़ी कैसेट कंपनी का मालिक

ईशा देओल और भरत तख्तानी

esha-deol-bharat-

भरत तख्तानी और ईशा देओल बचपन के दोस्त थे. उन्होंने एक साथ अपनी स्कूलिंग की हैं लेकिन पढ़ाई पूरी करने के बाद दोनों आउट ऑफटच हो गए थे. भरत एक सच्चे फैन की तरह ईशा की फिल्मों को पसंद किया करते थे. आखिरकार, किस्मत ने इन्हें एक बार फिर से मिलाया. आज ये दोनों अपनी शादीशुदा जिन्दगी में काफी खुश हैं.

मुमताज और मयूर माधवानी

mumtaj

बिजनेस टायकून मयूर माधवानी अभिनेत्री मुमताज के फैन थे. उनकी खूबसूरती और डांसिंग स्किल ने मयूर का दिल जीत लिया था. मयूर ने मुमताज से 1974 में शादी का प्रस्ताव रखा जिसे मुमताज मना नहीं कर पाई…Next

Read More:

महज 15 साल की उम्र में की शादी, जानें राखी के जीवन के कुछ राज

18 में शादी 19 में तलाक, कुछ ऐसी है मशहूर गायिका सुनिधि चौहान की लाइफ

आमिर की इस फिल्म में रिजेक्ट हुए थे अक्षय, जानें फिर कैसे बनें ‘खिलाड़ी’

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh